मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी लगाकर संसद पहुंचीं नुसरत जहां

एएनएम न्यूज़, डेस्क: टीएमसी सांसद नुसरत जहां शादी के बाद पहली बार संसद पहुंची हैं। शपथ लेते हुए उनका अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की नुसरत ने 17वीं लोकसभा में चुनाव जीतकर संसद तक का रास्ता तय किया है. वहीं नुसरत के साथ बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने भी मंगलवार को संसद में शपथ ली.

नुसरत के अलावा उनकी बेस्ट फ्रेंड और बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने भी संसद में शपथ लिया। शादीशुदा नुसरत को ट्रेडिशनल अवतार में देखकर लोग बस देखते ही रह गए।

 मिमी चक्रवर्ती ने इस दौरान क्रीम कलर का चिकनकारी सलवार कमीज पहना हुआ था. उन्होंने भी बांग्ला में शपथ लिया.

 नुसरत जहां ने ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन संग 19 जून को टर्की के बोडरम स‍िटी में शादी की है. शादी में व्यस्तता के चलते नुसरत जहां संसद सत्र के पहले द‍िन शपथ लेने नहीं पहुंच सकी थीं.

 नुसरत जहां ने शादी की बाद 5 जुलाई को एक शानदार रिसेप्शन देने जा रही हैं. पार्टी में टॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्त‍ियों के पहुंचने की उम्मीद है. नुसरत तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं, ऐसे में राजनीतिक जगत के दिग्गज भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

इस दौरान नुसरत ने माथे पर सिंदूर, हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहना हुआ था। नुसरत आज यानी 25 जून को संसद में शपथ लेने पहुंचीं। एक्ट्रेस से सांसद बनी नुसरत ने शपथ लेने के बाद स्पीकर ओम बिड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, ख़ुशी कपूर और करण जौहर का लंच डेट

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, फिल्म निर्माता करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, खुशी कपूर और उनकी दोस्त अंजिनी धवन सभी रविवार दोपहर एक पॉश मुंबई रेस्तरां में देखे गए। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फेम अनन्या पांडे एक गुलाबी टॉप और सफेद ट्रॉउज़र में बहुत प्यारी लग रही थीं। उन्होंने अपने कैज़ुअल लुक को सिल्वर लूप्स के साथ पेअर किया।

‘कबीर सिंह’ की कियारा आडवाणी ने पीली हाई-स्लिट स्कर्ट के साथ एक सफेद ट्रेंडी टॉप पहना था। ख़ुशी कपूर ऑफ-शोल्डर व्हाइट टॉप और डेनिम स्कर्ट में कैमरों के फोकस को अपनी तरफ आकर्षित्र कररही थी वही जिनी धवन ने कैजुअल पोशाक पहनी। अंजिनी अभिनेता वरुण धवन की चचेरी बहन हैं। करण जौहर भी शेफ केल्विन क्लेंग के बास्तियन में पहुंचे। करण ने ट्रैकसूट्स की एक जोड़ी जिसमें एक गुलाबी टी पर एक नीयन और काले जम्पर पहन संडे आउटिंग के लिए निकले, उन्होंने इसे काले रिप्ड पैंट और मैचिंग कलर के जूते के साथ पहना था।

शहीद कियारा फैन का रिएक्शन देखने की सिनेमा घर का रुख

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: फिल्म कबीर सिंह को उम्मीद से ज्यादा पसंद किया जा रहा है। दोनो एक्टर्स फैन का रिएक्शन देखने की सिनेमा घर का रुख जहा उन्होंने देखा टिकट के लिए भारी भीड़ है ऐसे में शहीद कपूर और किआरा अडवाणी अँधेरी के पीवीआर पहुंच अपने फैंस के साथ बाते की, फैंस का रिएक्शन देख कर एक्टर्स ख़ुशी से फुले नहीं समां रहे है।

आप को बता दे रिलीज के बाद फिल्म को सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। शाहिद की मोहब्बत, पागलपन और कियारा की मासूमियत लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म देखने के बाद सैलिब्रिटीज के रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और करण जौहर ने फिल्म को शानदार बताया है। करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहिद और कियारा की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘ये फिल्म बड़ी हिट होने वाली है’। मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक ट्वीट के जरिए कबीर सिंह की तारीफ की है। उनके मुताबिक ये शाहिद कपूर की बेस्ट मस्ट वॉच फिल्म है।

