आरिफ पटेल की प्रार्थना सभा में पहुंचे बॉलीवुड हस्तिया

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: पूर्व अभिनेत्री केकाशन पटेल के पति अरीफ पटेल ने सोमवार शाम को अंतिम सांस ली जिससे बॉलवुड में शोक की कहर है। पटेल, इंटीग्रेटेड लोजिस्टिक्स लिमिटेड के एग्जीक्यूटिव वाईस चेयरमैन भी थे के चाहने वाले पूरी इंडस्ट्री में है। जैसे ही उनके निधन की खबर फैली पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनको अंतिम सम्मान देने के लिए दौड़ पड़े। मलाइका अरोड़ा, संजय कपूर, भावना पांडे, संजय दत्त की पत्नी मनयता दत्त और सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी माना शेट्टी भी आरिफ पटेल को अंतिम सम्मान देने पहुंचे।

पटेल की प्रार्थना सभा आज मुंबई में हो रही है और शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने पहुंचे हैं। गौरी खान, रणधीर कपूर, करण जौहर और रवीना टंडन से मिलने के लिए प्रार्थना सभा में भाग लिया। फिल्म निर्माता-निर्माता करण जौहर और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने और उनका अंतिम सम्मान करने के लिए आए थे।

मुझे गर्व है ऋतिक रोशन ने मेरा किरदार निभाया: आनंद कुमार

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन स्टारर सुपर 30 ने कुछ समय पहले सिनेमाघरों में धूम मचाई थी। फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में ऋतिक के अभिनय की गहरी प्रशंसा हो रही है। यह गणितज्ञ और बिहार के वैश्विक प्रभावक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। ऋतिक रोशन ने फिल्म में आनंद की भूमिका निभाई है।

फिल्म को बॉक्स ऑफिस में मिल रही सफलता से खुश, हाल ही दिए एक इंटरव्यू में आनंद कुमार ने फिल्म में ऋतिक के लुक का बचाव किया। उन्होंने कहा, “ऋतिक ने फिल्म के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है। उनके पास एक ट्रेनर भी था, जिसने उन्हें उचित बोली सिखाई। मैंने ट्रेनर के साथ भी कई बार बातचीत की। मैंने उनसे कहा कि वह रितिक भोजपुरी नहीं बल्कि एक बिहारी को हिंदी सिखाएं।” जैसे मैं बोलता हूं”। फिल्म के अच्छी प्रदर्शन पर बोलते हुए आनंद ने कहा की ख़ुशी में भी अपनी औकात नहीं भूलना चाहिए, आदमी को दुःख में सुख में एक सामान रहना चाहिए। ऋतिक रोशन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा की वे एक बहुत मेहनती इंसान है और उन्हें गर्व है की ऋतिक रोशन ने उनका किरदार निभाया।

द किंग्स और शैलेन्द्र सिंह की जुगलबंदी “एक भारत मेरा भारत”

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: मुंबई के हिप-हॉप डांस ग्रुप, द किंग्स, अमेरिकी रियलिटी टेलीविजन शो “वर्ल्ड ऑफ डांस” के विजेता, एक संगीत वीडियो में फीचर करेंगे, इससे पहले की किंग्स पर बायोपिक स्क्रीन पर दिखे। निर्माता शैलेन्द्र सिंह लगभग दो महीने बाद द किंग्स पर एक फिल्म शुरू करने से पहले वह किंग्स को एक देशभक्ति डांस वीडियो रिलीज़ करने लिए तैयार हैं। “एक भारत” नाम से इस डांस वीडियो में द किंग्स दिखाई देंगे। मेरा भारत (Anthem4Good) एल्बम में गायक-संगीतकार मिथून, सुखविंदर सिंह, जुबिन नौटियाल और गॉडस्विल ने गाना गाया है।

आप को बता दे अमेरिका में “किंग्स ने विश्व नृत्य चैंपियन बनकर भारत को गौरवान्वित किया है। इसी गाने और एंथम को लेकर हमने किंग्स के मेंटर सुरेश मुकुंद और शैलेन्द्र से कुछ ख़ास बात चित की। दोनों ने बताया की कैसे उन्हें इस एंथम का आईडिया आया और इस गाने के ज़रिये क्या स्टोरी वह बताना चाहते थे। दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने के अनुभव को शेयर किया। वही शैलेन्द्र ने बताया की जब उन्होंने वर्ल्ड यूनियन चैंपियन बने तभी उन्होंने तय कर ले लिया था की वे एक साथ काम करेंगे जो पूरा हो रहा है।

महाराष्ट्र के करमाला शहर में बैंक का स्लैब गिरने से एक की मौत कई लोग अंदर फंसे

मुरारी सिंह, एएनएम न्यूज़, मुंबई: महाराष्ट्र के सोलापुर के करमाला शहर में बँक ऑफ़ महाराष्ट्र के तीन मजला इमारत की लोहे की स्लैब अचानक गिरने से एक की मौके पर मौत हो गयी और 25 से 30 ग्राहक के साथ कर्मचारी दबे हुए है। इस वक्त घटनास्थल पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची है। स्लैब के नीचे दबे हुए 25 से 30 कर्मचारियों के साथ ग्राहकों को निकालने में जुटे हैं। करमाला शहर में महिंद्र नगर भाग में राजेश जोशी नाम के मालिक की तीन मंजिला इमारत है इस इमारत के सबसे नीचे बैंक आफ महाराष्ट्र के शाखा है इस स्लैब गिरने से परिसर में अचानक हड़कंप मची है इस दुर्घटना में 6 लोग गंभीर स्वरूप जख्मी हुए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती किया गया है इस बिल्डिंग को दो जेसीबी की सहायता से लोगों को निकाला जा रहा है इस वक्त देखने वालों की भीड़ लगी है अचानक स्लैब गिरने से हड़कंप मची हुई है।

