इटली में सड़क किनारे शॉपिंग करते दिखें सुशांत सिंह और रिया चक्रवर्ती

एएनएम न्यूज, डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत पहले अंकिता लोखंडे और फिर कृति सैनन से ब्रेकअप के बाद अब रिया चक्रवर्ती के प्यार में पड़ गए हैं। वो दोनों एक दूसरे से इतना प्यार करते हैं की दोनों अब वेकेशन्स पर भी जाने लगे हैं। सुशांत सिंह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म छिछोरे के हिट होने के बाद छुट्टियों में निकल गए। वे लोग पेरिस के बाद इटली भी चले गए। अब इन दोनों की इटली तस्वीरें काफी वाइरल हो रही हैं। ये दोनों इन तस्वीरो में शॉपिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं।

”मुंबई सागा” में जैकी श्रॉफ की जगह लेंगे महेश मांजरेकर

एएनएम न्यूज, डेस्क : महेश मांजरेकर की एंट्री 80-90 के दशक में मुंबई अंडरवर्ल्ड का हाल बताती फिल्म मुंबई सागा में हो गई हैं। संजय गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म में मांजरेकर ने जैकी श्रॉफ की जगह लिया हैं। फिल्म में महेश एक महाराष्ट्रीयन राजनेता का किरदार निभाएंगे।

सोशल मीडिया खातों को आधार से जोड़ना: सुप्रीम कोर्ट ने लंबित याचिकाएं अपने यहां मंगाई

एएनएम न्यूज,डेस्क: सुप्रीम कोर्ट ने देश के विभिन्न हाईकोर्ट्स में लंबित पड़े सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, वॉट्सऐप को आधार से लिंक करने से संबंधित मामलों को अपने पास ट्रांसफर कर लिया है। बता दें कि इस मामले में कोर्ट ने सोशल मीडिया दुरुपयोग पर लगाम लगाने संबंधी नियमों को नोटिफाई किए जाने के मामले में सरकार को अपनी रिपोर्ट भी सौंपने को कहा था।
पिछली सुनवाई के दौरान जस्टिस दीपक गुप्ता और जस्टिस अनिरुद्ध बोस की सुप्रीम कोर्ट के दो जजों की बेंच ने सरकार को तीन हफ्ते के अंदर सोशल मीडिया के गलत प्रयोग के संबंध में गाइडलाइन जारी करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि फेसबुक, वॉट्सऐप जैसी सोशल मीडिया कंपिनयां किसी मैसेज के ओरिजिन को पकड़ पाने में अपनी अक्षमता दिखा रही हैं ऐसे में सरकार को इस मामले में ध्यान देना पड़ेगा।

एक इंटरव्यू दौरान शुमार राजकुमार राव ने बताई अपनी कहानी

एएनएम न्यूज, डेस्क : फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक शुमार राजकुमार राव ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल के बारे में बताया। की जब वह छोटे थे तो उनका जीवन काफी संघर्ष भरा था। राजकुमार के पास अपने स्कूल समय में फीस के भी पैसे नहीं हुआ करते थे, सालों तक टीचर्स ने उनकी स्कूल फीस जमा की थी। इतना ही नहीं बल्कि मुंबई के शुरुवाती दिनों में जब वह मुंबई आये तब इस दौरान उन्हें कई मौको पर खाना तक नहीं मिला। फिलहाल राजकुमार राव फिल्म “मेड इन चाइना” के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ सकती हैं।

NRC केंद्र का मसला: कैलाश विजयवर्गीय

एएनएम न्यूज,डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने NRC के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि ममता बनर्जी केवल मुख्यमंत्री हैं, प्रधानमंत्री नहीं। फिर उन्हें NRC को लेकर इतनी चिंता क्यों हो रही है। उन्होंने कहा, एनआरसी को लागू करना, ना करना केंद्र का फैसला है। अगर केंद्र ने एनआरसी लागू करने का फैसला ले लिया तो इसमें वो भी कुछ नहीं कर पाएंगी क्योंकि ये केंद्र का फैसला होगा।

मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर हुई दिवाली पार्टी, इस पार्टी में कई सितारे ने लिया हिस्सा

