‘पैसा पैसा’ आइटम सांग के बाद ह्रितिक के साथ प्यार के सपने बुनते दिखी करिश्मा शर्मा

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: फिल्मी जगत के पर्दे पर आयी एक ऐसी फिल्म जिसमे है न कोई रोमांस और न कोई थ्रिलर। भारत के बहुत ही टैलेंटेड व्यक्ति बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सुपर 30’, जिसका पर्दे पर किरदार निभा रहे बॉलीवुड के बहुत ही टैलेंटेड अभिनेता ह्रितिक रोशन। इस मूवी में ह्रितिक रोशन के देशी लुक ने पर्दे पर दिया एक अनोखा अनुभव। फिल्म ‘सुपर 30’ के आइटम सांग में दिखी सीरियल ये है मोहब्बतें में रैना की भूमिका निभा रही और रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा। फिल्म की सफलता पर झलकी करिश्मा शर्मा की खुशी जिसका कोई ठिकाना नहीं। ह्रितिक के साथ आइटम सांग करने के बाद कुछ अलग ही ख्वाब बुनती नज़र आयी अभिनेत्री करिश्मा शर्मा।

कबीर सिंह यानि शाहिद दिखे जिम के बाहर काफी कूल लुक में

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी छोटे से किरदार से पर्दे पर अभिनय की शुरआत करने के बाद फिल्म ‘इश्क़ विश्क’ से बतौर अभिनयकर्ता के रूप में एक धमाकेदार किरदार निभा कर एक ऊँचा मक़ाम हासिल करने वाले और करीना कपूर को लेकर आए दिन अपनी लव लाइफ की वजह से काफी समय तक सुर्ख़ियों में बने रहने वाले शाहीद कपूर को कौन नहीं जानता। इन दिनों एक तड़क भड़क फिल्म ‘कबीर सिंह’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले शाहिद जो लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन है दिखे मुंबई स्थित एक जिम के बाहर। पर्दे के कबीर सिंह यानि 6 पैक्स वाले शाहिद कपूर ने अपने हैंडसम फिसिक की वजह से भी दर्शकों का जीता दिल। अब सवाल यह है की फिल्म कबीर सिंह के बाद शाहिद ने अपनी बॉडी फिटनेस पर फिर से वर्क चालू कर दिया है। बॉडी फिटनस का इतना ध्यान देने वाले शाहिद अब पर्दे पर कौनसी लव केमेस्ट्री के साथ दिखेंगे यह कुछ सस्पेंस सा है।

फिल्म ‘मरजावां’ के गानों पर थिरकते दिखेंगे अब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: फ़िल्मी जगत के पर्दे पर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से अपने अभिनय की शुरुआत करनेवाले बेहद हैंडसम बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा मुंबई के जुहू स्थित एक साउंड कंपनी में दिखे। फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ जैसे हिट मूवी देने के बाद आए दिनों सिद्धार्थ अपनी आनेवाली फिल्म ‘मरजावां’ के म्यूजिक की डबिंग में व्यस्त चल रहे। फिल्म ‘मरजावां ‘ के म्यूजिक डबिंग के दौरान सिद्धार्थ कैद हुए कैमरे की नज़रों में बहुत ही हैंडसम लुक में दिखनेवाले सिद्धार्थ करोड़ों लड़कियों के दिलों की धड़कन को देखा गया बहुत ही कूल लुक में हिपहॉप स्टाइल में काले रंग के कपड़ों में जहां ने एक नए पोज़ सिद्धार्थ ने खिंचवाई तस्वीरें।

स्वास्थय की समस्या को लेकर परेशान दिखी ख़ुशी कपूर

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: बॉलीवुड पर्दे के कपूर खानदान की यानी श्रीदेवी की चहीती और लाड़ली बेटी और जान्हवी की प्यारी सी बहन खुशी कपूर को देखा गया मुंबई के जुहू में एक डेंटल क्लिनिक के बाहर। तस्वीरों से अनुमान यह लगाया जा रहा है की खुशी को शायद स्वस्थ्य संबंधी कोई समस्या है। उन्हे देख यह महसूस हो रहा की इन दिनों खुशी दांतों के दर्द से गुजर रही जिसकी वजह से उन्हे डॉ के क्लिनिक के बाहर नज़र आयी। जहाँ कैमरे में कैद हुई ख़ुशी कपूर की सिंपल तस्वीरें।

सफ़ेद परी बन ले गई दिल नोरा फ़तेही, देखे वीडियो

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: बॉलीवुड पर्दे पर एकबार फिर धमाकेदार एक्शन और थ्रिलर के साथ आ रहा फिल्म ‘बाटला हाउस’। जिसमे एक आइटम सांग में दिखी बेहद ही खूबसूरत अदाकारा, डांसर, बेल्ली डांसर और बिग्ग बॉस कंटेस्टेंट रही नोरा फ़तेही। नोरा फ़तेही का नाम सुनते ही बॉलीवुड आइटम सांग दिलबर दिलबर गाना लबों पर थिरकने लगता है तो आँखों के सामने जॉन और नोरा के कातिलाना अंदाज़ में किये गए डांस कि छवि घूमने लगती है। दिलबर दिलबर गाने से आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रही नोरा अपने डांस के जादू से हमेशा दर्शकों को चौका देती है। एक बार फिर से बेहद खूबसूरत दिखने वाली नोरा ने फिल्म ‘बाटला हाउस’ के नए गाने ‘ओ साकी-साकी ‘ में जबरदस्त डांस किया है।
नोरा अपने सांग ‘ओ साकी-साकी ‘ के लिए मुंबई में एक शानदार होटल के बाहर सांग को प्रमोट करते नज़र आयी। डांसिंग के कातिलाना अंदाज़ वाली नोरा फ़तेहि और साकी साकी गाने की सिंगर आवाज़ की मल्लिका तुलसी कुमार भी दिखी। नोरा के डांस और उनके चश्मेबद्दुर लुक ने कैमरे को भी किया हैरान, देखे वीडियो।

