बावले-उतावले के सेट्स पर जब पंहुचा एएनएम न्यूज़

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़: ‘बावले उतावले’ ऐसे दो जवां दिलों, गुड्डू और फुंटी, की कहानी है, जो अपनी शारीरिक इच्छाओं की पूर्ति के लिये विवाह के बंधन में बंध जाते हैं। मध्यप्रदेश की पृष्ठभूमि पर बने, ‘बावले उतावले’ में भारत के छोटे शहर की सामाजिक विविधताओं को दर्शाया गया है, जहां ये बातें बहुत ही गहराई से जमी हुई हैं कि शादी शारीरिक अंतरंगता की इच्छाओं को पूरा करती है और प्यार तो उसके बाद हो ही जाता है।

इस शो के मुख्य किरदार हैं दो युवा, पारस अरोड़ा और शिवानी बडोनी अभिनीत, गुड्डू और फुंटी, जिन पर रोमांटिक रिश्ते और अपने जीवनसाथी से मिलने की धुन सवार है। गुड्डू बहुत ही शिद्दत से एक लड़की के साथ जुड़ना चाहता है, वहीं उसे अपने परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का अहसास है और साथ ही वह ‘वन वुमन मैन’ होने पर भरोसा करता है। वहीं दूसरी तरफ, फुंटी का मानना है कि लड़की की जिंदगी शादी के बाद ही शुरू होती है और इसलिये वह एक राजकुमार के रूप में अपने जीवनसाथी के आने की प्रार्थना करती रहती है।

बावले-उतावले के सेट्स पर जब एएनएम न्यूज़ पंहुचा तो हमने देखा उनके परिवार में एक हत्या हुई है। कैसे हुई यह हत्या? बावले-उतावले की कहानी किस ओर मोड़ लेगी यही जानने के लिए हम उनके सेट्स पर हाज़िर हुए थे।

सूर्या का 215 फुट का कटआउट प्रसाशन ने हटाया

अमरनाथ, मुंबई: तिरुत्तानी नगरपालिका के अधिकारियों ने बुधवार को एनजीके फिल्म रिलीज से पहले अपने प्रशंसकों द्वारा लगाए गया विश्व का सबसे बड़ा अभिनेता सूर्या का 215 फीट के कटआउट को हटा दिया। सूर्या के कटआउट को धोती और कमीज पहनाया गया और तिरहुतानी बाईपास रोड पर एक निजी भूमि पर एक पंडम (मशाल) रखा गया।

पुलिस ने कहा कि तिरुतनी में सूर्या के प्रशंसकों ने कट आउट लगाने के लिए 6 लाख खर्च किए। “बड़े पैमाने पर यह कटआउट को खड़ा करने के लिए उन्हें करीब एक महीने का समय लगा। सूर्या की फैंस की दीवानगी का आलम यह था की अभिनेता का सूर्या लगाने के लिए किराए पर एक निजी जमीन ली और उसे साफ किया। कट आउट में विभिन्न ब्लॉकों की पेंटिंग रानीपेट में मौसम की स्थिति का सामना करने के लिए की गई थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि विभिन्न राज्यों से लाए गए मजदूरों द्वारा लोहे की मचान बनाई गई थी और बुधवार को सूर्या के कटआउट खड़ा किया गया।

बारिश से पहले बीएमसी छीन रही आशियाना 400 लोग रास्ते पर मनाएंगे ईद

मुरारी सिंह, एएनएम न्यूज़, मुंबई: मुंबई के बान्द्रा पूर्व में रमजान के महीने में लोग फिर होंगे बेघर। आपको बता दें कि बान्द्रा ईस्ट में रेलवे स्टेशन के ठीक बाहर के गटर को चौड़ा करने के लिए 400 परिवार को बेघर किया जा रहा है। महानगपालिका ने यहाँ रह रहे लोगो को 1 मई को तोड़ने की नोटिश भी दे दिया है। लोग काफी परेशानी से जूझते नज़र आ रहे है। मनपा इन लोगों को ईद से पहले ही बेघर कर रहा है दूरदराज से आए मेहमान और ईद की तैयारी भी इनकी मुसीबत में पड़ गई है। अब ऐसे में बरसात आने वाला है और रमजान का पाक महीना चल रहा है इसमें लोग बेघर हो रहे हैं। इसके लिए न तो राजनेता और प्रशासन गंभीरता ले रहे हैं। जिसकी वजह से इलाके में डर और खौफ का माहौल भी देखा जा रहा है।

