अभिनेता करण ओबेरॉय पर रेप का मामला दर्ज कराने वाली महिला सलाखों के पीछे

मुरारी सिंह, एएनएम न्यूज़, मुंबई: रेप के झूठे केस में गिरफ्तार कराकर मोटे रकम कमाने वाली महिला गिरफ्तार पूछताछ में कबूल किया अपना गुनाह। पैसे की आर्थिक तंगी से तंग आकर रेप का मामला दर्ज कर जानलेवा हमला करवा कर कमाना चाहती थी पैसा और शोहरत। टीवी अभिनेता करण ओबेरॉय रेप का आरोप लगाने वाली खा रही है हवालात की हवा। महिला पर आरोप हैं की खुद अपने ऊपर जानलेवा हमला कर करण को बदनाम कर फसाने की साजिश रची थी। इस मामले में पुलिस ने पहले महिला का वकील को भी गिरफ्तार कर चुके थे। वकील के बयान के आधार पर महिला पर 120B आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर आज गिरफ्तार किया गया।

महिला ने 25 मई को खुद साजिश के तहत अपने ऊपर हमला कर टीवी एक्टर को फंसाना चाहती थी इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सरगर्मी से और सतर्कता पूर्वक बारीकी से जांच किया तो पता चला कि यह लड़की खुद हमला कर टीवी कलाकार को फंसाना चाहती है जिसके बाद उसे नोटिस जारी कर आज गिरफ्तार कर लिया गया। ओशिवरा पुलिस ने 12 घंटे की नोटिस जारी किया था, मगर महिला पुलिस के सामने 24 घंटे में हाजिर नही हुई। उसके बाद पुलिस ने 10 दिन बाद महिला को उनके ही घर से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां जांच के लिए 2 दिन की पुलिस कस्टडी दे दी गई है अब जांच में पता चलेगा कि इसमें और भी कितने लोग थे और इन लोगों का मकसद क्या था।

अपनी ही पत्नी को दिखाया रिवाल्वर बेल्ट से पीटकर किया लहूलुहान

मुरारी सिंह, मुंबई: पत्नी को बेल्ट से मारना एक व्यक्ति को इतना भारी पड़ा कि वह अब पत्नी को मारने के अलावा अवैध तौर पर घातक रिवाल्वर और कारतूस रखने के मामले में भी कानूनी शिकंजे में जा फसा है और अब हवालात की हवा खा रहा है। मुंबई के ठाणे पोलिस की गिरफ्त में आया यह व्यक्ति का नाम भान लक्ष्मी चंद है। अपने पत्नी को बेल्ट से बुरी तरह पहले पिटा फिर उसने देशी रिवाल्वर दिखाकर पत्नी को जान से मारने कि धमकी दी। पीड़ित ने अपने पति से तंग आकर जब पोलिस मे इस मामले कि शिकायत कि तो ठाणे के कासरवडवली पोलिस स्टेसन में की जिसके बाद से आरोपी फरार हो गया था। पोलिस ने इसकी जानकारी काल लोकेसन के आधार पर निकाली और फिर ठाणे रेलवे स्टेशन के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से एक देसी रिवाल्वर, दो जिन्दा कारतूस ठाणे पोलिस ने बरामद कर लिया है ।

दिल्ली पुलिस ने ड्राइवर से दिखाई बेरहमी

एएनएम न्यूज़, डेस्क: सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तीन से ज्यादा जवान एक शख्स को बुरी तरह बीच सड़क पर पीट रहे हैं। घटना से जुड़े एक वीडियो में ग्रामीण सेवा का टेम्पो चालक अपने वाहन के पुलिस वाहन से टकराने के बाद तलवार लहराते हुए पुलिसकर्मियों का पीछा करता दिखाई देता है। इसके बाद वीडियो में पुलिसकर्मी चालक को पीटते हुए दिखाई देते हैं।

ग्रामीण सेवा के टेम्पो चालक सरबजीत के कथित हमले में एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया। पुलिस और टेम्पो चालक के बीच हुई इस मारपीट के दौरान एक युवक बीच-बचाव करने भी आता है, लेकिन पुलिस उसे भी मारती है। पुलिस आखिरी में चालक को सड़क पर घसीटते हुए ले जाती है।