ग़ज़लों के खज़ाना को यादगार बनाते दिखेंगे ग़ज़ल गुरुये

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: बॉलीवुड पर्दे पर ग़ज़लों के गुरु पंकज उदास दिखे काफी लम्बे अरसे के बाद ग़ज़लों से भरे शाम के एक त्यौहार में। ग़ज़लों की इस ख़ास शाम का नाम ‘खज़ाना’ है। ग़ज़लों के ‘खज़ाना’ ने पूरा किया अपना 18 वर्ष जिसकी खास शाम को रंगीन और बेहद ही खूबसूरत बनाया पंकज उदास के साथ टेलीवीजन के भजन गायक और बिग्गबॉस के कंटेस्टेंट और लव गुरु रह चुके अनूप जलोटा ने। ग़ज़लों की इस ख़ास शाम को और भी खूबसूरत बनाने पहुंची बेहद ही खूबसूरत आवाज़ से नवाज़ी प्ले बैक सिंगर रेखा भरद्वाज। सभी दिग्गज उन्मदा कलाकारों ने इस ग़ज़ल भरी शाम की तारीफ में कई विवरण दिए और बताया की इस ख़ास शाम के मुख्य अतिथि होंगे गुलज़ार साहब। जी हां आपको बता दे की गुलज़ार साहब का नाम सुनते ही उनकी शायरी के हर एक काफिले को सुनने को जी चाहता है, अब रूबरू होंगे 18 साल के ग़ज़लों के ख़ज़ाने से भरी शाम में, जहाँ ग़ज़लों की महफ़िल को बनाएंगे और भी यादगार, देखे वीडियो।

‘द लायन किंग’ स्क्रीनिंग में टेलीविज़न और बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: मुंबई में हॉलीवुड फिल्म ‘द लायन किंग’ की स्पेशल स्क्रीइंग बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के लिए रखी गयी। बहुचर्चित फिल्म लायन किंग को देखने के लिए बॉलीवुड के सितारे काफी एक्ससिटेड लगे। द लायन किंग 19 जुलाई को भारत में रिलीज होने वाली है। जॉन फेवरू की डायरेक्टोरियल फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग में फिल्म में अपनी आवाज़ देने वाले कलाकारों ने भाग लिया जिसमें आशीष विद्यार्थी, सुनिधि चौहान और श्रेयस तलपड़े शामिल थे। टीवी कलाकार करण मेहरा, धीरज धूपर, रिथविक धनजानी, सनाया ईरानी, ​​रिधि डोगरा और अन्य ने भी स्क्रीनिंग पर शिरकत की।

आप को बता दे द लॉयन किंग के हिंदी संस्करण में मुफासा के किरदार को शाहरुख खान ने आवाज दी है। शाहरुख खान ने पहले कहा था कि वह और आर्यन अबराम द लॉयन किंग देखने की लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हैं।

संजू बाबा ने लांच फिल्म ‘बाबा’ का ट्रेलर

अमरनाथ, एएनएम न्यूज़, मुंबई: बॉलीवुड के सबसे चर्चित अभिनेता संजय दत्त की खुद की प्रोडक्शन की मराठी फिल्म ‘बाबा’ की ट्रेलर का लॉन्चिंग बहुत ही शानदार तरीके से हुआ। संजय दत्त अब एक्टर से प्रोडूसर भी बन गए है और बतौर प्रोडूसर मान्यता दत्त की भी पहली मराठी फिल्म होगी। मराठी डायरेक्टर राज आर गुप्ता इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म के लॉन्चिंग के दौरान संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ आये हुए थे और वो दोनों बहुत ज्यादा ही उत्साहित भी लग रहे थे। संजू बाबा और मान्यता की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी दोनों ने बहुत ही शानदार पोशाक पहने हुए थे। मान्यता अपने ड्रेस में बहुत आकर्षक लग रही थी और बहुत खुश भी थी। संजू बाबा और मान्यता के चेहरे से साफ़ झलक रहा था की दोनों इस फिल्म को लेकर कितना उत्साहित है। खुद की प्रोडक्शन की फिल्म को लांच करते हुए संजय दत्त ने मीडिया से अपनी अनुभव को भी शेयर किया और बताया की उनको इस फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष करना पड़ा और कितने सारे उतार और चढ़ाव उन्होंने अपनी जिंदगी में देखी है और फिर भी मुंबई से उनको बेहद गहरा लगाव है। फिल्म के बारे में उन्होंने बताया की फिल्म की कहानी उनको बहुत पसंद आयी और फिल्म के शीर्षक के बारे में उन्होंने बताया की बाबा शब्द से उनको बेहद लगाव है और कहा की एक बाप अपने बेटे से बहुत प्यार करता है।

कर्नाटक: बागी विधायकों पर नहीं लागू होगा व्हिप, ‘सुप्रीम’ फैसले से कुमारस्वामी सरकार का गिरना तय 18 जुलाई 2019