देशी गर्ल की ‘द स्काई इज पिंक’ से वापसी


अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: बॉलीवुड देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा नीक जोनस से शादी के बाद बॉलीवुड फिल्मों से दूर रही। प्रियंका चोपड़ा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है, वे जल्द ही एक बार फिर से ‘द स्काई इज पिंक’ से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही है, जिसकी शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग पूरी करने के बाद प्रियंका ने पूरी टीम के साथ फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है। प्रियंका ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि फिल्म की शूटिंग का आखिर दिन काफी इमोशन भरा होता है फिल्म के क्रू, को-स्टार, प्रोड्यूसर सभी को धन्यवाद। प्रियंका ने अपने पोस्ट में लिखा कि यह फिल्म हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगा। मैंने यह फिल्म सिर्फ इसलिए नहीं कि क्योंकि इस फिल्म के प्रोड्यूसर सिदार्थ राय कपूर और डॉयरेक्टर रोनी मेरे खास दोस्त हैं बल्कि इस फिल्म को करने के पीछे सबसे बड़ा कारण यह है कि यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है और मुझे इसके माध्यम में कुछ अलग करने का मौका मिला। प्रियंका फरहान अख्तार की तारीफ़ करते हुए लिखे के फरहान जैसे अमेज़िंग को-स्टार के साथ वे बार-बार काम करना चाहेंगी।

प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार को अपनी बॉलीवुड कमबैक फिल्म द स्काई पिंक की रैप पार्टी में को-एक्टर्स ज़ायरा वसीम और रोहित सराफ के साथ शिरकत की। प्रियंका को क्रोम वाले, स्टार्क, येलो बूट्स के साथ पेयर किया जा सकता है। ज़ायरा ने लाल और सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई है और शोनाली एक ब्लैक ईवनिंग गाउन में हैं।

दंगल गर्ल जायरा वसीम भी इस फिल्म में है और इन दिनों वह इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म की कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग मार्च में खत्म की जा चुकी है। वहीं गानों की शूटिंग अभी की जा रही है।


NameE-mailWebsiteComment

Leave a Reply