तापसी पन्नू का “गेम ओवर”


अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: बॉलीवुड सितारों ने तापसी पन्नू स्टार्रर “गेम ओवर” की विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया। स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अनुराग कश्यप और विक्की कौशल सहित कई हस्तियों को देखा गया। अनुराग कश्यप द्वारा अभिनीत, गेम ओवर एक तमिल-तेलुगु द्विभाषी ड्रामा थ्रिलर फिल्म है। ‘गेम ओवर’ 14 जून को सिनेमाघरों में दिखाई देगा।

अपनी फिल्म गेम ओवर में, तापसी एक वीडियो गेम प्रोग्रामर की भूमिका निभा रही है। फिल्म में तापसी पोस्ट-ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर से पीड़ित है। वह एक दुर्घटना के परिणामस्वरूप व्हील चेयर का उपयोग करती है जिससे उसके पैर फ्रैक्चर हो गए। वे एक ऐसी स्थिति से सामना करती है जहां उसके घर पर आक्रमण होता है। वह एक रहस्यमयी पहचान से अपने घर का बचाव करती हुई दिखाई देती है। “फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले लाजवाब है।

किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो “डर में जीने” में विश्वास नहीं करता है, उसके लिया यह किरदार निभाना मुश्किल था। “इससे पहले, आपने मुझे भयंकर, गो-गेटर प्रकार की भूमिकाओं में देखा है, लेकिन गेम ओवर मैं एक दर्दनाक चरित्र है जो एक व्हील चेयर पर है, कुछ ऐसा जिसकी मुझे आदत नहीं है। मेरे लिए, डर में रहना स्वाभाविक रूप से नहीं आता है। जिस व्यक्ति का एक भी फ्रैक्चर नहीं था, 25 दिनों तक शूटिंग के दौरान लगातार व्हील-चेयर पर बैठना वास्तव में कठिन था। लेग कास्ट को ठीक करने और हटाने में बहुत लंबा समय लगता है, इसलिए मैं 12 घंटे तक व्हील-चेयर पर बैठी रहती थी। यह धैर्य मुझे स्वाभाविक रूप से नहीं आता क्योंकि मैं एक अति सक्रिय व्यक्ति हूं। लेकिन इस उद्योग और इस पेशे ने मुझे धैर्य रखना सिखाया (जोर से हंसते हुए), “वह कहती हैं।


NameE-mailWebsiteComment

Leave a Reply