आदित्य पंचोली पर मारपीट और शोषण का आरोप


एएनएम न्यूज, डेस्क: बॉलीवुड के सबसे विवादित अभिनेताओं में से एक आदित्य पंचोली एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। हाल ही में आदित्य पर बॉलीवुड की एक लीडिंग एक्ट्रेस की बहन ने गंभीर आरोप लगाए हैं। मुंबई की वर्सोवा पुलिस को आदित्य के खिलाफ एक्ट्रेस की बहन की तरफ से एक ई-मेल एप्लीकेशन मिली है, जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई है। इस एप्लीकेशन में पंचोली के खिलाफ कथित रूप से मारपीट और शोषण की शिकायत दर्ज की गई है। खास बात ये है कि ये मामला एक दशक पहले का है। वहीं इतने सालों बाद एक्ट्रेस की बहन पूरी तैयारी के साथ सामने आई हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का कहना है कि ‘शिकायत मिलने के बाद हमने एक्ट्रेस से उनके बयान को दर्ज करने के लिए संपर्क किया। जिसके बाद पता चला की 13 सालों बाद इस मामले पर शिकायत इसलिए की गई क्योंकि अभी तक एक्ट्रेस की बहन सबूत इकट्ठा कर रही थीं। शिकायतकर्ता ने ये भी आरोप लगाया है कि पंचोली की पत्नी को इसकी जानकारी थी।

पूरे मामले पर पंचोली का कहना है कि ये मेरे खिलाफ साजिश है। मुझे हैरानी हुई, जब इस साल 25 अप्रैल को वर्सोवा पुलिस मेरे घर पर एक नोटिस के साथ पहुंची। उसी दिन मैंने जांच अधिकारी को मेरे द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो के बारे में सूचित किया। वहीं माना जा रहा है कि अब ये मामला और भी तूल पकड़ेगा और अभिनेता मुश्किल में फंस सकते हैं।


NameE-mailWebsiteComment

Leave a Reply