कृति सनोन हक्कासन बांद्रा में स्पॉट हुई

अमरनाथ, मुंबई: कृति सनोन अपने कुछ ख़ास दोस्तों के साथ हक्कासन बांद्रा में सेल्फी लेते हुए स्पॉट हुई। कीर्ति अपने लाल ऑउटफिट में बिलकुल लाल छड़ी सी दिख रही थी। मौजूद मीडिया के आग्रह करने पर उन्होंने खूबसूरत एक्टर ने उनके लिए पोज़ किया और बालक (अपने फैन) के साथ फोटो भी खिचवाई। आप को बता दे कीर्ति अपने फेवरेट हैंगऑउट में अक्सर अपने ख़ास दोस्तों के साथ देखि जाती है, कुछ महीनो पहले ही कीर्ति को आज के सुपर स्टार वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, दिनेश विजयन और वरुण शर्मा के साथ स्पॉट किया गया था।

लुका चुप्पी की सफलता को देखते हुए, कृति सनोन की फैंस फोल्लोविंग लगातार बढ़ रहे है। फिलहाल इंस्टाग्राम पर उनके 20 मिलियन फॉलोअर्स हो गए है। कृति ने अपने सोशल मीडिया पर इसके लिए अपने सभी फैंस को धन्यवाद दिया है। अभिनेत्री को जल्द ही अर्जुन पटियाला, हाउसफुल 4 और पानीपत जैसी फिल्मों में उनके फैंस देख पाएंगे।

इशिता दत्ता, सुसेन खान अपने परिवार के साथ जुहू पीवीआर में दिखे

अमरनाथ, मुंबई: अजय देवगन की रील बेटी अपने हस्बैंड वत्सल सेठ के साथ देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाने के बाद रिलैक्स करने के लिए पहुंची जुहू पीवीआर। डेनिम और वाइट टॉप में पीवीआर के गेट पर ही मीडिया को अपनी चुनाव का चिन्ह दिखते हुए पोज़ किया फिर अपने पति के साथ अंदर चली गयी।

वही सुसेन खान को अपने भाई ज़ायेद खान और बच्चो के साथ जुहू पीवीआर से निकलते वक़्त स्पॉट किया गया। सुसेन एक दायित्वशील माँ की तरह बच्चो को उनको गाड़ी में सुरक्षित बैठने के बाद खुद अपनी कार में बैठी। आप को बता दे कुछ महीनो पहले भी सुसेन खान को अपने एक्स हस्बैंड ऋतिक रोशन के साथ जुहू पीवीआर में देखा गया था। सुसेन काला टॉप और कामोफ्लाज ट्रॉउज़र में कमाल लग रही थी। सुसेन खान अपने हस्बैंड ऋतिक रोशन के साथ 13 साल शादी निभाने के बाद अगल हो गया थे।

गृह मत्रालय ने राहुल गांधी को उनकी ब्रिटिश नागरिकता के बारे में नोटिस जारी किया

एएनएम न्यूज़, डेस्क: भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गृह मंत्रालय (एमएचए) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उनकी नागरिकता का “वास्तविक स्थान” प्रदान करने के लिए कहा है। श्री स्वामी ने आरोप लगाया है कि श्री गांधी ने यूनाइटेड किंगडम की एक कंपनी से संबंधित दस्तावेजों में अपनी राष्ट्रीयता को “ब्रिटिश” घोषित किया था, जिसमें वे निदेशक थे।

श्री गांधी को सोमवार को लिखते हुए, MHA के निदेशक (नागरिकता) बी.सी. जोशी ने कहा कि मंत्रालय को श्री स्वामी से एक प्रतिनिधित्व मिला था कि एक कंपनी, बैकॉप्स लिमिटेड, 2003 में यू.के. में पंजीकृत थी और श्री गांधी कंपनी के निदेशक और सचिव थे। यह पहला मौका नहीं है, जब राहुल गांधी की नागरिकता का मुद्दा उठा है। कांग्रेस ने राहुल गांधी पर लगाए जा रहे सभी आरोपों को झूठा बताया है।

सुप्रीम कोर्ट ने पीएम मोदी, अमित शाह के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए चुनाव आयोग को नोटिस जारी

एएनएम न्यूज़, डेस्क: सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस सिल्चर की सांसद सुष्मिता देव द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) के कथित उल्लंघन के खिलाफ दायर याचिका पर चुनाव आयोग (ईसीआई) को आज नोटिस जारी किया। जस्टिस संजय किशन कौल और केएम जोसेफ के साथ CJI रंजन गोगोई की खंडपीठ ने मामले की लिस्टिंग में संक्षिप्त भ्रम के बाद बोर्ड के अंत में याचिका पर सुनवाई की। कोर्ट ने एक बहुत ही संक्षिप्त सुनवाई में, मतदान पैनल को नोटिस जारी किया और कहा कि आयोग के पास किसी भी उपयुक्त आदेश को पारित करने की स्वतंत्रता होगी जो कि वह उचित है। कोर्ट ने अब इस मामले को गुरुवार को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया है।

