राजस्थानी गर्ल चित्रांगदा सिंह पीले कपड़ों में लग रही थी क़यामत,देखे खूबसूरत तस्वीरें

अमरनाथ, एएनएम न्यूज, मुंबईः राजस्थान जोधपुर की चहल पहल और खूबसूरती लिए काफी समय पहले बॉलीवुड पर्दे पर आई एक राजस्थानी छोरी चित्रांगदा सिंह। जिसने अपनी अदाकारी से 2005 में बनी फ़िल्म ‘हज़ारों ख़्वाहिशें ऐसी’ में गीता राव की भूमिका अदा कर अभिनय की दुनिया में छा गई। गोल्फ़ खिलाडी ज्योति रंधावा से शाद्दी के बाद काफी लम्बे समय के बाद हुए तलाक़ ने चित्रांगदा को तोड़ दिया। लेकिन इन दिनों फिल्मी कहानियो और ज़िन्दगी के उतर चढ़ाव से फ्री होकर चित्रांगदा दिखी मुंबई में आयोजित एक कपड़ों के प्रदर्शनी ख़ास कार्यक्रम में जहाँ इन्होने रिबन काट कर इस कार्यक्रम का उद्घाटन किया। हमसफ़र का साथ छूट गया है लेकिन फिर भी नहीं कमजोर पड़ी चित्रांगदा। बेहद ही खूबसूरत चित्रांगदा पीले रंग के एथनिक ऑउटफिट में गहनों के जोड़ो के साथ कमाल की खूबसूरत लग रही थी, दुपटे और बालों को लहराते हुए दर्शकों और मौजूद महिलाओं को अपने स्टाइल से घायल कर रही थी चित्रांगदा। मीडिया से बातचीत के दौरान चित्रांगदा ने अपनी खुशी ज़ाहिर की और बताया की अब काफी लम्बे समय के बाद वेब के पर्दे पर अपने नए गानो के साथ प्रस्तुत होंगी चित्रांगदा सिंह,देखे वीडियो।

पिस्ता रंग के नेट की सफ़ेद कढ़ाई की साड़ी में बाज़ी मार गई काजोल, देखे तस्वीरें

अमरनाथ, एएनएम न्यूज, मुंबईः बॉलीवुड स्टार काजोल दर्शकों को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होती हैं, अगर कहा जाए तो जब एक साड़ी वाले लुक में हत्या करने की बात आती है तो अभिनेत्री काजोल को कोई भी नहीं हरा सकता। 45 साल की हो कर भी 30 की उम्र की लगती है दिखने में स्टन्निंग काजोल। हाल ही में मुंबई में आयोजित एक्सहिबिशन कार्यक्रम में पहुंची बॉलीवुड की स्टार और स्टारर अजय देवगन की पत्नी अभिनेत्री काजोल। एकबार इस ख़ास कपड़ों के प्रदर्शनी कार्यक्रम में काजोल ने खूबसूरत साड़ी के अवतार में लगाई आग। अनीता डोंगरे के डिज़ाइनर कलेक्शन की नेट की पिस्ता रंग की सफ़ेद कढ़ाई की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही थी अभिनेत्री काजोल, देखे वीडियो।

vj बनफ्शा सुनवाला बनी शो टोपर, देखे तस्वीरें

अमरनाथ, एएनएम न्यूज, मुंबईः बॉलीवुड पर्दे की न कोई बड़ी स्टार ना ही कोई सीरियल स्टार गोवा की जन्मी बनफ्शा इंडिया mtv की vj और 2016 में बिग्ग बॉस कंटेस्टेंट रही है और इसी शो से पर्दे पर अपनी पहचान बना पाई है। एक्टिंग डांसिंग का शौख रखनेवाली बनफ्शा अब फैशन की दुनिया में अपना कदम रख रही है। vj बनफ्शा इन दिनों मुंबई में सोनल गारोडिया के फैशन कलेक्शन को पहन शो में नज़र आई जहाँ वह फैशन शो कर शो टोपर रही और ब्लैक ऑउटफिट में बिलकुल कैट्टी लुक में नज़र आई, देखे वीडियो।

(नी + शान) के रूप में लोकप्रिय नच बलिए 9 कपल शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के की लव लाइफ जाने

