बाघ के दहशत के साये में जी रहे है ग्रामीण

गीतेश त्रिपाठी, एएनएम न्यूज़, रामनगर – उत्तराखंड: काँर्बेट टाइगर रिजर्व से लगे ढेला गांव में दहशत का माहौल है। यहां एक बाघ ने गौशाला में घुसकर दो मवेशियों को मार डाला। जबकि एक मवेशी हमले में घायल हो गया। घटना बीती रात की है जब एक बाघ ढेला खत्ता में एक गौशाला में घुस गया। यहां उसने मवेशियों पर हमला कर दिया। जानवरों से खेती को बचाने के लिए पहरा दे रहे ग्रामीणों ने जब देखा कि कोई जानवर गौशाला में घुस गया है। तो उन्होंने शोर मचाया, लेकिन बाघ नही भागा। बाद में ग्रामीणों द्वारा कुछ पत्थर गौशाला में फेंके गये, तब बाघ वहां से भाग निकला। घटना के बाद से ग्रामीण दहशत में हैं।

एकता कपूर के माँ बनने पर बधाई देने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी

एएनएम न्यूज़, डेस्क: अपने भाई तुषार कपूर के नक्शेकदम पर चलते हुए, एकता कपूर ने 27 जनवरी को सरोगेसी के माध्यम से एक बच्चा लिया है। मुंबई मिरर के अनुसार एकता का बेटा स्वस्थ है और जल्द ही घर आएगा। जिस पल यह खुशखबरी सामने आई, प्रशंसकों ने 43 वर्षीय एकता के लिए बधाईयां देना शुरू कर दिया। हालांकि, एकता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर को साझा नहीं किया है। लेकिन, हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही ऐसा करेगी।

एमी जैक्सन और जॉर्ज पानायियोटौ की शादी स्थगित

एएनएम न्यूज़, डेस्क: फिल्म ‘सिंग इज ब्लिंग’ में अक्षय कुमार की एक्ट्रेस रही एमी जैक्सन एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरों की मानें तो एमी अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और ब्रिटिश के मल्टी मिलेनियर जॉर्ज पानायियोटौ से इस साल ग्रीस में शादी करने वाली थी। लेकिन अब कहानी ने नया ट्विस्ट आ गया है। एमी की शादी पोस्टपोन हो गई है। अब कपल इस साल नहीं बल्कि अगले साल यानी 2020 को शादी करेगा। सूत्रों की मानें तो एमी, जॉर्ज के साथ ग्रीस में बीच साइड पर ट्रेडिशनल वेडिंग करेंगी। वेडिंग के लिए बेहतरीन बीच सर्च करने के लिए ही उन्होंने अपनी शादी आगे बढ़ा दी है। इसी साल 1 जनवरी को कपल ने सगाई की। एमी ने मंगेतर के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है जिसमें वो जॉर्ज की बाहों में अपनी बड़ी सी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही था।

पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान पर विदेशी मुद्रा की स्मगलिंग करने का आरोप

एएनएम न्यूज़, डेस्क: पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान पर विदेशी मुद्रा की स्मगलिंग करने का आरोप लगा है। मामले की जांच कर रही ईडी ने सोमवार को राहत को फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (फेमा) के तहत नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। मामला 2 करोड़ रुपए की अवैध विदेशी मुद्रा से जुड़ा हुआ है। ईडी अधिकारियों के मुताबिक, यह नोटिस 2011 में दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर राहत के पास से बरामद किए गए डॉलर के मामले में भेजा गया है। गौरतलब है कि राहत के पास विदेशी मुद्रा से जुड़ा कोई भी दस्तावेज बरामद नहीं हुआ था।

करणवीर बोहरा के लिए संकट मोचन बानी सुषमा स्वराज

एएनएम न्यूज़, डेस्क: अभिनेता करणवीर बोहरा ने रूस में प्रवेश पाने के लिए अस्थायी पासपोर्ट प्राप्त करने में मदद के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को धन्यवाद दिया। पासपोर्ट की क्षति के कारण करनवीर को बुधवार को मास्को में हिरासत में लिया गया था। उन्होंने एक ट्विटर पोस्ट के साथ खबर साझा की: “मास्को हवाई अड्डे पर प्रतीक्षा कर रहे हैं क्योंकि मेरा पासपोर्ट थोड़ा क्षतिग्रस्त है। वे मुझे वापस भारत भेजने के बारे में विचार कर रहे हैं।” जब खबर मास्को में भारतीय दूतावास तक पहुंची, तो उन्होंने इस मुद्दे को सुलझाने की दिशा में काम किया। करनवीर मुख्य अतिथि के रूप में मैकफॉली बॉलीवुड फिल्म समारोह में भाग लेने के लिए मास्को में हैं।