अधिवक्ता सुनील फर्नांडिस के माध्यम से देव द्वारा दायर याचिका में कहा गया है कि न्यायालय ईसीआई को निर्देश जारी करे कि वह मोदी और शाह के खिलाफ लंबित शिकायतों पर शीघ्रता से निर्णय ले। याचिका के अनुसार, ईसीआई मोदी और शाह द्वारा एमसीसी के “लगातार और आदतन उल्लंघन” के संबंध में कई शिकायतों पर कार्रवाई करने के लिए धीमा है। जिस वजह से पार्टी के सुप्रीम कोर्ट में आना पड़ा। कांग्रेस का आरोप है कि पीएम मोदी और अमित शाह ने भड़काऊ भाषण दिए। साथ ही सेना द्वारा की गई कार्रवाई का उल्लेख करते हुए वोटों का ध्रुवीकरण करने की कोशिश की और चुनाव के दिन रैली निकाली। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को नोटिस जारी किया।

प्रदेश टॉपर बिटिया का अनूठा स्वागत

हैदर मलिक, एएनएम न्यूज़, बागपत: इंटरमीडिएट की परीक्षा में उत्तर प्रदेश में टॉपर रही तनु तोमर के स्वागत में आज सैकड़ो स्कूली बच्चो और समाज के गणमान्य लोगों ने जुलूस निकाला। इस दौरान जुलूस में मौजूद स्कूली बच्चों ने स्कूल चलो का स्लोगन बोले और समाज के लोगो से अपील करते हुए एक एक बच्चे को जरूर पढ़ाने की बात कही। जुलूस के दौरान शहर इंस्पेक्टर राकेश कुमार समेत कोतवाली में मौजूद समस्त पुलिस स्टाफ ने टॉपर तनु तोमर का माला पहनाकर स्वागत किया।

खुली जीप में बैठकर बागपत के रहने वाले यूपी बोर्ड परीक्षा में प्रदेश टॉपर तनु तोमर व चौथे स्थान पर रहे युवराज की नगर में विजयी यात्रा निकाली गई। बता दे कि 22 साल के जनपद के इतिहास में ये प्रथम बार हुआ है जब किसी बागपत की बेटी ने न केवल जनपद का अपने माता पिता का नाम रौशन किया हो बल्कि पूरे प्रदेश का नाम रोशन करके दिखा दिया। फिलहाल प्रदेश टॉपर तनु तोमर को विभिन्न शिक्षण संस्थाओं, विवि से लगातार पढाई करने के नए नए ऑफर भी मिल रहे है। तनु तोमर ने यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में 97.8 प्रतिशत अंक पाकर पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। वही बागपत के लाल युवराज ने भी 94.6 प्रतिशत अंक लेकर प्रदेश में चौथा स्थान लिया। दोनों टॉपर बागपत जनपद के श्री राम शिक्षा मंदिर इंटर कॉलेज के पढ़ने वाले है। इस दौरान स्कूल के प्रधानाचार्य ने कहा कि लड़कियां आज किसी भी मामले में पीछे नही है। उसने दिन रात मेहनत करके अपने जनपद के ही नही बल्कि प्रदेश का भी नाम रौशन किया है। इस दौरान सभी से अपने बच्चों को जरूर पढ़ाने की अपील की। जुलूस दिल्ली सहारनपुर हाइवे पीएन शर्मा पार्क से शुरू होकर शहर के मुख्य मुख्य मार्गो से होता हुआ मेरठ बड़ौत मार्ग पर समाप्त हुआ।

डुमरियागंज लोकसभा में आरोप प्रत्यारोप का बाजार गर्म

कृपा शंकर भट्ट, एएनएम न्यूज़, सिद्धार्थनगर: सिद्धार्थनगर जिले के बाँसी तहसील के चंगेरा पैलेस में जिला स्तरीय हिन्दू युवा वाहनी का कार्यकर्त्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कार्यकर्ताओ के साथ संगठन के प्रदेश प्रभारी राघवेन्द्र प्रताप सिंह, बीजेपी प्रत्याशी जगदम्बिका पाल भी मौजूद रहे। सम्मेलन में मीडिया से बात करते हुए प्रदेश प्रभारी/ विधायक डुमरियागंज ने बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव जीतेगा तो हिन्दुतत्व चुनाव जीतेगा। राष्ट्र वाद चुनाव जीतेगा। राष्ट्र द्रोही चुनाव हारेगा। वही उन्होंने डुमरियागंज लोकसभा से गठबंधन प्रत्याशी आफताब आलम पर हमला बोलते हुए कहा कि वो राष्ट्र द्रोही है। गठबंधन प्रत्याशी की गतिविधिया गड़बड़ है। गठबंधन प्रत्याशी को 25 करोड़ में टिकट खरीद कर लाया है और 50 करोड़ में वोटरो को खरीदने का काम कर रहा है। इसकी जाँच होगी। वही बीजेपी प्रत्याशी जगदम्बिका पाल ने कहा कि इस बार का चुनाव कास्ट का नही राष्ट्र का चुनाव है।कांग्रेस और गठबंधन के पास कोई मुद्दा नही है वो सिर्फ कास्ट की बात कर रहे है।

