जानिए कैसे बना नेहा कक्कड़ का वैलेंटाइन डे

एएनएम न्यूज़, डेस्क: हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप होने के बाद से काला चस्मा गर्ल नेहा कक्कड़ इस वैलेंटाइन डे पर सिंगल हैं। म्यूजिकल इवेंट के लिए कल रात जो अभिनेत्री दिल्ली में थी, वही उनके एक फैन ने मनो उनका दिन बना दिया। वह प्रशंसक नेहा को आश्चर्यचकित करने के लिए अपने घुटनों पर बैठ गया और एक हैंपर के साथ एक गुलदस्ता नेहा के ओर बढ़ा दिया। वह फैन घुटनो के बल गया और बोला, “आप सबसे प्यारी लड़की हैं जो मुझे मिली आजतक हैं। आपकी आवाज़ के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।” उस फैन ने नेहा को एक कार्ड भी भेंट किया। नेहा जाहिर तौर पर अपने फैन के हावभाव से भावुक हो गई।

कार्तिक आर्यन ने वेलेंटाइन डेपर अपनी वेलेंटाइन के साथ फोटो किया पोस्ट

एएनएम न्यूज़, डेस्क: सारा अली खान ने करण जौहर के टॉक शो के दौरान लुका चुप्पी स्टार पर उनका क्रश की बात कही थी। अनन्या पांडे के साथ उनकी डेट की रात वायरल हो गई, इन खबरों के बाद सभी जानने में उत्सुक है की कौन सी भाग्यशाली लड़की वेलेंटाइन डे के दिन कार्तिक की डेट होगी। पता चला, यह न तो सिम्म्बा स्टार होगा और न ही स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 अभिनेत्री। कार्तिक को एक वेलेंटाइन मिली है जिसके बारे में जानने के बाद आप हैरत में पड़ जायेंगे। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर वर्ष की सबसे रोमांटिक दिन के लिए अपनी वेलेंटाइन का खुलासा किया और वह कोई नहीं वह एक कंकाल है।

“हैप्पी वैलेंटाइन्स डे फ्रॉम मी एंड माय डेट ” उन्होंने अपनी डेट का खुलासा करते हुए लिखा।” तस्वीर में कार्तिक को ब्लू रिप्ड जीन्स और सफेद हुडी में देखा जा सकता है, जबकि उसकी डेट एक जन्मदिन की टोपी के अलावा कुछ भी नहीं है।

माँ अमृता सिंह के घर से बाहर निकलीं सारा अली खान

एएनएम न्यूज़, डेस्क: कल एक तस्वीर सामने आई जिसमें सारा अली खान अपनी कार में बक्से के साथ जुहू स्थित घर से बाहर कदम रख रही थीं। ऐसी अटकलें लगाई गई हैं कि वह बाहर रहना चाहती है और अकेले रहना चाहती है। एक तस्वीर से इसकी पुष्टि भी हुई है। सारा ने एक तस्वीर पोस्ट की जहां उसने कहा, “यहाँ नई शुरुआत के लिए ‘। बेशक, सारा के लिए अकेले रहना कोई नई बात नहीं है जिसने अमेरिका में पढ़ाई की है जहां वह कुछ दोस्तों के साथ एक अपार्टमेंट में रहती थी। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और यहां तक ​​कि वरुण धवन जैसे अभिनेता अपने पैतृक घरों से बाहर चले गए हैं।

क्यूट तस्वीर को लेकर फैंस गदगद हो गए हैं। इसके अलावा, सारा इंस्टा पर नियमित रूप से सामान पोस्ट नहीं करती हैं। हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि क्या सारा वास्तव में छोड़ दी है। कल, जब वह अपनी कार में सामान डाल रही थी, तो असमंजश में दिख रही थी। उसने सफ़ेद टॉप और लेस वाली शॉर्ट्स पहनी हुई थी। शायद एक नया घर है जिसे सारा ने वेलेंटाइन डे पर खुद को उपहार में दिया है।

लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के बाद देश लौटे इरफ़ान खान जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

एएनएम न्यूज़, डेस्क: अगर आप अभिनेता इरफान खान के फैन है तो आप के लिए खुशखबरी है। इरफान लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवाकर भारत वापस लौट आए हैं। सूत्रों की माने तो जैसे ही इरफान की सेहत में सुधार होगा वो अपने होमटाउन जयपुर भी जाएंगे। साथ ही वो जल्द ही 2017 में रिलीज हुई अपनी सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम की शूटिंग शुरू करेंगे।

पिछले साल इरफान ने खुद इस बात की जानकारी दी थी कि वो न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नाम के रेयर बीमारी से पीड़ित हैं। इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान कई महीने तक लंदन में ही रहे। इस दौरान इरफान खान कुछ पोस्ट और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया करते थे। उनके फैंस लगातार उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करते थे। उनके देश लौटने से उनके प्रसंशको खुश है और दुआ कर रहे है की उनको फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखे।

