ZEE5 एक विज्ञान-फाई वेब श्रृंखला के समर्थन में दिखी कुछ यूँ सोनल चौहान


अमरनाथ, मुंबई: फिल्मों से ज्यादा तो आजकल वेब सीरीज ने दर्शकों का दिल जीत रखा है। सिनेमा जगत में ज़ी 5 के पर्दे पर लगातार सीरीज का दौर सा चल रहा है। कई नवीन अवधारणाओं का समर्थन करने के बाद, ZEE5 एक विज्ञान-फाई वेब श्रृंखला का समर्थन कर रहा है, जो भारत में इस तरह का पहला कार्यक्रम है।
हाल ही में अरूणा रमन की किताब ‘स्काइफायर’ से प्रेरित होकर बनी वेब सीरीज में नज़र आएंगे अभिनेता प्रतिक बब्बर और बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री सोनल चौहान। ज़ी 5 के मंच पर पहुंचे वेब सीरीज ‘स्काइफायर’ के कास्ट, तो वही ‘जन्नत’ जैसी सुपरहिट फिल्मी देनेवाली सोनल चौहान भी काफी लम्बे समय के बाद नज़र आई। सोनल की खूबसूरती का तो कोई जवाब नहीं ज़ी 5 के मंच पर सोनल ने सही में अपनी खूबसूरत अदाओं से दर्शकों के दिल में कर दिया फायर। पीले रंग के उटफिट में खुले बालों के साथ सोनल बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी। तो वही अभिनेता प्रतिक चौहान भी लाल और काले रंग के शर्ट और काले रंग के जीन्स में अपने हैंडसमनेस से पूरे माहौल का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।
प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया से बातचीत के दौरान पूरे कास्ट ने अपने अपने अनुहाव को शेयर किया और अपने किरदार का भी जिक्र करते हुए बताया की सोनल एक इतिहासकार, मीनाक्षी पीरज़ादा की भूमिका निभाती है, जबकि प्रतीक एक पत्रकार चंद्रशेखर की भूमिका में नज़र आएंगे। पूरे कास्ट ने दर्शकों से तहे-ए-दिल से गुज़ारिश की और खुद ही इस रोमांचक वेब सीरीज को पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक दिखे। देखे आगे का दृश्य।


NameE-mailWebsiteComment

Leave a Reply