पांच उग्रवादी, एक नाबालिक कश्मीर में हुए चार अलग-अलग मुठभेड़ो में मौत


यवर शफी, एएनएम न्यूज़, श्रीनगर: कश्मीर घाटी के उत्तरी और दक्षिणी क्षेत्रों पर हुए अलग-अलग मुठभेड़ों में विभिन्न आतंकवादी संगठनों के पांच आतंकवादी मारे गए हैं। हाजिन में मुठभेड़ में एक नाबालिग लड़के की भी जान चली गई है। उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के हाजिन गांव में, 24 घंटे की लंबी मुठभेड़ में दो आतंकवादियों में से शीर्ष लश्कर कमांडर मारा गया। जबकि 12 साल का एक नाबालिग लड़का भी इस मुठभेड़ में मारा गया है।

बारामूला में, दो उग्रवादियों को एक मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ढेर कर दिया गया। एक की पहचान अरामपोरा सोपोर के आमिर रसूल काबू के रूप में हुई है और एक की पहचान विदेशी आतंकवादी के रूप में हुई है। दोनों लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी संगठन से जुड़े थे।

सोपोर में, ऑपरेशन अभी भी चल रहा है। उत्तरी कश्मीर के सोपोर के वारपोरा गांव में कल चलाए गए अभियान और सुरक्षा बलों को क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली। अभी तक किसी आतंकी का शव बरामद नहीं हुआ है।

शोपियां में, रत्नीपोरा गांव में आज सुबह एक आतंकवादी को मार गिराया गया। इस खबर के फैलने के तुरंत बाद इलाके में बड़े पैमाने पर झड़पें हुईं। इस बीच, आतंकवाद विरोधी अभियानों के तहत आने वाले क्षेत्रों में इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई है।


NameE-mailWebsiteComment

Leave a Reply