बॉलीवुड में दमदार एंट्री को तैयार सनी देओल के बेटे करण देओल, देखिये फर्स्ट लुक

एएनएम न्यूज़, डेस्क: सनी देओल अपने बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म “पल पल दिल के पास” के दो पोस्‍टर ट्व‍िटर पर शेयर किया हैं। पोस्‍टर्स में करण देओल अपनी हीरोइन सहर बंबा के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्‍टर काफी इंप्रेसिव है और उसे देखकर मोहब्‍बत झलक रही है। यह फ‍िल्‍म 19 जुलाई को स‍िनेमाघरों में दिखाई देगी।

सनी देओल ने पोस्‍टर शेयर कर लिखा है कि किसी भी पिता के ल‍िए यह गर्व का पल है कि उसके बेटे की फ‍िल्‍म आ रही है। उन्‍होंने फ‍िल्‍म की कहानी के बारे में भी कहा है कि यह एक अद्भुत प्रेम कहानी होगी। इस फिल्‍म को उन्‍ही के पिता सनी देओल डायरेक्‍ट कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए सनी देओल की विजेयता फिल्म्स अपनी पूरी जान लगा रही है। सनी चाहते हैं कि करण का डेब्यू शानदार होना चाहिए और इसके लिए सेट पर पैसे पानी की तरह बहाए जा रहे हैं। करण की डेब्‍यू फिल्‍म ‘पल पल दिल के पास’ पहाड़ियों में स्थापित एक रोमांटिक फिल्म है। फिल्म का प्रमुख हिस्सा मनाली में शूट किया गया था जहां टीम ने शून्य तापमान में भी शूटिंग की थी। फिल्‍म की शूटिंग मनाली और मुंबई के अलावा दिल्‍ली में भी हुई है।

नवविवाहित जोड़े दीपिका और रणवीर का प्यार वैलेंटाइन डे पर और भी चढ़ने लगा परवान।

लोकेश व्यास, एएनएम न्यूज,जोधपुर: बॉलीवुड में नवविवाहित जोड़े की बात करे तो हाल ही में दीपिका और रणवीर ने अपने प्रेम बंधन को शादी के पवित्र बंधन में बाँधा तो वही प्रियंका चोपड़ा ने नीक जॉन्स से विवाह किया। बात करे रणवीर और दीपिका की तो इन्हे देख के लगता है जैसे यह जोड़ी एक दूजे के लिए ही बनी हो। हाल ही में एक समारोह में रणवीर ने दीपिका की तारीफ़ करते हुए अपने प्यार को जताया तो दीपिका भावुक हो गई और उनकी आँखों में ख़ुशी के आंसू क्षलक पड़े, जैसे कहते है की ‘प्यार में जब तक एहसास नहीं हो वो प्यार प्यार नहीं होता’ और यही एहसास दीपिका और रणवीर के रिस्ते में नजर आता है। सूत्रों की माने तो दीपिका एक समय में डिप्रेसन में थी और रणवीर ने ही उन्हें डिप्रेसन से बहार भी निकाला और उनकी केयर भी करने लगे और यही से इन दोनों खूबसूरत जोड़े का प्यार शुरू हुआ। आज वेलेंटाइन डे पर भी यह जोड़ी काफी अलग अंदाज में इस प्यार के दिन को मना कर ढेरो सारी मस्ती के साथ अपने प्यार का इजहार कर रही है और पूरे बॉलीवुड में आज यह जोड़ी बेहद अलग और खूबसुरत नजर आ रही है

तापसी पन्नू के साथ रन और फन मैराथन

एएनएम न्यूज, डेस्क: मुंबई में फन रन मैराथन हुआ, जिसका उद्धघाटन फिल्मी अभिनेत्री तापसी पन्नू ने किया। ये मैराथन शाम में ही होता है और इस मैराथन में आप फन भी कर सकते है और रन भी। मैराथन के खत्म होने के बाद एक बहुत बड़ी पार्टी का भी आयोजन होता है जिसे लेकर सब बहुत उत्सुक भी रहते है । तापसी पन्नू ने यह भी बताया की इस मैराथन में मैं फन भी कर सकती हूँ। तापसी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर भी काफी उत्साहित दिखी।

रणवीर सिंह के विचित्र ड्रेसिंग के पीछे वजह है एक दुर्घटना जिसके बाद जिसके बाद बदल गयी उनकी धारणा

लोकेश व्यास, एएनएम न्यूज़, जोधपुर: सिम्बा के बाद रणवीर सिंह की अगली फिल्म गली बॉय रिलीज होने वाली है। वे अक्सर अपने विचित्र ड्रेसिंग सेंस के कारण चर्चा में रहते हैं। अपनी फिल्मों के प्रमोशनल इवेंट्स में रणवीर सिंह अजब-गजब ड्रेसेस पहनने को लेकर ट्रोल भी हुए। लेकिन बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हुए फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर के दौरान रणवीर ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि आखिर वे ऐसे क्यों हैं।

बर्लिन में बताई असली वजह: गली बाॅय के प्रमोशन के दौरान बर्लिन में ही रणवीर सिंह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में थे। जब उनसे ड्रेसिंग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि यह एक दुर्घटना थी जिसने उनके कपड़े पहनने के तरीके के बारे में उनकी धारणा को बदल दिया और उन्हें दूसरों से अलग दिखने का विचार स्वीकार किया।

