एएनएम न्यूज़ के खबर एक बार फिर सठीक साबित: तृणमूल के कद्दावर नेता अर्जुन सिंह बीजीपी में शामिल


अभिजीत नंदी मजूमदार, कलकत्ता: अटकलबाजी के बीच जमीनी स्तर के तृणमूल हैवीवेट नेता अर्जुन सिंह का नाम बराकपुर केंद्र में भाजपा के उम्मीदवार सूची में आने के बाद से अर्जुन सिंह का गेरुवा शिविर में जाना तय माना जा रहा है। एएनएम न्यूज ने यह खबर पहले ही प्रसारण किया था जिसपर अब मोहर लग गयी है। आज ही भाजपा शिविर में शामिल होने जा रहे है ममता बंद्योपाध्याय के वफादार सैनिक अर्जुन सिंह। अर्जुन सिंह ने एएनएम न्यूज के साथ एक विशेष बातचीत में कहा कि वह इस समय दिल्ली में हैं और वह आज दोपहर को आधिकारिक रूप से भाजपा में शामिल हों गए।

लोकसभा चुनाव से पहले, यह कहा जा रहा है कि अर्जुन सिंह का गेरुवा शिविर में शामिल होना जमीनी स्तर पर तृणमूल कांग्रेस को एक बड़ा झटका बताया गया था। बैरकपुर केंद्र में दिनेश त्रिवेदी का नाम उम्मीदवार के रूप में मोहर लगने से नाराज़ अर्जुन सिंह ने मुकुल राय से संपर्क करना शुरू कर दिया था। वह बैरकपुर केंद्र से खड़ा होना चाहते थे यह बात सुप्रीमो के नज़र में आते ही उन्होंने अर्जुन सिंह और दिनेश त्रिवेदी, दोनों को नेता को सोमवार नबन्ना में बुलाया था। वे दोनों बात कर समस्या का समाधान चाहती थी क्यूंकि वे दोनों को पार्टी में चाहती थी।

किसी भी शुरत में तृणमूल नेत्री नहीं चाहती थी की अर्जुन सिंह मुकुल राय के संपर्क में आकर भाजपा के टिकट पर खड़े हो। ऐसा होने पर तृणमूल के लिए बैरकपुर केंद्र में लड़ाई बहुत मुश्किल होगा और ममता बंद्योपाध्याय का यह डर सच हो गया। जमीनी स्तर पर बैरकपुर में तृणमूल के लिए लड़ाई मुश्किल को गयी है। अर्जुन सिंह पार्टी की शुरुआत से ही ममता बंद्योपाध्याय के साथ थे। दक्षिण 24 परगना के इस तेजतर्रार नेता का काफी प्रभाव है। चुनाव से पहले, अर्जुन को तृणमूल पार्टी से भाजपा में योगदान करना मुकुल राय का एक राजनीतिक सफलता के रूप में देख रही है राजनितिक शिविर।


NameE-mailWebsiteComment

Leave a Reply