अमरनाथ, एएनएम न्यूज, मुंबईः टेलीविज़न डांसिंग स्टार सह-कलाकार शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के के लिए दोस्ती का रिश्ता लंबे समय तक नहीं रहा जब उन्हें पहली बार महसूस हुआ कि उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया है। निशान (नी + शान) के नाम से लोकप्रिय अभिनेता पिछले तीन महीनों से रिलेशनशिप में हैं। शांतनु और नित्यामी ने अपने रिश्ते और नच बलिए के बारे में बात की।अपने रिश्ते के बारे में हाल ही में मीडिया से बात करते हुए शांतनु ने कहा, “हम लगभग साढ़े तीन महीने से साथ हैं। यह कोई फिल्मी पल नहीं। शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के ने बताया की वह एक दूसरे को पसंद कर रहे हैं और एक रिश्ते में आने की कोशिश कर एक-दूसरे को जानने की कोशिश करें। ”

शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के जिन्होंने प्रीमियर की रात अपने डांसिंग के सेक्सी अदाओं से प्रशंसकों को प्रभावित किया लेकिन कथित तौर पर इन दोनों खूबसूरत जोड़ियों को शो से बाहर कर दिया गया। नित्यामी को लिगामेंट ब्रेक की वजह से आंसू का सामना करना पड़ रहा है और रिपोर्टो के अनुसार ये खूबसूरत क्यूट कपल तीसरे एपिसोड में लौट सकते है, देखिये वीडियो।

24 तारीख को ग्वाले फोड़ेंगे दहीहंडी मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र में दही हांडी की धूम

मुरारी सिंह, एएनएम न्यूज, मुंबई: मुंबई सहित पूरे देश में 24 तारीख को जन्माष्टमी के साथ दही हांडी उत्सव मनाया जाएगा। जिसे लेकर बड़े पैमाने पर तैयारी की गई है। प्रताप फाउंडेशन जहां दही हांडी का आधा पैसा महाराष्ट्र में बाढ़ पीड़ितों को देने का ऐलान किया है वही दही हांडी के लिए किसी नाम का मोहताज नहीं राष्ट्रवादी नेता जीतेंद्र अवार्ड भी दही हांडी के 50% परसेंट पैसे को बाढ़ पीड़ितों को देने का ऐलान किया है। घाटकोपर में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना से अपनी राजनीति में जगह बनाने वाले राम कदम दहीहंडी में हर साल कुछ नया करते हैं। जहां मुंबई से सटे ठाणे शहर में राष्ट्रवादी के नेता जितेंद्र अवार्ड दही हांडी की धूम मचाते वही घाटकोपर में राम कदम पीछे नहीं रहते। इस साल भी दही हांडी का आयोजन किया गया है।

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की मस्ती की लेटेस्ट तस्वीरें देखे

अमरनाथ, एएनएम न्यूज, मुंबईः बॉलीवुड पर्दे की हिंदी अभिनेत्री जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में बतौर अभिनय किया है जी हैं हम बात कर रहे है नेहा धूपिया की जिन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में अजय देवगन स्टारर फिल्म क़यामत से की थी। नेहा धूपिया के स्टाइल का तो कहना नहीं और इनकी हिम्मत का तो कोई मिसाल नहीं रोडीज़ जैसे एक्शन हिट दिलेर शो की जज भी रह चुकी है अभिनेत्री नेहा धूपिया। हाल ही में अपनी बच्ची को जन्म देकर नेहा धूपिया ने माँ बनने के खूबसूरत एहसास को समझा है। फिल्मों और शो से ब्रेक लेकर नेहा धूपिया इनदिनों पति अंगद बेदी के साथ मुंबई के बांद्रा में एक फाइव स्टार रेस्टुरेंट के बाहर दिखी। जहाँ यह लजीज़ खानो का स्वाद लेते दिखी यह खूबसूरत जोड़ी बहुत ही कम कैमरे की नज़रों और सुर्ख़ियों में दिखते है, देखे इनकी खूबसूरत तस्वीरें।

 संगीतकार मोहम्मद जहुर खय्याम हाशमी सबसे प्यारी धुन 92 साल की उम्र में खामोश हो गई

अमरनाथ, एएनएम न्यूज, मुंबईः बॉलीवुड पर्दे पर छाया मातम मुंबई की मायानगरी कहो या दुनिया की मोहमाया कहो सब छोड़ चले गए बॉलीवुड पर्दे के बेहतरीन अनुभवी सिंगर ख्याम साहब। दिग्गज संगीतकार मोहम्मद जहुर खय्याम हाशमी का 92 साल की उम्र में निधन हो गया। वे लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली,सोमवार शाम से ही उनकी हालत नाजुक बताई जा रही थी। दिग्गज संगीतकार साल 1953 में फुटपाथ फिल्म से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। साल 1961 में आई फिल्म शोला और शबनम में संगीत देकर खय्याम साहब को पहचान मिलनी शुरू हुई। आखिरी खत, कभी-कभी, त्रिशूल, नूरी, बाजार, उमराव जान और यात्रा जैसी फिल्मों में धुनें दीं। खय्याम साहब द्वारा रची गई धुनों में एक खास किस्म का आकर्षण रहा है जिससे उन्हें संगीत जगत में एक खास मुकाम मिला। उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है सारे सितारे इस शोक में हुए शामिल। भले ही खय्याम साहब इस दुनिया से रुखसत हो गए हों मगर उनके संगीत की अमूल्य विरासत हमें यूहीं मंत्रमुग्ध करती रहेगी, देखे यह वीडियो।