प्रधानमंत्री शपथ समारोह दिल्ली में राजनीति गर्म मुंबई में

मुरारी सिंह, एएनएम न्यूज़, मुंबई: लोकसभा के चुनाव में प्रचंड जीत के बार दुसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शपथ लिया। जिसे लेकर मुंबई में बीजेपी विधायक एक अलग अंदाज़ नज़र आये। आज तक आपने वर्ल्ड कप और शादी विवाहों में प्रोजेक्टर लगते थे लेकिन प्रधानमंत्री शपथ समारोह में लगे मुंबई में प्रोजेक्टर में लाइव शपथ समारोह किसी ऐतिहासिक पल से कम नहीं था। जिसका आयोजन महाराष्ट्र के भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रसाद लाड द्वारा किया गया था। पार्टी के कार्यकर्त्यांओ के साथ इस क्षण को यादगार बनाने के लिये इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। साथ ही महाराष्ट्र मे कुछ महिनो में ही विधनसभा के चुनाव होने है। इसलिए इलाके के मतदाताओं को भी लुभाने के लिए इससे अच्छा मौका नहीं था। वहीं मीडिया से बात करते हुए प्रसाद लॉर्ड ने कांग्रेस के ऊपर जमकर निशाना साधा और कहा कि इस बार राज्य में भी कांग्रेस विपक्ष में बैठने के लायक नहीं रहेगी हालांकि अब आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है।

500 एपिसोड के हुए ‘तेनाली राम’

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: ‘तेनाली राम’ ने अपने दर्शकों का दिल में जगह बना लिया है और देखते ही देखते 500 एपिसोड का इतिहास रच डाला है। शो 8 से लेकर 80 वर्ष लोग बड़ी रूचि के साथ देखने पसंद करते है, विशेष रूप से वे बच्चों को जो साहसी तेनाली और उनके हास्य के कायल है। इस खुशी के मौके पर ‘तेनाली राम’ की पूरी स्टार कास्ट ने एक स्वादिष्ट केक काटकर जश्न मनाया और खूब मस्ती की।

इस खुशी के मौके पर मीडिया से बात करते हुए, तेनाली राम की भूमिका निभा रहे कृष्ण भारद्वाज ने कहा, “हम सभी ने अपने काम और अपने किरदारों में बहुत समर्पण किया है और 500 एपिसोड पूरा करने के मील के पत्थर को पार करना बहुत अच्छा लगता है।” यह शो पूरी कास्ट और क्रू के शानदार काम का है, जिन्होंने इस शो को संभव बनाया है और एक ऐसा शो बनाने के लिए काम किया है, जो दर्शकों के लिए मनोरंजक हो।

अपनी खुशी को व्यक्त करते हुए, राजा कृष्णदेवराय की भूमिका निभाने वाले मानव गोहिल ने कहा, “हम अपने प्यारे दर्शकों के लिए बेहद आभारी हैं, जिन्होंने हमेशा सहायक रहे हैं और हमारे काम की सराहना की है। अब तक की यात्रा उनके समर्थन और प्यार के बिना असंभव थी। मुझे खुशी है। तेनाली राम जैसे शो से जुड़े रहने के लिए जो सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए कुछ लाता है और मुझे उम्मीद है कि यह शो शानदार प्रदर्शन करता रहेगा।

राज ठाकरे राजनीति में खेलेंगे नया खेल विधानसभा चुनाव अकेले दम पे लड़ेंगे

मुरारी सिंह, एएनएम न्यूज़, मुंबई: लोकसभा चुनाव में सहयोगी पार्टियों की करारी हार के बाद मनसे प्रमुख राज ठाकरे की रणनीति बदल गई है। लोकसभा चुनाव बीत जाने के बाद अब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की चर्चा जोरों में है। अक्टूबर मे होने वाले विधानसभा चुनाव में इस बार कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है क्योंकि महाराष्ट्र में शिवसेना बीजेपी के गठबंधन ने जिस तरीके से एनसीपी और कांग्रेस को मात दिया है। उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा की मनसे प्रमुख राज ठाकरे की रणनीति अगर अकेली होगी तो मुकाबला रोचक होगा क्योंकि मराठी मानुष की लड़ाई लड़ने वाले राज ठाकरे इन दिनों ख़ामोशी बनाये हुए है। चुनाव हारने के बाद न तो मीडिया से बात किए न सोशल साइट पर ही कोई पोस्ट की। हालांकि आज उन्होंने यह कहा की वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ सके, लेकिन महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए अपनी कमर कस चुके हैं। उनकी पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना विधानसभा चुनाव अपने दम पर अकेले ही लड़ेगी। देखना यह होगा कि राज ठाकरे की नई रणनीति 2019 में क्या रंग लाती है। क्या महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी को मात देकर कांग्रेस और एनसीपी को राहत की सांस दे पाती है। या फिर हमेशा हमेशा के लिए अपनी कहानी खत्म कर लेती है ।

