नन्हे नवाब को शाही शौक, घुड़सावरी का मजा लेते नजर आये तैमूर खान


लोकेश व्यास, एएनएम न्यूज, जोधपुर: करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी के बाद तैमूर ने की घुड़सवारी, देखें ये खूबसूरत तस्वीरें।

मुबई पॉपुलैरिटी में बड़े-बड़े एक्टर्स को मात देने वाले नन्हें चैंप तैमूर अली खान एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्हें अब घुड़सवारी करते देखा गया है। इससे पहले वह शाहरुख खान के बेटे अबराम के साथ बर्थडे पार्टी इन्जॉय करते दिखे थे। यह पार्टी करण जौहर ने अपने दोनों बच्चों के जन्मदिन पर दी थी आइए देखते हैं तैमूर की घुड़सवारी की ये खूबसूरत तस्वीरें।

तैमूर की ये तस्वीरें क्यूटनेस में उनकी पिछली तस्वीरों का भी रिकॉर्ड तोड़ रही है। तैमूर दो साल के हो चुके हैं और अपनी क्यूटनेस के चलते वह बड़ी-बड़ी पार्टियो में सुर्खियां बटोर ले जाते हैं बता दें कि तैमूर को बीते गुरुवार फिल्म मेकर करण जौहर के दोनों बच्चे यश और रूही के जन्मदिन पर भी देखा गया था। इस दौरान किंग खान के छोटे बेटे अबराम भी यहां मौजूद थे। ऐसे में इस पार्टी में भी सबका ध्यान सिर्फ तैमूर पर ही रहा। इससे पहले नये साल के मौके पर तैमूर अपने मम्मी-पापा संग दक्षिण अफ्रीका में न्यू ईयर सेलिब्रेशन में नजर आए थे। जहां एक बीच पर ली गई तीनों की बहुत खूबसूरत तस्वीरें भी सामने आई थीं।आखिर में आपको बता दें कि तैमूर की वजह से करीना और सैफ अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं। ऐसे में करीना को यूजर्स ने लापरवाह मां बताया था। जिसके चलते करीना ने भी यूजर्स को करारा जवाब दे डाला था।


NameE-mailWebsiteComment

Leave a Reply