इस मामले में पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले में गैर पेशेवर आचरण के चलते तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। डिप्टी पुलिस कमिश्नर (उत्तर-पश्चिम) और मुखर्जी नगर के एडिशनल डिप्टी पुलिस कमिश्नर और असिस्टेंट डिप्टी पुलिस कमिश्नर की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

महाराष्ट्र के परभणी में जिंदा जलाया

मुरारी सिंह, मुंबई: महाराष्ट्र के परभणी में पुराने विवाद को लेकर एक युवक को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। परभणी जिले के सेलू तहसील के ब्राम्हणगाव की यह घटना है। गाँव के नाली के लिए कुछ महीनों पहिले विवाद हुआ था इसी विवाद को लेकर यह घटना को अंजाम दिया गया है। वारुर सड़क पर सुबह करीब नौ बजे के समय यह घटना हुई है।मरने वाले युवक का नाम सतीष बरसाले है जिसकी उम्र लगभग 35 साल है। सतीश के खुद के ट्रैक्टर का डीजल निकालकर उसके ऊपर डाला गया और उसे आग के हवाले कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लड़की के फूफा ने मांगे गोलगप्पे तो हुआ संग्राम, एक की माैत

एएनएम न्यूज़, डेस्क: डुमरा के दास टोला में रविवार की रात शादी की रिसेप्शन पार्टी चल रही थी। जश्न का माहाैल था। सब नाच-गा रहे थे। भोजन का आनंद उठा रहे थे। इसी बीच लड़की के फूफा ने गोलगप्पा मांगा तो संग्राम हो गया। भोजन की जगह लाठी-डंडे चलने लगे। दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो गए। एक की माैत हो गई। इस मामले में पुलिस दूल्हे और उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


जब उन्होंने गोलगप्पा मांगा तो काउंटर पर खड़े युवक ने ठीक से बोलने को कहा। तोतला कर बोलने के कारण ठीक से नहीं बोल पाए तो युवक भड़क गया। देखते ही देखते रिसेप्शन पार्टी रणक्षेत्र बन गई।

मुंबई में बच्चों के खेलने के गार्डन में निकला जहरीला सांप

मुरारी सिंह, मुंबई: मुंबई से सटे भाईंदर नवघर इलाके में सचिन तेंदुलकर स्टेडियम में बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। उस दरमियान वहां से 5 फुट जहरीला सांप गुजर रहा था। जिसे देख बच्चे डर गए और जोर जोर से चिल्लाने लगे। घटना उस समय हुई जब सुबह 10:00 बजे मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। सांप को देख बच्चो में अफरा-तफरी मच गई। सचिन तेंदुलकर स्टेडियम के कर्मचारियों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को इसकी सूचना दी ।लगभग 1 घंटे बाद पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद उस सांप को अपने काबू में किया। गनीमत रहा की इस सांप ने किसी बच्चे को नहीं डसा और एक बड़ा हादसा टल गया। वही कुछ बच्चों के सूझबूझ के चलते यह घटना टल गई और समय रहते ही अधिकारियों ने उस सांप को पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया।