करणवीर ने एक बयान में कहा, “मेरा पासपोर्ट क्षतिग्रस्त हो गया, जैसे ही दूतावास को पता चला, भारतीय दूतावास, मास्को में दूतावास और मैककॉफी बॉलीवुड फिल्म फेस्टिवल रूस की टीम मेरी मदद करने के लिए अपने तरीके से बाहर गई।” “सुषमा स्वराज द्वारा मेरी मदद करने के लिए की गई त्वरित कार्रवाइयों के लिए सभी अधिकारियों को विशेष धन्यवाद। मुझे रहने के लिए एक अस्थायी पासपोर्ट और वीजा दिया गया है। मैं रूस में एक उत्सव में शामिल होने के लिए बहुत खुश हूं जो भारतीय फिल्मों का जश्न और सम्मान करता है।

दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन सायशा 17 साल बड़े आर्या से करने जा रही हैं शादी

एएनएम न्यूज़, डेस्क: वेटरन एक्टर दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन सायशा सहगल शादी करने जा रही हैं। सायशा 10 मार्च 2019 को अपने से 17 वर्ष बड़े साउथ एक्टर आर्या से शादी कर रही हैं। सूत्रों की मानें तो सायशा 17 साल बड़े आर्या से हैदराबाद में शादी करेंगी। दरअसल पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘गज़नीकांत’ में साथ काम करते वक्त दोनों करीब आए थे। वहीं केवी आनंद की फिल्म ‘काप्पान’ के वक्त सायशा और आर्या को काफी ज्यादा साथ में टाइम बिताते देखा गया था। यहां तक की आउटडोर शूट के वक्त सायशा की मां शाहीन भी आर्या के साथ टाइम बिताती थीं। अब ये कपल अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जा रहा है। सायशा एक्टर और फिल्ममेकर सुमित सहगल और एक्ट्रेस शाहीन की बेटी हैं। वही चेन्नई की होटल शी सेल के मालिक है साउथ के एक्टर आर्या। इसके अलावा उनकी प्रोडक्शन कंपनी भी है द शो पीपल के नाम से।

अमृता अरोड़ा को जन्मदिन पर सितारों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं

एएनएम न्यूज़, डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनके 41 वें जन्मदिन में उनकी बहन मलाइका अरोड़ा ने अभिनेत्री अमृता के लिए केक के साथ विशेष पोस्ट साझा किया, वहीं ट्विंकल खन्ना, दीया मिर्ज़ा और अरबाज़ खान ने भी अभिनेत्री की शुभकामनाएं दीं। अरबाज खान ने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “हैप्पी बर्थडे डिअर अमृता.. हैव एन ओसोम डे एंड रोक्किंग ईयर अहेड”।

हालाँकि अमृता लंबे समय से फिल्म में काम नहीं कर रही हैं लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की तस्वीरें और तस्वीरें साझा की हैं और प्रशंसकों द्वारा बहुत सराहा गया है। हाल में वह करीना कपूर के व्हाट्स वूमेन वॉन्ट्स एपिसोड में दिखाई दी थीं और दोनों ने शादी करने और कामकाजी माताओं पर रूढ़ियों के बीच बच्चों की परवरिश के बारे में बात की थी।

“कही दिल ले गयी छोरी मारवाड़ी” तो कही “जोरा जोरी चने के खेत में”, रैंप पर मिस केएन का सपना लेकर उतरी सुन्दर युवतिया

लोकेश व्यास, एएनएम न्यूज़, जोधपुर: जोधपुर राजस्थानी गीत घूमर पर जब पूजा स्टेज पर आयी तो सबको अपने घूमर डान्स पर सबको हूटिंग के साथ झूमने को मजबूर कर दिया। मिस केएन का सपना लेकर रैंप पर उतरी सुदंर परिधान में और राजस्थानी और वेस्टन परिधान में छात्राएं अपनी सुंदरता बिखेरती नजर आ रही रही। जी हां मौका था आज फायनल गूंज 2019 का जो की पिछले एक सप्ताह से चल रहा है। जिसमे नृत्य रंगोली मेहंदी और वाद परिवाद के साथ कई प्रतियोगीताये हुई आज समां था फायनल का जहा एक कॉलेज की सुन्दर छात्रा को मिस केएन का खिताब नवाजा जाएगा। अब हर कोई इस दौड़ में शामिल है देखना यह ख़ास होगा की मिस केएन का ताज कौन पहनेगा। इस कैटवॉक के बीच छात्राओं ने अपने डान्स की सुन्दर सुंदर प्रस्तुतियां देकर सबका मन मोह लिया और एक बार सबको झूमने को मजबूर कर दिया। छोरी मारवाड़ी, कजरारे कजरारे, जैसे गीतों पर छात्राएं थिरकती नजर आयी जिसे देख दर्शक भी अपने आप को रोक नहीं पाए। आज जोधपुर के कमला नेहरू कॉलेज के गूंज 2019 के फायनल समारोह में प्रतिभागियों ने कोई कसर नहीं छोड़ी और इस समारोह को भी हमेशा की तरह यादगार बना दिया।