इडली वाला पिलाता है शौचालय का गंदा पानी, वीडियो वायरल

मुरारी सिंह, एएनएम न्यूज़, मुंबई: मुंबई के बोरीवली पश्चिम में स्थित पुलिस चौकी के सामने यह आदमी इडली का दुकान लगता है। यह पानी रेल्वे के बाथरूम का है जो यह चटनी में मिलाता है और ग्राहकों को पीने को देता है। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे आप देख सकते है कि यह बंदा बोरीवली के रेलवे शौचालय में पानी का डिब्बा भर रहा होता है कि एक व्यक्ति इसको टोकता है वह भरा पानी शौचालय में गिराता है और अपनी इटली की दुकान तक आता है। एक जागरूक नागरिक ने यह वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

बैंक के लॉकर से लाखों रुपयों के साथ गहने हुए चोरी

मुरारी सिंह, एएनएम न्यूज़, मुंबई: मुंबई के एक बैंक के लॉकर से पैसे और गहने चोरी होने के बाद खलबली मच गई है। एमएचबी पुलिस के मुताबिक दहिसर पश्चिम में स्थित दि सिटी को ऑप बैंक में पीड़ित 9 लाख कैश के साथ सोना के गहने सेफ्टी के लिए रखे थे लेकिन पिछले महीने जब वह बैंक में गए और लॉकर चेक किया तो अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गए, लॉकर के अंदर से पैसे और गोल्ड दोनों ही गायब थे।

जब पीड़ित ने बैंक वालों से शिकायत की तो कोई बैंक वाले कोई रेस्पॉन्स नही दिए जिसके बाद वह बोरीवली पश्चिम के एमएचबी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। एमएचबी पुलिस 27 मई को शिकायत दर्ज कर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद से तहकीकात कर रही है, वही दूसरी तरफ पुलिस को शक है कि लॉकर से पैसे और ज्वेलरी चोरी मामले में किसी बैंक के कर्मचारी का मिली भगत या हाथ हो सकता है।

पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड सितारे

लोकेश व्यास, एएनएम न्यूज़, जोधपुर: राष्ट्रपति भवन से पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड के सितारों के साथ दिव्या खोसला कुमार। मौके में बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक दिग्गजो ने शिरकत की। देखिये तस्वीरें

  

  

ख्वाजा शरीफ नवाज के आस पास दुकानों में लगी भीषण आग

लोकेश व्यास, एएनएम न्यूज़, जोधपुर: विश्व प्रसिद्ध अजमेर सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के पास बीती रात दो दुकानों में भीषण आग लग गई, जिसके चलते लाखों रुपए का माल आग की भेंट चढ़ गया, रमजान का महीना व रात्रि का समय होने के चलते दरगाह बाजार में भीड़ नहीं थी जिसके चलते कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

अजमेर दरगाह के पास अहमदाबाद गली में रफ़ीक़ लच्छे वाला व खुर्शीद नाई की दुकान में आग लगीं, शॉट सर्किट के कारण दुकानों में लगी आग इतनी भीषण थीं के दो मंजिला इमारत तक लपेटे उठ रही थी, ग़नीमत रही रमज़ान होने के कारण रात को क्षेत्रवासी जाग रहें थे मौके पर पानी डालकर बुझाने की कोशिश करते रहे। फ़ायर बिग्रेड की बड़ी गाड़ी दरगाह के मुख्य गेट पर ही फ़स गई, जिसके कारण 20 मिनट तक क्षेत्रवासीओ ने घरो से पानी लेकर बुझाते रहे काफ़ी समय होने पर फ़ायर बिग्रेड की छोटी गाड़ी पन्नी ग्राम चौक से होते हुए गाड़ी हवेली तक आई ओर आग पर काबू पाया, आग लगने से क़ोई हताहत नही हुआ लेकिन इस आग में लाखों रूपये का नुकसान हो गया।