ऑस्‍ट्रेलिया ने किया वर्ल्‍ड कप टीम का ऐलान


एएनएम न्यूज़, आसनसोल: क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने आईसीसी 2019 वर्ल्‍ड कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम का कप्‍तान एरॉन फिंच को बनाया गया है, जबकि बॉल टेंपरिंग स्‍कैंडल की वजह से एक साल का बैन झेलने के बाद टीम के धाकड़ खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और स्टीवन स्मिथ की वापसी हो गई है।

यही नहीं, क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने वॉर्नर और स्मिथ की जोड़ी को 2019-2020 के लिए सेंट्रल कॉन्‍ट्रैक्‍ट देने का ऐलान भी किया है, जबकि यह दोनों खिलाड़ी मार्च 2018 के बाद इसी साल 1 जून को अफगानिस्‍तान के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे। वर्ल्‍ड कप का ये मैच ब्रिस्‍टल में खेला जाएगा।

इसके अलावा स्‍टार तेज गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क को भी टीम में जगह मिली है जो अपनी चोट की वजह से काफी समय से बाहर थे। हालांकि टीम में हालिया दौर में दमदार प्रदर्शन करने वाले युवा बल्‍लेबाज़ पीटर हैंड्सकॉम्‍ब और दमदार गेंदबाज़ जोस हैजलवुड को जगह नहीं मिली है, जो कि हर किसी के लिए चौंकाने वाली बात है।

आपको बता दें कि कंगारू टीम इस बार इंग्लैंड की जमीन पर अपने खिताब को बचाने उतरेगी। उसने 2015 वर्ल्‍ड कप में न्यूजीलैंड को फाइनल में हराकर अपने घर में खिताब जीता था।


NameE-mailWebsiteComment

Leave a Reply