महात्मा गांधी जी के प्रतीकात्मक पुतले को गोलियां दागने वाली पूजा शकुन पांडेय समेत एक दर्जन हिन्दुमहासभा के कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज

अर्जुन वार्ष्णेय, एएनएम न्यूज़, अलीगढ़: अखिल भारत हिंदू महासभा राष्ट्रीय सचिव डॉ पूजा शकुन पांडे और प्रवक्ता अशोक पांडे समेत दर्जनभर लोगों पर हुआ मुकदमा पंजीकृत, महात्मा गांधी जी के प्रतीकात्मक पुतले को गोली मारने पर हुआ मुकदमा पंजीकृत, गोली मारने के बाद महात्मा गांधी का जलाया गया था पुतला, पुलिस ने कुछ लोगों को लिया हिरासत में, अन्य लोगों की पुलिस कर रही है तलाश, थाना गाँधीपार्क इलाके स्थित हिन्दुमहासभा कार्यालय का मामला।

वहीं पूजा शकुन पांडेय ने अपनी सफाई पेश करते हुए वीडियो वायरल किया है, जिसमें उनका कहना है कि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण विषय है कि जिस तरह से हमपर कार्रवाई हो रही है जैसे कि मानो कोई राष्ट्रद्रोह किया है, वहीं कन्हैया कुमार द्वारा भारत विरोधी नारे जेएनयु व एएमयु में लगते हैं। आतंवादियों के समर्थन में शोक सभााओं का आयोजन होता है, उनपर इतनी त्वरित कार्रवाई नहीं देखी है, और आगे अपने द्वारा किये गए कार्य को देश हित मे बताया।

10 फरवरी को प्रयागराज में स्नान के बाद अयोध्या का कूच करने के बयान पर सपा नेता आज़म खान की प्रतिक्रिया

फईम खान, एएनएम न्यूज, रामपुर: प्रयागराज धर्म संसद में शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद ने ऐलान किया है 10 फरवरी को प्रयागराज में स्नान के बाद अयोध्या का कूच करेंगे और 21 फरवरी को राम मंदिर का शिलान्यास करेंगे जिस पर सपा नेता आज़म खान ने प्रतिक्रिया देते हुए कुछ ऐसा कहा।

ये भारत सरकार के देखने की बात है और उत्तर प्रदेश सरकार की, क्योंकि लॉ एंड ऑर्डर का मामला होगा ऐसा ना हो के मेरी बात जो मैं बहुत जमाने से कह रहा हूं कि देश में अनार्की के हालात है और कभी भी हालत बिगाड़े जा सकते हैं। तो इसमें हमारे परेशान होने की बात इसलिए नहीं है क्योंकि 6 दिसंबर 1992 को जो हुआ था बाबरी मस्जिद को शहीद करने वाला सानिहा (हादसा) तो उससे बड़ा हादसा तो हिंदुस्तान के इतिहास में में हुआ। दुनिया ने जिसकी निंदा की उसके बाद हर बात के लिए मुसलमान तैयार हो गया है और तैयार होना उसकी मजबूरी भी है क्योंकि उसके पास कोई दूसरा रास्ता तो है। तो जो उम्मीद करता है संविधान से करता है या विधान से करता है उसे अदालतों पर उम्मीद है न्यायालय पर उम्मीद है, न्यायपालिका पर उम्मीद है और हम तो बराबर कह रहे हैं अदालत के फैसले का इंतजार करो और अपने हाथों में पत्थर ना लो मामला तो सुप्रीम कोर्ट में है अब सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन कराना ये तो सरकारों का दायित्व है।

अमित शाह के महागठबंधन पर दिए गए बयान “अगर महा गठबंधन सत्ता में आया तो हफ्ते में 1 दिन मायावती 1 दिन अखिलेश और एक दिन ममता रहेंगी पीएम” पर पलटवार करते हुए आजम खान ने कहा, देखिए वो इस बात के लिए परेशान ना हो। बिल्कुल परेशान ना हों, इस बारे में सोचें कि जिस सीबीआई और ई डी का इस्तेमाल करते रहे हैं उसका क्या होगा। सत्ता की फिक्र ना करें जिनको तख्त मिलता है उन्हें तख्ता भी मिलता हैं। तो तख्त वाले लोग कोई ऐसा काम ना करें कि तख्ते का इंतजाम इतिहास करें,परवाह ना करें जो भी होगा अच्छा होगा, पहले वो रुखसत हों।