विदेश की सैर कराने के नाम पर करोड़ों की लूट

मुरारी सिंह, मुंबई: लॉटरी के द्वारा लोगो को बाहर गांव मे घूमने के नाम पर लाखों की ठगी मामला पुलिस में दर्ज हुआ है। मुंबई से सटे पालघर जिले के वसई मनिकपुर पुलिस स्टेशन में 7 लोगो पर मामला दर्ज हुआ है। जिसमे से पुलिस ने 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है बाकी 5 फरार है। पुलिस के मुताबिक ये लोग बड़े बड़े ऑफिस खोल कर कई लड़को को कम पर रखकर डिमॉर्ट, बिग बाजार पट्रोल पम्प पे खड़े होकर लॉटरी बाटते है फिर जो लॉटरी लेते है उनको फोन जाता है की आप का लॉटरी लगा है आप ऑफिस में आओ फिर उनलोगों को बाहर गांव भेजने के नाम पर किसी से 1 लाख किसी से 2 लाख लिया जाता है पर किसी को बाहर नही भेजते थे। यह तक जब लोग अपना पैसा मांगते थे तो उनको धमकी मिलती थी, अभी तक 17 लोगो ने पुलिस में मामला दर्ज कार्य है। जिसमे 22 लाख का फ्राड हुआ है लेकिन ये अकड़ा बढ़ने की आशंका है। लोग 2 साल से लोगो को ठगने का काम करते थे। वही पर पुलिस ने सभी नागरिकों को अवगत किया है की ऐसे किसी के झांसे में न आये जो भी हो आप उनके ऑफिस में जाकर पहले तहक़ीक़ात करे।

गंगा में डूबा जादूगर चंचल लाहिड़ी

एएनएम न्यूज़, डेस्क: लोगों को आकर्षित करने की कोशिश कर रहा एक जादूगर स्टंट में नाकाम रहने पर रविवार को यहां गंगा नदी में डूब गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जादूगर चंचल लाहिड़ी अपने हाथ-पैर जंजीर से बांधकर क्रेन की मदद से नदी में चला गया। वह लोगों को दिखाना चाहता था कि वह बिना किसी मदद के पानी से बाहर आ सकता है, लेकिन ऐसा हो न सका। उन्होंने बताया कि हादसा नॉर्थ पोर्ट पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत हावड़ा पुल के नीचे हुआ। पुलिस ने आपदा प्रबंधन विभाग की मदद से लाहिड़ी का पता लगाने के लिए अभियान शुरू किया है। पुलिस ने बताया कि जादूगर ने स्टंट करने की अनुमति ली थी, लेकिन वहां उचित सुरक्षा इंतजाम नहीं थे।

50 हजार का इनामी मुम्बई से गिरफ्तार

मुरारी सिंह, मुंबई: महानगरी मुंबई मैं कई लोग ऐसे हैं जो अपनी पहचान छुपा कर यहां रहते हैं लेकिन मुंबई पुलिस एशिया की ऐसी पुलिस है जो आरोपियों को कब्र से भी ढूंढकर निकाल लेती है। उत्तर प्रदेश के मशहूर इनामी बदमाश चार खून और 18 गंभीर मामलों में फरार होकर मुंबई के साकीनाका इलाके में नाम बदलकर रहता था। इस आरोपी के ऊपर उत्तर प्रदेश सरकार ने ₹50000 का इनाम घोषित किया था। जिसे लेकर यूपी क्राइम ब्रांच मुंबई के अधिकारियों से संपर्क कर इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाएं। काफी मशक्कत के बाद यह आरोपी अफोज शेख साकीनाका पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया गया है। इस आरोपी के ऊपर और भी कई संगीन मामले दर्ज हैं। आज उत्तर प्रदेश पुलिस इस आरोपी को लेकर रवाना हो रही है।

झारखंड के देवघर में सात साइबर अपराधी गिरफ्तार

एएनएम न्यूज़, डेस्क: फर्जी बैंक अधिकारी बन लोगों को झांसे में लेकर ठगी करने वाले सात साइबर अपराधियों को पुलिस ने शनिवार देर छापेमारी कर सारठ के अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया है।
एसपी को इन साइबर अपराधियों की बारे में गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद उन्होंने साइबर डीएसपी नेहा बाला के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी कर इन्हें गिरफ्तार किया। गिरफ्तार साइबर अपराधियों के पास से बरामद मोबाइल फोन का इस्तेमाल लोगों को झांसे में ठगी करने के लिए किया जाता था।
इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन करके लोगों को बैंक अधिकारी बनकर पहले झांसे में लिया जाता होगा और फिर ठगी की घटना को अंजाम दिया जाता है।

गिरफ्तार अपराधियों से ये हुआ बरामद
गिरफ्तार अपराधियों ने पास से एक बाइक, 19 मोबाइल फोन, चार एटीएम एवं दो बैंक का पासबुक बरामद किया गया है।