अभिनेत्री अनन्या पांडेय को ऐसे नहीं देखा तो फिर क्या देखा

अमरनाथ, मुंबई: फिल्मी जगत की जानी मानी हस्तियों के घर से फिर से एकबार एक उभरती हुई कलाकार जो बहुत ही कम उम्र में ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से टाइगर श्रॉफ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करनेवाली अभिनेत्री अनन्या पांडेय को कौन नहीं जानता। जी हाँ हम बात के रहे बेहद ही क्यूट दिखनेवाली अभिनेत्री अनन्या पांडेय की। जिन्होंने क्यूटनेस की लाइन में आलिया भट्ट को भी पछाड़ दिया है। अनन्या पांडेय जो आजकल सोशल मीडिया पर छायी हुई है वो जाने माने बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय की बेटी है। बेहद ही क्यूट और खूबसूरत दिखनेवाली अनन्या पांडेय अपनी चमचमाती हुई कार से पहुंची मुंबई के एक ऐड शो के कार्यक्रम में जहाँ उनका एकदम कूल लुक हुआ कैमरे में कैद। शो से पहले अनन्या मेकअप सेशन के लिए गई। मेकअप सेशन के बाद ऐड शो के लिए आई अनन्या हॉट पैंट में ब्लू जैकेट के साथ खुले बालों में बेहद खूबसूरत दिख रही थी। अनन्या की खूबसूरती की तस्वीरें हुई कैमरे की तीखी नज़रों में कैद।

 

गर्मी का तापमान बढ़ाते दिखे आयुष्मान खुराना

अमरनाथ, मुंबई: बॉलीवुड पर्दे के अभिनेता और काफी प्रसिद्ध गायकार जिनका नाम सुनते ही एक ही सांग होंठों पर गुनगुनाए लगता है ‘पानी दा रंग देख के’ जी हाँ हम बात कर रहे है आयुष्मान खुराना की। आयुष्मान का ऐसा लुक देख आप भी रह जायेंगे दंग देखिये आयुष्मान की एक झलक। आर्टिकल फिफ्टीन के प्रमोटिंग में आयुष्मान के पहनावे को देख के समझ नहीं आ रहा कि अभिनेता आयुष्मान मुंबई के किसी होटल में फटोशूट करवा रहे या शिमला में भरी बर्फीली जगह में खड़े है। एक तो ये तपती गर्मी और आयुष्मान का ऐसे कपड़ों में कैद होना कर गया कैमरे और दर्शकों को भी हैरान। एक तो उबलती हुई गर्मी और उसी में बॉलीवुड पर्दे के सबसे कूल अभिनेता आयुष्मान ने लेदर के जैकेट में बढ़ाया गर्मी का तापमान।

रोमांटिक अर्जुन का किसी मूड देख आप भी रह जायेंगे दंग

अमरनाथ, मुंबई: फिल्मी जगत की दुनिया में तो प्रसिद्ध है ही लेकिन अपने व्यक्तिगत जीवन में लवशव के चक्कर में पड़े और आए दिन अपने प्रेम प्रसंग को लेकर सुर्ख़ियों में रह रहे बोनी कपूर के बेटे हैंडसम हंक अर्जुन कपूर। अपने से अधेड़ उम्र की औरत मलाइका अरोरा से प्यार के चक्कर में पड़े फिल्म इंडिया’स मोस्ट वांटेड के अभिनेता अर्जुन कपूर कई बार कैमरे के सामने ट्रोल भी हुए है, फिर भी मलाइका के प्रति मोस्ट वांटेड अर्जुन का प्यार कभी कम नहीं दिखा। मुंबई में कोई ख़ास इवेंट हो या फिल्म को लेकर कोई विशेष दिन मलाइका के लिए अर्जुन का प्यार कभी छुपता नहीं वह कैमरे के सामने और भी उभरता जाता है। फिल्म इंडिया’स मोस्ट वांटेड को प्रमोट करने पहुंचे अर्जुन कपूर में भी कुछ ऐसा ही पगापलपान छाया पूरे खुले फ़िल्मी वातावरण में कैमरे के सामने गर्मजोशी से अपने प्रेम चुम्बन को दर्शाते दिखे रोमांटिक अभिनेता अर्जुन कपूर।

