‘सेटर्स’ के सांग लांच में कुछ यूँ दिखे फिल्म कास्ट

अमरनाथ, मुंबई: फिल्म जगत की मशहूर कलाकार तनुश्री दत्ता की बहन इशिता दत्ता काफी समय के बाद साल 2019 में बॉलीवुड पर्दे पर अपनी दो धमाकेदार फिल्म ब्लैंक और ‘सेटर्स’ के साथ आ रही है। फिल्म ‘सेटर्स’ के सांग लांच का कार्यक्रम आयोजन हुआ जहाँ फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी। सेटर्स के के धमाकेदार गाने के लांच में और फिल्म के अहम् किरदार में नज़र आनेवाली इशिता दत्ता सफ़ेद रंग के ऑउटफिट में सेक्सी नज़र आ रही थी, अदाओं के जलवे बिखेरने वाली इशिता ने अपने कातिलाना अंदाज़ से पूरे माहौल में आग लगा दी, न फोटो खींचनेवाले के हाथो में दर्द हो रहा था न न दर्शकों की पलजें झपक रही थी, मीडिया से बातचीत के दौरान पूरी फिल्म कास्ट बेहद खुश नज़र आई और अपनी फिल्म का बेसब्री से सिनेमाघरों में लगने का इंतज़ार कर रही है।

देखिये अभिनेत्री शमिता और सान्या का ये कातिलाना अंदाज़

अमरनाथ, मुंबई: फिल्मी ‘ज़हर’ में अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीतनेवाली और ‘सरारा सरारा’ गाने पर सबको थरकने वाली अभिनेत्री शमिता शेट्टी दिखी जुहू में, जो बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ में हल्के आसमानी रंग के ऑउटफिट में नज़र आई, ब्लू रंग के बेल्ली और खुले बालों में बिलकुल क़यामत नज़र आ रही थी शमिता शेट्टी। अब अचानक से जुहू में दिखना कोई राज़ तो नहीं जानिये आगे की कहानी।

अमरनाथ, मुंबई: बॉलीवुड पर्दे पर काफी कड़ी मेहनत के बाद एक ऊँचा मुकाम हासिल करने वाली दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा को कौन नहीं जानता। जुहू में दिखी सान्या मल्होत्रा, सफ़ेद ऑउटफिट में क्यूट बेबी डॉल की तरह दिखने वाली सान्या बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी, पर हैरान करने वाली बात यह है की कैमरे के सामने आते ही सान्या काफी हड़बड़ाहट मेंथी शायद हो कोई लव अफेयर्स देखिये आगे का दृश्य।

देखिये तारा और अनन्या का ये अंदाज़

अमरनाथ, मुंबई: बॉलीवुड पर्दे पर सुपरहिट डांसर को तो आज हर कोई जनता है जी हाँ हम बात कर रहे है जैकी श्रॉफ के बेटे अभिनेता टाइगर श्रॉफ की। मुंबई के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में टाइगर श्रॉफ को देखा गया जंहा वह एक अलग स्टाइल में ब्लू और काले रंग के ऑउटफिट में हाफ जैकेट के में बहुत ही हैंडसम लग रहे थे टाइगर यंहा अपने गाने को लांच करने पहुंचे थे इस गाने में उनके साथ अनन्या और तारा सुतरिया भी नज़र आई। हुसैन की इन मल्लिकाओं ने सांग लांच के दौरान मंच पर अपनी अदाओं से आग लगा दी तारा और अनन्या चमकीले और हलके भूरे रंग के ऑउटफिट में
मानो जन्नत-ए-बहार लग रही थी साथ ही सांग लांच के दौरान तीनो कलाकरों ने एक बेहतर डांस पर्फोमन्स दिया। साथ ही फिल्म से जुडी ढेरों सारी बातें की, आगे देखिये इस वीडियो में।

आइए देखते है अभिनेता अरबाज़ खान का बॉलीवुड पर्दे पर ‘पोइज़न’