यामी गौतम के बोल्ड लुक में जिम सेशन को देख रह जाएंगे दंग

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: न कोई फिल्मी कहानी न कोई पार्टी ना ही कोई फिल्म का प्रमोशन ना ही ट्रेलर लांच इन दिनों यामी पर्दे की सबसे महंगी बजट वाली फिल्म ‘उरी’ में बतौर अभिनेत्री का धमाकेदार किरदार निभाकर रिलेक्सिंग मूड में है। यामी इन दिनों फिल्मी पर्दे से दूर बस अपनी फिटनेस पर सजगता बनाये हुए है और फिटनेस के लिए वो मुंबई के बांद्रा में योगा सेशन करते नज़र आयी। यामी की नटखट, फुर्तीले अंदाज़ और चेहरे की खुशी को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है की अब वो फिर से कोई रोमांचक कहानी लेकर पर्दे पर आनेवाली है, जिम ऑउटफिट में यामी बेहद ही खूबसूरत दिख रही थी यामी खुदको कैमरे की आँखों से बचती बचाती जिम सेंटर पहुंची,देखे वीडियो।

देखे डिंपल कपाड़िया का कूल लुक उनके लेटेस्ट तस्वीरों में

अमरनाथ, एएनएम न्यूज, मुंबईः बॉलीवुड पर्दे की बॉबी यानि डिम्पल कपाड़िया जो अपने जमाने की मशहूर एक हिन्दी फ़िल्मों की अभिनेत्री रही। अभिनेत्री ट्विंकल खाना और अक्षय कुमार की सासु माँ के नाम से जयादा जानी जाती है। लेकिन डिंपल की पहचान उनके उनकी उम्दा कलाकारी से पर्दे पर है।एक बेहतरीन अदाकारा के रूप में डिंपल का नाम हमेशा पर्दे पर लिया जाता है। यूँ तो डिंपल पर्दे की दुनिया से अभी काफी दूर है पर हमेशा फिल्मी अभिनय के चर्चे में बनी रहनेवाली डिंपल दिखी मुंबई के एक कपड़े की दुकान के बाहर जहाँ उनकी तस्वीरें कैद हुई कैमरे में। उम्र तो गुजर गई अदायगी की लेकिन इन दिनों भी डिंपल बिलकुल अंग्रेजन की तरह दिखी जहाँ वह मोबाइल पर बातें करती नज़र आयी। 62 वर्ष की उम्र में भी डिंपल का स्टाइल स्टेटमेंट आज भी यूनिक है। वे व्हाइट कलर की ड्रेस में रेड कलर के हैंड बैग के साथ दिखने में कमल की लग रही थी मानो को सफ़ेद परी हो। 40 वर्षों के लंबे अपने करियर में लगभग 75 फिल्मों में काम करनेवाली डिंपल कपाड़िया हाल ही के वर्षों में ‘फाइंडिंग फैनी’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्मों में नज़र आयीं और लगातार काम कर रही हैं,देखे वीडियो।

योगा सेशन के दौरान पंजाबी कुड़ी मलाइका की तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

अमरनाथ, एएनएम न्यूज, मुंबईः बॉलीवुड पर्दे की छंइया छंइया गर्ल कहे या मुन्नी बदनाम आइटम सांग करने वाली मलाइका अरोरा दिखी मुंबई में योगा सेशन के बाद जहां वह कैमरे की नजरों में हुई कैद। पर्दे पर कई आइटम सॉन्ग करने वाली मलाइका अरोरा घरबार की जिम्मेदारीयों से दूर लव लाइफ से टेंसन फ्री होकर फिटनेस की ओर अपने ध्यान को आश्रित किये हुए है। यूँ तो मलाइका दो बच्चों की माँ है लेकिन उन्हें देख कभी भी यह अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता की मलाइका दो बच्चों की माँ है। 45 वर्ष की उम्र में भी मलाइका अरोरा 25 वर्ष की ही पंजाबी कुड़ी लगती है। la टूरिज्म की ब्रांड एम्बेसडर रही मलाइका इन दिनों अपने को फिट रखने के लिए योगा आसान करती नज़र आई, देखे मलाइका की खूबसूरत वीडियो।