एएनएम न्यूज, डेस्क : दीवाली का सीजन शुरु हो गया हैं। 27 अक्टूबर को दिवाली का त्योहार देश भर में मनाया जाएगा। दीवाली ही एक ऐसा त्योहार हैं, जिसका जश्न कई दिनों पहले से ही मनाया जाता जाता हैं। बॉलीवुड में दिवाली सेलिब्रेशन शुरु हो गया हैं। बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर पर पार्टी रखी। जिसमें कई सारे बॉलीवुड एक्टर्स भी पहुंचे। करण जौहर, एकता कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पहुंचे। मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ पहुंची। इस मौके पर शिल्पा व्हाइट और पिंक आउटफिट में नजर आई। ड्रीम गर्ल की एक्ट्रेस नुसरत भरूचा दिवाली पार्टी में शामिल हुई। इस मौके पर एक्ट्रेस पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई। हाउसफुल 4 की एक्ट्रेस पूजा हेडगे मनीष की पार्टी में पहुंची। आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप मनीष की प्री दिवाली सेलिब्रेशन का हिस्सा बनी। सलमान खान की बहन अर्पिता खान भी इस पार्टी में पहुंची। इस मौके पर उन्होंने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ था। आयुष्मान के भाई अपारशक्ति भी इस पार्टी में पहुंचे। इस पार्टी की कई तस्वीरें वाइरल हुई हैं।

दीपावली पर योगी ने मीट-मुर्गे की दुकानें खोलने पर लगाई रोक

एएनएम न्यूज,डेस्क: दीपावली से पहले उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने एक नया फरमान जारी किया है। यूपी सरकार के अनुसार दीपावली के मौके पर सड़क के किनारे मुर्गा-मीट की दुकानें पूरी तरह से बंद रहेंगी। इसके अलावा त्योहार के दिन जुखा खेलने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई होगी। योगी सरकार ने लापरवाही करने वाले पुलिस कर्मियों पर भी एक्शन लेने को कहा है। इसी दौरान योगी ने अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हैं।

आलिया भट्ट शूटिंग खत्म करते ही बॉयफ्रेंड रणबीर के पास लंदन हुईं रवाना

एएनएम न्यूज, डेस्क : इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने रिलेशनशिप के चलते काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों में रणवीर कपूर लंदन गए थे, उसके बाद आलिया भट्ट भी अपने बॉयफ्रेंड के पास लंदन पहुंच गयी। आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों से ‘सड़क 2’ की शूटिंग खत्म की हैं। और वह रणवीर के पास छुट्टियां मानाने लंदन चली गयी थी। सोशल मिडिया पर आलिया की कुछ तस्वीरें वाइरल हुई, जो की मुंबई एयरपोर्ट की थी। उन तस्वीरो में आलिया काफी खुश और बिंदास अंदाज़ में नज़र आयी।

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

एएनएम न्यूज,डेस्क: भारत की तरफ से Pok में हाल ही में की गई मिनी सर्जिकल स्ट्राइक के बावजूद पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को फिर एक बार पाकिस्तान की तरफ से नियंत्रण रेखा सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के मेंधार में बालाकोट सेक्ट में सीजफायर का उल्लंघन किया है। हालांकि भारतीय सेना भी इसका मुहंतोड़ जावब दे रही है।

‘भारत की लक्ष्मी’ के लिए साथ आईं दीपिका और पीवी सिंधु

एएनएम न्यूज, डेस्क : दिवाली पर देश की लक्ष्मी के योगदान को सामने लाने के लिए पीएम मोदी ने ‘भारत की लक्ष्मी’ हैश टैग से एक कैम्पेन शुरू किया है। दीपिका पादुकोण ने ‘भारत की लक्ष्मी’ से जुड़ा एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया हैं। जिसमें भारत की लक्ष्मी की कहानियों को शेयर करने की अपील की हैं। वीडियो में दीपिका और पीवी सिंधु, सिंधु ताई की कहानी बता रही हैं। लाखों लोगों के लिए प्रेरणा स्पोर्ट्स आइकन पीवी सिंधु और दीपिका पादुकोण हैं। दीपिका खुद ‘लिव लव लाफ फाउंडेशन’ की एक संस्थापक हैं। हाल ही में उन्होंने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर ‘क्लोसेट’ की शुरुआत की, जहां वह अपने निजी कलेक्शन से कपड़ों की नीलामी करती हैं, और उससे हुई इनकम का इस्तेमाल वह फाउंडेशन के लिए करती हैं।