अमरनाथ, मुंबई: बॉलीवुड पर्दे के मशहूर कलाकारों ने तो यूँ दर्शकों के दिल पर राज़ कर लिया है जिसका कोई जवाब नहीं। जी हाँ हम बात कर रहे है फिल्म इंडस्ट्री के दबंग खान के भाई हैंडसम हंक अरबाज़ खान की। अभी हाल ही में आई अरबाज़ खान की फिल्म पोइज़न ने तो बॉलीवुड पर्दे पर मानो चारो ओर ‘विष ही विष’ फैला रखा हो, बॉलीवुड पर्दे की ये धमाकेदार फिल्म न जाने अब कौन सा ‘विष’ फैलाएगी। जी हाँ हम आपको बता दे की ज़ी 5 के मंच पर लांच हुआ फिल्म ‘पोइज़न’ का ट्रेलर। जहाँ एक साथ फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी, पोइज़न में अरबाज़ के साथ फ्रेडी दारुवाला, तनुज वीरानी, और द मोस्ट ब्यूटीफुल अभिनेत्री रिया सेन भी एक अहम् किरदार में नज़र आएँगी। पूरी फिल्म कास्ट बेहद खुश नज़र आई और सभी अलग ऑउटफिट में दिखे जिसका कोई जवाब नहीं तो वही पोइज़न की अहम् किरदार में नज़र आनेवाली अभिनेत्री रिया सेन हल्के हरे रंग के ऑउटफिट में मंच पर अपनी आदाओं से आग ही लगा दी। रिया को देख दर्शकों की पलकें झपकने का नाम ही नहीं ले रही थी। काफी लम्बे समय के बाद रिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पोइज़न के साथ ली एंट्री, आगे देखिये इस वीडियो में।

प्रधानमंत्री मोदी के बायोपिक पर प्रतिबंध पर चुनाव आयोग का निर्णय आज

एएनएम न्यूज, डेस्क: चुनाव आयोग शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में अपना निर्णय सुनाएगा कि पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक कितने समय तक प्रतिबंध जारी रहेगी। शीर्ष अदालत के निर्देशों पर चुनाव आयोग ने बुधवार को फिल्म देखी थी। मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई और जस्टिस दीपक गुप्ता और संजीव खन्ना की पीठ ने कहा था कि वह चुनाव आयोग की रिपोर्ट पर विचार करेगी और मामले की सुनवाई करेगी।

विवेक ओबेरॉय अभिनीत प्रधानमंत्री की बायोपिक इस चुनावी मौसम में सबसे अधिक चर्चित फिल्म रही है। उमंग कुमार द्वारा निर्देशित, यह बायोपिक में मोदी के चाय बेचने से लेकर सत्ता तक की सफर की कहानी दिखाई गई है।

देखिए फिल्म कलंक की सफलता का धमाकेदार पार्टी

अमरनाथ, मुंबई: 2019 साल की बॉलीवुड पर्दे की सबसे बड़ी फिल्म ‘कलंक’ हुई रिलीज़। रिलीज़ को लेकर फिल्म कास्ट काफी खुश है। जी हाँ आपको बता दे की इसी मौके पर करन जोहर ने फिल्म की रिलीज़ को लेकर रखी एक डिनर पार्टी । जिसमे फिल्मी जगत के कई मशहूर कलाकार भी शामिल हुए साथ ही फिल्म की पूरी कास्ट भी डिनर पार्टी के लिए आई। फिल्म की पूरी कास्ट के आने से मानो डिनर पार्टी में बहार सा आ गया। वही जब वरुण धवन हरे रंग के टीशर्ट और ब्लू रंग के दबंग स्टाइल में टोपी लगाते हुए पहुंचे तो उनके स्टाइल को लेकर वाह वाह हो गई। तो वही आलिया ने सफ़ेद रंग के ऑउटफिट के महफ़िल में आग लगा दी। पार्टी में मौजूद कलाकारों ने फिल्म की खूब तारीफ की साथ ही बेहद खुश दिखी पूरी फिल्म कास्ट ।

बहुत जल्द ही आ रहा ‘एक भ्रम सर्वगुण सम्पन’

अमरनाथ, मुंबई: हर साल नए नए सीरियल्स का बोलबाला तो रहता ही है। साल 2019 में एक बार फिर से टीवी पर एक नए सीरियल का आगाज़ हो रहा है। जी हां आपको बता दे की उदयपुर के हज़ार साल पुराने सास बहु मंदिर में टीवी के एक नए फिक्शन शो ‘एक भ्रम सर्वगुण समपण’ को लांच किया। इस शो के दो प्रोमो भी लांच हो चुके है। जैन इमान और शेरनु पारेख इस शो के मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। जी हाँ आपको बता दे की अपने इस आनेवाले शो को लेकर सीरियल की पूरी कास्ट बेहद खुश है और जल्द ही सीरियल को टीवी के पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। आइये देखते है आगे के वीडियो में।