विकी, वरुण ने दिलजीत की ‘शादा’ की विशेष स्क्रीनिंग में शिरकत की

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: 23 जून को, मुंबई में दिलजीत दोसांझ की “शादा” की एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी। स्क्रीनिंग में विक्की कौशल, वरुण धवन और नेहा धूपिया जैसी जानी-मानी बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया। नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी के साथ दिखाई दीं। दूसरी ओर, विक्की कौशल अपने पिता शाम कौशल के साथ मौजूद थे। शादा दिलजीत दोसांझ की पंजाबी फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। यह एक ऐसे युवक की यात्रा है, जिस पर लगातार अपनी जीवनसाथी खोजने और घर बसाने का दबाव है। लेकिन वह जैसा सोचता है वैसा नहीं होता। शादा 21 जून को रिलीज़ हुई है। ‘शादा’ में दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा ने मुख्य किरदार निभाया है।

‘शादा’ ने प्रशंसकों के बीच एक उन्माद पैदा कर दिया है। जहां फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले सप्ताहांत का आनंद ले रही है, प्रशंसकों को नाचते-गाते और सिनेमाघरों में उचित भंगड़ा करते देखा गया है। रोमांटिक कॉमेडी ‘शादा’ जगदीप सिद्धू द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म का निर्माण अतुल भल्ला, अमित भल्ला, अनुराग सिंह, अमन गिल और पवन गिल ने किया है।

टाइगर और दिशा का ब्रेकअप

एएनएम न्यूज़, डेस्क: बॉलीवुड में रिश्ते हर गुजरते दिन के साथ बदल सकते हैं। जहां दिशानी पटानी और टाइगर श्रॉफ की नज़दीकिया चर्चा में थी।दोनों लव बर्ड्स तीन साल से अधिक समय से डेट कर रहे हैं लेकिन उन्होंने कभी भी रिश्ते में होना स्वीकार नहीं किया। टाइगर और दिशा ने कभी भी एक साथ होने की पुष्टि नहीं की या इनकार नहीं किया।

टाइगर और दिशा के दोस्तों की माने तो , “टाइगर और दिशा के रिश्ते ने पिछले कुछ हफ्तों में कुछ कठिन समय देखे हैं। उन्होंने अपने अलग-अलग तरीकों से जाने का फैसला किया है और आधिकारिक तौर पर अब टूट गए हैं। जहाँ एक ओर आदित्य ठाकरे को दीशा की बढ़ती नज़दीकियों को इस ब्रेक उप का कारण माना जा रहा है वही दोनों के करीबी सूत्रों की माने तो “दोनों के बीच लंबे समय से मतभेद था लेकिन वे इसे सुलझाते रहते थे क्योंकि वे एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे। अब, उन्हें एहसास हुआ है कि वे लव बर्ड्स की तुलना में दोस्त के रूप में बेहतर हैं इसलिए यह एक सौहार्दपूर्ण ब्रेक-अप है।

अब जापान में दिखाई जाएगी अक्षय कुमार की ये फिल्म

एएनएम न्यूज़, डेस्क: अक्षय कुमार की ये फिल्म भारत में जबरदस्त हिट साबित हुई थी, वहीं अब ये फिल्म अक्षय के जापानी फैंस के दिलों में जगह बनाने के लिए तैयार है। यानी कि ये फिल्म अब जापान में रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म जापान में 16 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। माना जा रहा है कि जल्द ही अक्षय कुमार जापान में इस फिल्म के प्रमोशन के लिए जा सकते हैं।

21 मार्च 2019 को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ की। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा नजर आई थीं। ‘केसरी’ ने पहले दिन 21 करोड़ कमाए थे वहीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड से भी ज्यादा की कमाई की है। वहीं अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म जापान में कितनी कमाई करती है। माना जाता है कि जापान में भी अक्षय कुमार की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

अभिनेत्री हेले बेरी के 27 करोड़ के घर में घुसा चोर

एएनएम न्यूज़,डेस्क: अमेरिका के सिलेब्रिटी की रिहायश वाले इलाके लॉस एंजिल्स से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। 52 साल की ऑस्कर विजेता अभिनेत्री हेले बेरी के घर में एक चोर घुस आया।

