आमिर ने पत्नी किरण के साथ किया अपना 54 वा बर्थडे सेलिब्रेट


लोकेश व्यास, एएनएम न्यूज, जोधपुर: आमिर खान 54 साल के हो गए हैं। 14 मार्च, 1965 को जन्मे बॉलीवुड अभिनेता आमिर ने पत्नी किरण राव के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान आमिर ने किरण के साथ मिलकर केक काटा, केक कटने के बाद किरण ने जैसे ही आमिर को केक खिलाया उन्होंने पत्नी को किस कर लिया। इसके बाद आमिर ने भी किरण को केक खिलाया। हालांकि बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान आमिर के तीनों बच्चे बेटा जुनैद, बेटी ईरा और छोटा बेटा आजाद नजर नहीं आए। बात करे किरण की तो, किरण 14 साल की उम्र में ही आमिर की दीवानी हो गई थीं। किरण राव जब 14 साल की थीं, तब उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ देखी और उनकी दीवानी हो गईं। उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि ये स्टार एक दिन उनका पति बनेगा। दरअसल, किरण राव आमिर के करीब तब आईं, जब वे फिल्म ‘लगान’ में आशुतोष गोवारिकर की असिस्टेंट हुआ करती थीं। बस यहीं से दोनों ने एक-दूसरे को जानना शुरू किया। किरण की जिम्मेदारी आमिर को सेट तक ले जाने की थी। इसी दौरान बस में दोनों की बातचीत होती थी। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए।

आमिर को किरण एक खुश रहने वाली और संजीदा किस्म की लड़की लगीं। इधर, किरण भी आमिर से प्रभावित थीं। वे जिस तरह से असिस्टेंट डायरेक्टर्स और टेक्निशियन्स से मिलते थे और उनसे हंसी-मजाक करते थे, उससे किरण को उनमें एक आम आदमी नजर आता था लगान’ की शूटिंग के दो साल बाद ही आमिर अपनी पहली पत्नी रीना दत्त से अलग हो गए। उसके बाद का समय उनके लिए बेहद मुश्किल भरा रहा। ऐसे समय में किरण उनके और करीब आ गईं। दोनों को लगने लगा कि वे एक-दूसरे के प्रेम में हैं। किरण, आमिर के प्रोडक्शन हाउस से भी जुड़ गईं। 2005 में दोनों ने अपनी इस दोस्ती को शादी में बदल लिया। आमिर ने अपनी शादी के बारे में डेढ़ साल तक कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया। उस समय भी इस रिश्ते को गोपनीय रखा, जब वे किरण के साथ लिव-इन में थे।

फिल्म लगान में भुवन के किरदार के लिए आमिर ने जो ईयररिंग पहने हैं, वे उन्होंने किरण से ही लिए थे। बाद में आमिर अपनी पूर्व पत्नी रीना के साथ होटल ताज की एक शॉप पर किरण के लिए ईयररिंग खरीदने गए थे। वे इन ईयररिंगस को लकी बताते हैं और आमिर खान एक बहुत सजिंदा इंसान है पिछले साल आमिर ने अपना बर्थडे ठग ऑफ़ हिंदुस्तान के शूटिंग शेड्यूल में फिल्म की पूरी यूनिट सहित अमिताभ बच्चन संग जोधपुर के मेहरानगढ़ में देर रात को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था और आज अपना 54 वा जन्मदिवश सेलिब्रेसन करने के बाद मीडिया से भी रूबरू हुए।


NameE-mailWebsiteComment

Leave a Reply