देखिये कैसे दिखते है जबारियाँ जोड़ी के ये स्टार

अमरनाथ, एएनएम न्यूज, मुंबई: बॉलीवुड जगत में तो हम फ़िल्मी जोड़ियों का नाम सुनते ही है लेकिन साल 2019 की फिल्म जबारियाँ जोड़ी ने बॉक्सऑफिस पर धूम मचा रखी है। जबारियाँ जोड़ी भारतीय रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और परिणीति चोपड़ा ने अभिनय किया है आर सिंह और प्रशांत सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म बिहार में प्रचलित दूल्हे के अपहरण की परंपरा पर आधारित है।

जबारियाँ जोड़ी की फिल्म कास्ट फिल्म की व्रैप अप पार्टी में पहुंची जंहा एक साथ दिखे सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा। परिणीति ने अपने स्टाइल से दर्शकों के दिल में तूफान मचा दी। कैमरे के सामने क्यूट दिखने वाली ये जोड़ी अपनी फिल्म को लेकर बेहद खुश नज़र आई। साथ ही इन्होने दर्शकों से अनुरोध किया की वे जरूर से जरूर इस फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखे।

ज्वेलरी डिज़ाइनर फराह खान अब आ गई है किताबों कि दुनिया में

अमरनाथ, मुंबई: बॉलीवुड पर्दे की हसीन नाज़नीन बेहद खूबसूरत ज्वेलरी डिज़ाइनर फराह अली खान। काफी लम्बे समय से आभुषणों को नए-नए ढंग के स्टाइल में पेश करती आ रही फराह ने हाल ही में अपना एक बुक लांच की। फराह की इस किताब का नाम ‘ए बेजेवेलेड लाइफ’ है। फराह ने इसे अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ मिलकर लांच किया। बुक लांच के दौरान परिवार के साथ मौजूद फराह सफ़ेद रंग के ऑउटफिट पूरी महफ़िल में केहर ढा रही थी।
आपको बता दे कि बुक लांच के दौरान फिल्मी जगत के कई जाने माने कलाकार भी शामिल हुए जहाँ सभी अपने ऑउटफिट में एक अलग अंदाज़ में ही दिख रहे थे। इन मशहूर हस्तियों ने फराह को उनकी किताब के लिए ढेरों सारी बधाइयाँ दी। मौजूद हस्तियों ने मीडिया से बातचीत के दौरान फराह अली खान के किताब ‘ए बेजेवेलेड लाइफ’ को लेकर ढेरों बातें कि साथ ही सबने एक-एक कर अपने अगले प्रोजेक्ट का भी जिक्र किया, और बड़े ही बेसब्री से अपने आने वाले प्रोजेक्ट का इंतज़ार भी कर रहे है। आइए देखते है आगे का दृश्य इस वीडियो के माध्यम से।

बॉक्स ऑफिस पर बहुत जल्द आनेवाली है फिल्म ‘ब्लैंक’ और ‘शेट्टेर्स’

अमरनाथ, मुंबई: तेलुगु फिल्म ‘चाणक्युडु’ से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता की बेहद खूबसूरत और अदाओं के जलवे बिखरने वाली बहन इशिता दत्ता अब बॉलीवुड पर्दे पर एक बार फिर काफी समय के बाद नज़र आने वाली है। छोटे छोटे किरदार से सफल होती इशिता अपनी बहन को पीछे छोड़ बॉलीवुड के पर्दे पर काफी आगे निकल गई है, इशिता दत्ता 2015 में बॉलीवुड पर्दे पर दृश्यम फिल्म में नज़र आई थी।
मुंबई में एक इंटरव्यू में काले रंग के ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत दिख रही इशिता दत्ता ने अपनी आनेवाली फिल्म ‘ब्लैंक’ और ‘शेट्टेर्स’ की चर्चा की। खूबसूरत अदाकारा को देख दर्शकों की पलकें झपकने का नाम नहीं ले रही थी। इशिता ने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया की उनकी दोनों फिल्में बहुत जल्द ही रिलीज़ होने वाली है, अब इशिता के साथ साथ दर्शकों को भी बॉक्सऑफिस पर उनकी फिल्म का इंतज़ार है और बेसब्री से यह भी इंतज़ार है की दोनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म बाज़ी मारेगी।