अपनी बेटी शौदर्या की शादी में झूमकर नाचे सुपरस्टार रजनीकांत, निकली सितारों की बारात


लोकेश व्यास, ए एन एम, जोधपुर: रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने एक्टर और बिजनेसमैन विशागन वनंगमुदी से शादी कर ली है। चेन्नई में 11 फरवरी की सुबह तकरीबन डेढ़ घंटे चली दक्षिण भारतीय रस्मों के बाद सौंदर्या और विशागन शादी के बंधन में बंध गए। इस दौरान सौंदर्या दक्षिण भारतीय दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लगीं। सौंदर्या ने इस दौरान लाइट पिंक सिल्क साड़ी के साथ मांग टीका, दो भारी नेकलेस, चूड़ियां, कमरबंध पहना हुआ था।

यह सौंदर्या की दूसरी शादी है। सौंदर्या ने इससे पहले उद्योगपति अश्विन रामकुमार से 2010 में शादी की थी और उन्होंने 2016 में तलाक की अर्जी दे दी और अलग हो गए। उनका वेद नाम का एक बेटा है।

ग्राफिक्स डिजाइनर के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली सौंदर्या ने ‘बाबा’, ‘मजा’, ‘संदाकोझी’ और ‘शिवाजी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं विशागन ने 2018 में तमिल फिल्म ‘वंजागर उलागम’ के साथ अभिनय करियर की शुरुआत की थी। 20 सिंतबर, 1984 को जन्मी सौंदर्या का असली नाम शकु बाई राव गायकवाड़ है। 2014 में रिलीज रजनीकांत स्टारर ‘कोचादाइयां’ के जरिए उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखा था। 2010 में आई फिल्म ‘गोवा’ की वो प्रोड्यूसर रही हैं।


NameE-mailWebsiteComment

Leave a Reply