चलती ट्रेन से 1 करोड़ 70 लाख रुपए से भरा बैग लेकर कूदा चोर


एएनएम न्यूज़, आसनसोल: राजस्‍थान के कोटा रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर स्वराज एक्सप्रेस में एक बड़ी वारदात हो गई। ट्रेन सवार एक यात्री का 1 करोड़ 70 लाख रुपए से भरा बैग लेकर एक चोर चलती ट्रेन से कूद गया। हालांकि, आरोपी का एक साथी ट्रेन की रफ्तार तेज हो जाने से कूदने में सफल नहीं हो पाया और उसे यात्रियों ने पकड़ लिया। दबोचे गए चोर के साथी को रतलाम जीआरपी के हवाले कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित मुंबई निवासी गौतम कुमार इलेक्टॉनिक सामान का थोक व्यापारी है और 1 करोड़ 70 लाख रुपए लेकर स्वराज एक्सप्रेस से दिल्ली से मुम्बई जा रहा था। इसी दौरान कोटा से आगे निकलते समय अंधेरे में एक बदमाश उन बैग लूट कर चलती ट्रेन से कूद गया और फरार हो गया। ट्रेन की गति तेज होने के कारण बदमाश का एक साथी को लोगों ने पकड़ लिया।

पीड़ित की शिकायत पर इस मामले में जीआरपी रतलाम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए जीरो एफआईआर दर्ज कर ली। वही, बैग लूटकर भागने वाला युवक अहमदाबाद का बताया जा रहा है। जीआरपी के उच्चाधिकारी समेत कई पुलिस अधिकारी कोटा पहुंचे और अलग-अलग टीमें बनाकर बदमाश की तलाश में जुट गए। लोकसभा चुनावों को देखते हुए इतनी बड़ी रकम के बारे में भी व्यापारी से पूछताछ की जा रही है।


NameE-mailWebsiteComment

Leave a Reply