चोरी का यह दृश्य देखकर आप कभी भी नहीं सो पाएंगे ?


मुरारी सिंह, एएनएम न्यूज़, मुंबई: मुंबई के रेलवे स्टेशनों पर सोने वाले यात्रियों के जेब से मोबाइल चोरी करने वाले गैंग के दो लोगों मालाड आरपीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया है।

मंगलवार की सुबह 5 बजे के करीब मालाड स्टेशन पर एक यात्री सो रहा था उसी दरमियान दो चोर उसके पास आये और पहले आगे पीछे घूमकर रेकी किये और थोड़ी ही देर बाद एक चोर ने सोये हुए यात्री के जेब से मोबाइल चोरी कर भागने लगे। तब तक ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ जवानों की नजर उनपर पड़ गयी और दौड़ा कर रंगे हाथों दोनों चोरो को गिरफ्तार कर लिया। मालाड रेलवे स्टेशन की यह पूरी घटना वह लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

मालाड आरपीएफ ने बताया की मालाड स्टेशन प्लेटफॉर्म नं 1 के मध्य मे एक यात्री कुर्सी पर सो रहा था। दोनो वहां जाकर खड़े हो गए और आसपास देखने लगे और मौका देखकर उक्त दोनों बाहरी व्यक्तियों में से एक ने सोये हुए यात्री की पेंट की जेब से मोबाइल निकाला औऱ दूसरे साथी को दे दिया। तुरन्त यात्री जागा और उसने जोर से चोर-चोर चिल्लाने लगा तभी उक्त ड्यूटी स्टाफ जो निगरानी रखे हुए थे, दौड़कर उक्त दोनों व्यक्तियों रंगे हाथो पकड़ा और पकड़कर पोस्ट पर लाये। पकड़े गए आरोपियों का नाम जावेद यूनुस मेनन और जितेंद्र राजू तिवारी है।


NameE-mailWebsiteComment

Leave a Reply