ठाणे के उल्हासनगर में पकड़ा गया गांजे का व्यापारी

मुरारी सिंह, एएनएम न्यूज़, मुंबई: मुंबई से सटे ठाणे शहर में नशे के सौदागर अपने कारोबार को बढ़ा रहे हैं। जिसे लेकर पुलिस लगातार नकेल कस रही है। बीती रात ठाणे शहर के उल्लासनगर में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जो उल्हासनगर के डबल पाड़ा इलाके में गांजा बेचता था। पुलिस ने उसके पास से ₹ 62500 का नशीली पदार्थ जप्त किया है और ₹ 22000 के प्रतिबंधित सिरप बरामद किया है। आरोपी पिछले कई महीने से इलाके में नशे का दुकान चलाता था। पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी को उस समय गिरफ्तार किया जब वह व्यापारी से नशीली पदार्थ खरीद रहा था। आरोपी के पास से जप्त सामग्री की कीमत 92500 बताई जा रही है।

24 लाख लेकर फरार आरोपी गिरफ्तार, नौकर निकला ही

मुरारी सिंह, एएनएम न्यूज़, मुंबई : मालिक का नौकर वफादार माना जाता है लेकिन मुंबई में एक ऐसी घटना प्रकाश में आई है जिसे सुनने के बाद कोई सेठ किसी अनजाने को काम पर नहीं रखेगा। एक बिजनेसमैन ने अपने कर्मचारी को 24 लाख रुपए दिए कहा यह पैसे आप बोरीवली में खड़े व्यक्ति को पहुंचा दीजिए। कर्मचारी समय से पहले ही ऑफिस से निकला और पैसे लेकर फरार हो गया। बिजनेसमैन ने इसकी जानकारी बोरीवली डीसीपी के यहां कर दी। पुलिस ने इस मामले में गंभीरता लेते हुए उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से 24 लाख रुपए भी बरामद कर लिया है। वहीं आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। आपको बता दें की यह बिजनेसमैन अपने ही कर्मचारी को पैसे लेकर भेजा लेकिन बड़ी रकम देख उसकी नियत बदल गई और वह पैसे लेकर फरार हो गया था। बरहाल मुंबई पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर सारे रकम बरामद कर लिए हैं।

दीवार में सेंध लगाकर लूट ली दांत का दवाखाना

मुरारी सिंह, एएनएम न्यूज़, मुंबई : मुंबई के कांदिवली इलाके में एक दांत की दवा खाने में रॉबरी की घटना प्रकाश में आई चोरों ने दवा खाने के अंदर रखे सारे सामान, दवा, मशीन, यहां तक की चेयर टेबल भी चुरा ले गए। कांदिवली पुलिस की दो टीमें इन लोगों की तलाश कर रही थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े। चोरों ने घटना को अंजाम देने के बाद हॉस्पिटल की सारी सामग्री को मीरा रोड के एक फ्लैट में रख दिए थे। जिसकी कुल कीमत 77 लाख 38 हजार बताई जा रही है। पुलिस की जांच में पता चला कि उस दवाखाने में काम करने वाले की पत्नी दवाई और दवाखाना से संबधित सामानों की सप्लाई करती थी। फरार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां उसे 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। वही एक हाईप्रोफाइल इलाके में हुए सेंधमारी से लोगों की नींद हराम ही गई है।

डेटिंग एप पर कर्नल को फंसाया, 33 लाख का चूना लगाया, दो धराए

एएनएम न्यूज़, डेस्क: डेटिंग एप (स्कोका एप) पर लुभावने वादे कर रांची के एक कर्नल को 33 लाख रुपये का चूना लगाने के मामले में साइबर थाने की पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। फोन लोकेशन के आधार पर साइबर पुलिस ने दिल्ली पुलिस व सीबीआइ की मदद से दोनों शातिर अपराधियों को पकडऩे में सफलता हासिल की।

जब्त सामान
बैंकों के 40 पासबुक, 51 चेक बुक, 76 पैन कार्ड, 89 वोटर आइडी कार्ड, 78 एटीएम कार्ड, 24 सिम कार्ड, 14 मोबाइल, एक लैपटॉप, 20 हजार रुपये नकद, टाटा कंपनी की एक जेस्ट कार, यामहा कंपनी की एक स्कूटी।

लगातार बारिश से जमीन में धंसा विशाल पेड़ कई मकान चपेट में

मुरारी सिंह, एएनएम न्यूज़, मुंबई: मुंबई के बोरीवली पश्चिम कोरा केंद्र, एसवी रोड, बोरिवली के पास अगोरा बिजनेस प्लाजा में हुआ हादसा हुआ है। सुबह से हो रही लगातार बरसात के चलते एक विशाल पेड़ जमीन में धंस गया, आसपास के कई मकानों को नुकसान पहुंचा है। मनपा अधिकारी ने आसपास के घरों को खाली कराने का आदेश दे दिया है। इस हादसे में 8 मकान प्रभावित हुए हैं, फायर ब्रिगेड, एनडीआरएफ और बीएमसी के आला अधिकारी मौके वारदात के लिए रवाना हो चुके हैं। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर अभी तक नहीं आई है। जानकारी आ रही है कि उस वृक्ष के नीचे दो चार लोग बैठे थे, हालांकि आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी।