Halle berry event

इस चोर ने अभिनेत्री के घर के मुख्य दरवाज़े का ताला भी बदलवा दिया और इस काम के लिए वो अपने साथ एक ताला-चाबी बनाने वाले को लेकर आया था। दरअसल ये आदमी लंबे समय से हेले बेरी के इस घर को लूटने की कोशिश में है। जनवरी में भी वो इस घर में घुसने की कोशिश कर चुका है और उसका इरादा घर में घुस जाने का है।

शादी के एक साल बाद सोनम कपूर ने जापान में बनाया अपना हनीमून

एएनएम न्यूज़,डेस्क: 8 मई 2019 को शादी करने वाली सोनम कपूर ने अपनी शादी के लगभग एक साल बाद अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपना हनीमून मनाया। सोनम और आनंद ने अपने सोशल मीडिया पर जापान की कई तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वो काम से दूर पूरी मस्ती करते नज़र आ रहे हैं।

Anand Ahuja Sonam Kapoor

वो इस पूरी ट्रिप को जैसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रजिस्टर कर रहे हैं। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम के ज़रिए बताया कि उन्हें और पति आनंद को शादी के बाद हनीमून का मौका नहीं मिला था। तो इसलिए ये ट्रिप उनके लिए जन्मदिन, हनीमून, एनिवर्सरी का मिला जुला रूप है।

“मैं खुद को लकी मानती हूं कि अपने बेस्ट फ्रेंड से मैंने शादी की। हमें हनीमून का समय नहीं मिला इसलिए ये हनीमून, बर्थ डे, सालगिरह सब कुछ है और मैं इसे अपनी ज़िंदगी का अब तक का बिताया सबसे अच्छा समय मान रही हूं। शुक्रिया मेरे प्यार (आनंद)”

शादी के बाद पति के साथ भारत लौटीं TMC सांसद नुसरत जहां, ऐसे हुआ स्वागत

एएनएम न्यूज़,डेस्क: लाखों फैन्स के दिलों पर राज करने वाली बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने सांसद बनने के बाद अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की।

 लाखों फैन्स के दिलों पर राज करने वाली बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने सांसद बनने के बाद अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की. तुर्की में शादी कर अब वह देश लौट चुकी हैं.

तुर्की में शादी कर अब वह देश लौट चुकी हैं। नुसरत और निखिल ने 19 जून को हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी।

 नुसरत और निखिल ने 19 जून को हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी. वहीं इसके बाद नुसरत ने 20 जून को क्रिश्चयिन वेडिंग की थी. क्रिश्चयिन वेडिंग के बाद बीच पार्टी भी ऑर्गेनाइज की गई.

वहीं इसके बाद नुसरत ने 20 जून को क्रिश्चयिन वेडिंग की थी। क्रिश्चयिन वेडिंग के बाद बीच पार्टी भी ऑर्गेनाइज की गई।

अनुपम खेर ने बताया “वन डे” की खासियत

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: अनुपम खेर की फिल्म “वन डे” जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है। इस मौके पर अनुपम खेर ने मीडिया से बात की और बताया की उन्होंने इंडस्ट्री में 35 साल कम्पलीट कर लिया है और उन्हें लगता है की वे अभी इंटरवल में है और उन्हें अभी और काम करना है। ढेर सारी फिल्मे करने है। फिल्म “वन डे” की खासियत क्या है इसके बारे में भी अनुपम खेर बताते हुए नजर आये। थ्रिलर बेस्ड इस फिल्म को अशोक नंदा डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म की टैगलाइन में कहा गया है, ‘जहां न्याय है, वहां जीत होगी’ जो फिल्म के आधार की तरह लगता है और फिल्म के विषय के लिए सही टोन सेट करता है। फिल्म का पहला पोस्टर फरवरी में अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया था। फिल्म के पोस्टर के अनुसार, कहानी एक सेवानिवृत्त व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो न्याय पाने के लिए अपराध को सुलझाने की कोशिश करता है।

फिल्मों से ज्यादा बोल्ड पिक्चर्स को लेकर चर्चा में रहने वाली ईशा गुप्ता फिल्म में क्राइम ब्रांच की स्पेशल ऑफिसर बनीं है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अभय देओल और अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। ईशा ने पिछले दिनों अनुपम खेर को अपना गुरू बताया था। ईशा गुप्ता ने कहा कि एक एक्टर के रूप में वो बेहद अच्छे हैं लेकिन इसके साथ ही वो एक महान शिक्षक भी हैं।