वही हिन्दू युवा वाहनी के प्रदेश प्रभारी राघवेन्द्र प्रताप सिंह के बयान पर डुमरियागंज लोकसभा से गठबंधन प्रत्याशी आफताब आलम का पलटवार। सऊदी अरब का फोन तक नही रिसीव करता हूँ मै डर से मुसलमान हूँ कही इण्डिया पाकिस्तान से न जोड़ दे हमे और मै जेल में चला जाऊ। हिन्दू युवा वाहनी का कोई ऐसा सगा नही जिसे हिन्दू युवा वाहनी ने ठगा नही।

सैयद अली शाह गिलानी श्रीनगर के एसकेआईएमएस अस्पताल में भर्ती

यवर सफी, एएनएम न्यूज़, श्रीनगर: कट्टर अलगाववादी नेता और हुर्रियत कॉन्फ्रेंस (जी) के अध्यक्ष सैयद अली शाह गिलानी को बिगड़ते स्वस्थ के कारण श्रीनगर के एसकेआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है।

ऐसी दिखेंगी रानी मुखर्जी मर्दानी 2 में

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: यश राज फिल्म्स ने घोषणा की कि रानी मुखर्जी-स्टारर मर्दानी 2 फ्लोर पर आ रही है और अगली कड़ी के लिए रानी शिवानी शिवाजी राव के नाम से खतरनाक पुलिस अवतार में दिखेंगी। फिल्म से हिचकी अभिनेत्री का पहला रूप निर्माताओं द्वारा रिलीज़ किया गया है। यश राज फिल्म्स ने फिल्म से सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी की एक तस्वीर साझा की, जिसमें पुलिस की वर्दी में उनके कपड़े पहने हुए हैं, जो कि 2014 की फिल्म से उनके चरित्र के रूप में तेज और सामंती दिख रहे हैं।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में लगी आग करोड़ों की संपत्ति जलकर हुई खाक

मुरारी सिंह, एएनएम न्यूज़, मुंबई: धर्मा प्रोडक्शन परिचय का मोहताज नहीं है, करण जौहर इसके मालिक है। आज उनकी करोड़ों की संपत्ति पल झपकते ही जलकर खाक हो गईI धर्मा प्रोडक्शन में न जाने कितने फिल्मों को अपने बैनर तले जन्म दिया जो देश विदेशो तक दर्शकों के बीच खूब चर्चाएं हुई लेकिन आज वह धर्मा प्रोडक्शन शमशान भूमि में तब्दील हो गया।

मध्यरात्रि में गोरेगांव के कामा उद्योग केंद्र में आग लग गई। करीब 2।30 बजे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के गोदाम में आग लग गई। फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां पानी के टैंकर दो एंबुलेंस और एनडीआरएफ टीम मौके पर पहुंचकर आग को काबू करने का प्रयत्न किया जब तक फायर ब्रिगेड आग को काबू में करता तब तक धर्मा प्रोडक्शन आग की आगोश में समा चुका था। तकरीबन 3 घंटे तक लगातार चार दमकल की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। जानकारी के मुताबिक सुबह 8:00 बजे तक आग बुझाने का काम चलता रहा।

शूटिंग या फिर प्यार, क्या है परिणीति का जेटी कनेक्शन?

अमरनाथ, मुंबई: एक ओर जहां प्रियंका जोनास निक जोनास के साथ अपने प्यार की कसीदे पढ़ रही है वही दूसरी तरफ बहन परिणीति चोपड़ा की मुंबई के सबसे पुराने घाट वायरल हुई वीडियो इंटरनेट पर अटकलें लगा रही हैं। अब जब ना तो कोई फिल्म की शूटिंग है, न ही कोई फिल्मी अफवाहें।शाम के समय, मुंबई के मैड जेटी में कैमरा में परिणीति का कैद होना एक सनसनीखेज भावना को दर्शाता है। अभिनेत्री के इस तरह अचानक कैमरे में क़ैद होना और आनन फानन में मीडिया को कोई जवाब नहीं देना कुछ सवालो को जन्म देती है। क्या परिणीति मुंबई के सबसे पुराने घाट में किसी ख़ास काम से आयी थी क्या है इसके पीछे की राज़? इसका तो वक़्त के साथ ही खुलासा हो पायेगा।