35A की हिफाजत के लिए जान-माल देने को भी तैयार हैं हम: महबूबा मुफ्ती

एएनएम न्यूज़, डेस्क: कश्मीर से धारा-370 और आर्टिकल 35-A हटाने की चर्चा जोरों पर चल रही है। इसी क्रम में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा, इस वक्त अफवाह है कि 35ए के ऊपर हमला हो सकता है। उसकी सुरक्षा के लिए हम सबको इकट्टा हो जाना चाहिए। न सिर्फ नेता बल्कि जो राजनीतिक कार्यकर्ता हैं चाहे नेशनल कॉन्फ्रेंस के हो, कांग्रेस, बीजेपी या पीडीपीके हो। सबको मिलकर 35ए की सुरक्षा करनी चाहिए। महबूबा मुफ्ती ने आगे कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को सबके घर जाना चाहिए और सबको सूचित करना चाहिए कि इस वक्त हम जो इलेक्शन की लड़ाई है उसको अलग रखके मिलकर काम करेंगे और जम्मू-कश्मीर का जो 35ए है उसकी इफाजत के लिए या हम जान और माल कुर्बान करने के लिए तैयार हो जाएंगे।

Bigg Boss 13 में नजर आ सकती हैं रानी चटर्जी

एएनएम न्यूज़, डेस्क: पिछले काफी समय से बिग बॉस की खबरें चर्चा में बनी हुई है। एक के बाद एक करके सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर तरह तरह की खबरें फैल रही है। टीवी के फेमस शो को लेकर लोगों में भी बेसब्री का आलम है। इस बीच खबर है कि बिग बॉस सीजन 13 में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी शामिल होने वाली हैं। बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है। पर्दे पर उनकी जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ काफी पसंद की जाती है। वैसे इसके अलावा रानी भोजपुरी के कई स्टार्स के साथ भी काम कर चुकी हैं।

Eid-ul-Adha पर ऑनलाइन मिल रहे हैं बकरे, कीमत 5 हजार रुपए से शुरू

एएनएम न्यूज़, डेस्क: आपने आजतक ऑनलाइन काफी सारी शॉपिंग की होगी लेकिन लेकिन क्या आपने कभी ऑनलाइन बकरा खरीदा है? अगर नहीं तो अब आप ऐसा कर सकते हैं। ईद-उल-अजहा (बकरीद) आने वाली है। ऐसे में मुस्लिम समुदाये के लोगों की सुविधा के लिए ऑनलाइन बकरे बेचे जा रहे हैं ताकि लोगों को बकरा खरीदने के लिए जगह-जगह भटकना न पड़े। जो लोग ऑनलाइन बकरा खरीदना चाहते हैं उन्हें ऑनलाइन साइट पर पांच हजार से लेकर तीन लाख रुपए तक का मनचाहा बकरा आसानी से मिल सकता है। इसके अलावा ऑनलाइन शॉपिंग में बकरे की कई नस्ल भी आपको मिलेंगी।

विश्वविद्यालय की बेवसाइट पर फर्जी विज्ञापन देने के चलते एक गिरफ्तार

एएनएम न्यूज़, डेस्क: फर्जी तरीके से विश्वविद्यालय के वेबसाइट पर नियुक्ति का विज्ञापन निकलने के मामले में बीबीए के एक शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वेबसाइट पर जाली नियुक्ति पत्र निकालने के एक मामले में सन्नी सवर्णो नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ ध्रुवनारायण सिंह ने बीबीए के शिक्षक सन्नी सुवर्णो के खिलाफ मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मुफस्सिल थाना ने सन्नी सवर्णो के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471 व धारा 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ये है दुनिया का सबसे अजीबो-गरीब गेंदबाज, देखे वीडियो

एएनएम न्यूज़, डेस्क: दुनियाभर में क्रिकेट जब अपने सर्वोच्च स्तर पर पहुंचता जा रहा है, ऐसे में सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसने क्रिकेट के एक अलग स्तर को दिखाने की कोशिश की है। दरअसल, हम एक ऐसे गेंदबाज के बारे में बात कर रहे हैं जो अपने अनोखे बॉलिंग एक्शन की वजह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जी हां, यूरोपियन टी20 क्रिकेट लीग में एक ऐसा गेंदबाज देखने को मिला है, जिसने अपनी क्रिकेट प्रेम से सभी का दिल जीत लिया है। रोमानिया के पावेल फ्लोरिन को बेशक अच्छी क्रिकेट नहीं आती हो लेकिन वे यूरोपियन टी20 क्रिकेट लीग में अपने अजीबो-गरीब बॉलिंग एक्शन की वजह से रातों-रात सोशल मीडिया पर स्टार बन गए हैं।

दिल्‍ली कांग्रेस के अध्‍यक्ष बनाए जा सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू

एएनएम न्यूज़, डेस्क: पंजाब में मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह से तनातनी के चलते सुर्खियों में रहे नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस बड़ा पद ऑफर कर सकती है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू को दिल्‍ली कांग्रेस का अध्‍यक्ष बनाने जा रही है। यह भी कहा जा रहा है कि सिधू ने इस पद को स्‍वीकार करने के लिए हामी भी भर दी है। पिछले हफ्ते शीला दीक्षित के निधन के बाद से दिल्‍ली कांग्रेस का अध्‍यक्ष पद खाली चल रहा है। उधर पंजाब में मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह से तनातनी के चलते नवजोत सिंह सिद्धू ने मंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया है।