मुंगेर में दिनदहाड़े साढ़े 6 लाख की लूट

एएनएम न्यूज़, डेस्क: बिहार में अपराध की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है। ताजा मामला मुंगेर जिले का है जहां लुटेरों ने व्यवसायी को निशाना बनाते हुए निजी एजेंसी के डीलर से दिनदहाड़े 6 लाख 31 हजार रूपए लूट लिया। चार लुटेरों ने हथियार के बल पर इस घटना को अंजाम दिया। घटना शहर के कासिम बजार थाना क्षेत्र के पुरानीगंज मज्सिद के पास की है। डीलर अपनी बाइक से पीएनबी बैंक में पैसे जमा करने जा रहा था तभी पुरानीगंज मस्जिद के पास चार हथियारबंद लुटेरों ने बाइक को रोका और बाइक पर बैठे डीलर अभिषेक के रखे बैग को छीनने लगे। बैग नहीं देने के क्रम में लुटेरों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की इस घटना के दौरान गोली एक लुटेरे को ही जा लगी जिसके बाद सभी लुटेरे फायरिंग करते हुए और गोली लगे दोस्त समेत पैसे का बैग लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही कासिम बजार थाना पुलिस एएसपी हरि शंकर कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित से पूछताछ में जुटे।

झारखंड मॉब लिंचिंग मामले में जांच के लिए SIT का गठन, एक आरोपी गिरफ्तार, थानेदार सस्पेंड

एएनएम न्यूज़, डेस्क: सराईकेला मॉब लिंचिंग मामले में पुलिस ने पिटाई करने वाले ग्रामीणों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस ने पप्पू मंडल नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। खरसावां थानाप्रभारी चंद्रमोहन उरांव को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं अन्य आरोपियों को चिह्नित किया जा रहा है। मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। एसपी ने कहा कि इस मामले में किस पदाधिकारी ने कहां लापरवाही बरती है, इसकी भी जांच चल रही है। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

महिला के साथ छेड़खानी करने पर पति ने कर दी मनचले की पिटाई

मुरारी सिंह, एएनएम न्यूज़, मुम्बई: मुंबई के शताब्दी अस्पताल के पास एक युवक को लड़की छेड़ना इस कदर भारी पड़ा की उसे जान बचाना भारी पड़ गया। आपको बता दें की कल देर शाम मुंबई के शताब्दी हॉस्पिटल के पास एक शादीशुदा जोड़ा गुजर रहा था। जिसे देख एक मनचले ने अश्लील हरकत कर दी फिर क्या था, पति यह बर्दाश्त नहीं कर पाया और बीच सड़क पर उसकी पिटाई कर दी। वहीं राहगीरों की भीड़ जम गई और सभी ने मनचले की जमकर धुलाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पुलिस थाने ले गए। जहां महिला खुद अपने पति के साथ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची। वहीं मनचले की माने तो उसने कोई भी ऐसी अश्लील हरकत नहीं की वह रास्ते से जा रहा था उसी रास्ते से महिला भी जा रही थी और टकरा गई। मामला हाईप्रोफाइल होने के नाते पुलिस अभी तक इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है। जबकि सारी घटना एएनएम न्यूज़ के कैमरे में कैद हो गई है।

चोरी के वाहनों से बिहार में हो रही शराब की ढुलाई

एएनएम न्यूज़,डेस्क: रांची पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरोह का सरगना चतरा के टंडवा निवासी सोनू साव उर्फ सुनील है। उसके साथ अरुण कुमार राम, हजारीबाग के चौपारण निवासी सुखदेव दागी, बिहार के गया जिले के मोहनपुर निवासी विनय कुमार यादव, चौपारण निवासी प्रकाश साव व चतरा राजपुर निवासी रामाशीष कुमार दांगी शामिल है।
फिर, अपने स्टाफ विनय के साथ मिलकर बिहार शराब भेजने का धंधा शुरू कर दिया। इस धंधे में अधिकतर बोलेरो का इस्तेमाल किया जा रहा था। चूंकि अपराधी सोनू व उसके सहयोगी बोलेरो की चोरी में एक्सपर्ट हैं। इसके लिए उसे 50 से 55 हजार रुपये मिलते थे। गिरोह का एक अपराधी चतुर अभी फरार है।
एसएसपी अनीश गुप्ता ने प्रेस कांफ्रेंस कर खुलासा किया है कि सुखदेव दांगी शराब माफिया है। वह चौपारण में एक होटल चलाता है। होटल की आड़ में शराब माफिया बन चुका है।

नीमच जेल ब्रेक का मास्टर माइंड विनोद पकड़ा गया

एएनएम न्यूज़,डेस्क: नीमच की कनावटी जेल ब्रेक का मास्टर माइंड गिरफ़्तार कर लिया गया है। लेकिन फरार क़ैदी अभी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। जेलब्रेक का मास्टर माइंड विनोद नीमच के सुआखेड़ा गांव के नजदीक पकड़ा गया। आरोपी विनोद डांगी एनडीपीएस एक्ट में इस जेल में रह चुका था। इसी ने जेल ब्रेक की साज़िश रची थी। पुलिस अब इसके ज़रिए पूरी साज़िश का पता लगाएगी।
हाल ही में वो 11 जून को जेल से रिहा हुआ था। 17 जून से लेकर 23 जून को जेल ब्रेक होने तक लगातार विनोद जेल जाता रहा। इसी ने जेल ब्रेक की पूरी व्‍यू रचना की थी। एसपी नीमच राकेश सगर ने बताया कि इस पूरे मामले में जेल प्रहरियों के खिलाफ षडयंत्र की धारा 120 बी के तहत एफआईआर दर्ज होगी। वहीं फरार कैदियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के 10 दल बनाए गए हैं।