फिल्म लुटेरा से जुड़ी है घटना: रणवीर ने आगे बताया “लुटेरा के दौरान समय मेरे लिए बेहद कठिन था। मैं इंडस्ट्री में नया था। इस फिल्म ने मुझे बहुत कुछ सिखाया, लेकिन मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर था। पीठ की चोट मेरे लिए टर्निंग पॉइंट थी। यह अनुभव बेहद डरावना था। मैं तीन महीनों तक बिस्तर पर था। पड़े-पड़े मैं सिर्फ छत पर घूरता रहता था। डॉक्टर ने कहा कि मैं अब दोबारा शायद नाच नहीं पाऊंगा या फिर फाइटिंग नहीं कर सकता हूं। मैं अपने सपनों को चकनाचूर होते हुए देख रहा था।

आलोचना सहने तैयार था: रणवीर उस चोट से उबरने के बाद और ज्यादा ऑथेन्टिक हो गए। लेकिन एक उभरते हुए कलाकार के लिए पहले से ही कुछ नियम निर्धारित कर दिए गए हैं। मेरे लिए अपने लुक के साथ ऐसा करना कुछ ज्यादा ही था। और मैं जानता था कि ऐसा करके मैं आलोचनाओं का सामना करने जा रहा था।

गुंडे के प्रमोशन में अपनी वाली स्टाइल: फरवरी 2014 में रणवीर की फिल्म गुंडे रिलीज हुई थी। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणवीर एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू देने गए जहां वे पहली बार अपनी वाली स्टाइल में नजर आए। रणवीर ने बताया उस वक्त मेरे पैर में चोट लगी थी। मैंने ब्राउन सूट के साथ फेडोरा (एक तरह का हैट) पहना था। लेकिन चोट के कारण मुझे कोल्हापुरी चप्पल पहननी पड़ी। इस तरह यह सारी कहानी शुरू हुई।

वैलेंटाईन डे पर आ रही फिल्म: रणवीर सिंह और आलिया भ्ट्ट की यह फिल्म वैलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है। फिल्म का डायरेक्शन जोया अख्तर ने किया है। फिल्म में रणवीर रैपर डिवाइन की तरह ही रैप सॉन्ग गाते नजर आएंगे। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स के अनुसार गली बॉय पहले ही दिन 10 करोड़ की कमाई कर सकती है।

एकता के बेटे का नामकरण समारोह

एएनएम न्यूज, डेस्क: एकता कपूर की ज़िन्दगी में आया नया बदलाव आखिरकार एकता कपूर ने अपनी ज़िन्दगी की नयी शुरुआत की। एकता को हुए ‘बेबी बॉय’ ने उनकी ज़िन्दगी को पूरी तरह से बदल दिया है जिससे एकता कपूर की ज़िन्दगी में खुशियों की बहार आ गई है। एकता ने अपने बेटे का नामकरण समारोह कार्यक्रम रखा जिसमे अपने बेटे का नाम ‘रावी’ रखा। एकता ने मीडिया से बातें की और अपने बेटे का नाम बताया। इस नामकरण समारोह में एकता के कई करीबी दोस्त उन्हे बधाई देने पहुंचे और उनके अच्छे स्वास्थ्य क़ि कामना की। साथ ही फिल्मी जगत के कई बड़े कलाकार भी’ एकता और रावी’ को बधाई देने पहुंचे।

मनीष पॉल ने मुंबई में सेफ्टी राइड अभियान चलाया

लोकेश व्यास, एएनएम न्यूज़, जोधपुर: अपनी शानदार वापसी और कॉमेडी के लिए जाने जाने वाले, मनीष पॉल हमेशा दर्शकों का दिल जितने और मस्ती के लिए जाने जाते हैं। मनीष पॉल आम लोगों की सड़क सुरक्षा में भी विश्वास रखता है। सुरक्षित सवारी अभियान में पुलिसकर्मियों के साथ कंधे से कन्धा मिलकर मनीष पॉल ने बाइक चालकों को प्रोत्साहित किया। मनीष ने बांद्रा रिक्लेमेशन में पुलिसकर्मियों के साथ समय बिताया, जहां उन्होंने कई ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ समय बिताया, सड़क सुरक्षा के बारे में बात की और प्रोत्साहन के टोकन के रूप में, उनके साथ बाइक की सवारी की।

यह वास्तव में सभी के लिए सुरक्षा अभियान को प्रोत्साहित करने के लिए हमारे मुख्य व्यक्ति द्वारा सराहना का एक सौम्य कार्य था। मनीष कहते हैं, “सड़क सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण है। हम बहुत व्यस्त जीवन जीते हैं, जहां हम सभी हमेशा एक भीड़ में रहते हैं, लेकिन सुरक्षा उपायों को समझना महत्वपूर्ण है और इस तरह, मुझे लगा कि अगर कोई है तो मैं इसमें योगदान कर सकता हूं।” यह, मैंने खुशी से कि है”।