भाईजान के ‘भारत’ की स्क्रीनिंग पर क्या था ख़ास

अमरनाथ,मुंबई: सलमान खान की ‘भारत’ इस ईद पर सिनेमाघरों में दिखाई देगी। सुपरस्टार, जो विभिन्न युगों के कई अवतारों में दिखाई देंगे, अपने प्रशंसकों के साथ बड़े पर्दे पर फिर से अपने दर्शकों को चौंका देंगे, खासकर उनकी आखिरी फिल्म रेस 3 के बाद। यशराज फिल्म्स में, निर्माताओं ने भारत की एक विशेष स्क्रीनिंग की थी। ‘भारत’ की विशेष स्क्रीनिंग में पहुंचने वालों में कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, सलीम खान, सुहैल खान, सलमान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री, अतुल अग्निहोत्री, निखिल द्विवेदी, भूषण कुमार, मुकेश छाबड़ा, अनिल थडानी, हेलेन और सलमा खान शामिल थे।

आप को बता दे भाईजान के फिल्म स्क्रीनिंग में ना ही कोई सितारा और ना ही नीले ड्रेस में परी लग ख़ूबसूरत कटरीना वहां मौजूद लोगो का ध्यान आकर्षण करने में कामयाब रही। तो वह क्या थी जिसने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया और उसे देख लोगो ने आहें भरी, इससे पहले के आप कुछ और कयास लगाए हम आप को बता दे की जिसे देख कर सब ने आहे भरी वह थी भूषण कुमार की रोल्स रॉयस सिल्वर क्लाउड। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पसंदीदा कारो में शुमार करने वाली यह कार की कीमत करोडो में है। इस दिन अपने कलेवर में भूषण कुमार की मोडिफ़ाइड कार इस दौरान चर्चा की विषय बनी रही।

विवाह से पहले मातृ एहसास के रास्ते पर अदिति

अमरनाथ, मुंबई: बॉलीवुड में सिंगल मदरस का मानो प्रचलन हो गया है। सुष्मिता सेन, कोंकणा सेन शर्मा, नीना गुप्ता सहित कई ऐसे स्टार है जो शादी से पहले बच्चे की मां थी। इसमें शायद एक नाम अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का भी जड़ने जा रहा है। कूल येल्लो और स्काई कलर्स के कपड़ो में सुपर हॉट लुक वाली अदिति हॉट अवतार में नजर आईं।

अदिति राव हैदरी के चहरे पर कुछ और ही नज़र आ रहा था और जैसे ही उनका ओवरकोट हटा और उनका बेबी बम्प दिल्ही पड़ गया। तो क्या अदिति शादी से पहले ही माँ बनने को ओर कदम बढ़ा रही है, तस्वीरें देख कर आप खुद ही अंदाज़ लगा सकते है।

आप को याद दिला दे अभी कल ही अदिति राव हैदरी ने खुलासा किया कि उन्हें एक ऑडिशन के लिए अरुणोदय सिंह के साथ काम करना था, जिससे उन्हें बहुत असहज महसूस हुआ। उन्होंने आगे कहा कि चूंकि वह उस समय अभिनेता को बमुश्किल जानती थी, इसने उसके लिए सभी चीजों को और अधिक अजीब बना दिया।

अरबाज़ जियोर्जिया एंड्रियानी का खुल्लम खुल्ला प्यार

अमरनाथ, मुंबई: अरबाज खान गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने संबंधों को लेकर खुलकर सामने आ गए हैं और तभी से दोनों के प्यार के चर्चे सुर्खिया बटोर रही है। बीच में यह अटकले जरुर लगायी जा रही यही की अरबाज़ और जियोर्जिया के रिश्ते से अरबाज़ का परिवार खुश नहीं है। तोह लीजिये इन अफवाहें पर पूर्ण विराम लगाने के लिए अरबाज़ ने खान परिवार के साथ मुंबई में बड़े जोश से जियोर्जिया का जन्मदिन मनाया और आलोचकों के मुँह बंद कर दिया जो उनके प्यार पर ऊँगली उठा रहे थे।

मौके पर जियोर्जिया को आशीर्वाद देने के लिए अरबाज के पेरेंट्स सलीम और सलमा खान के साथ सोहेल खान, हेलेन, बहन अर्पिता खान शर्मा अपने पति आयुष शर्मा और अन्य लोगों के साथ जियोर्जिया के बर्थडे बैश में शामिल हुए। जबकि पार्टी में सबकी आँखे सलमान खान को ढूंढ रही थी लेकिन सलमान ईद के वक़्त अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रचार में व्यस्त हैं और कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसलिए अपने परिवार से जुड़ने से चूक गए। पार्टी में पूरी खान परिवार ने खूब मस्ती की और जियोर्जिया को बधाई दी।

 

देखे काम्या और कविता का ये पर्फोमन्स, देख रह जाएंगे दंग

अमरनाथ,मुंबई: टीवी पर्दा हो या बॉलीवुड का बड़ा मंच यहाँ एक से एक नाटक देखने को मिलते है, हम एक्टर्स से हमेशा सुनते है की थिएटर का अपना अलग ही मज़ा है। इसमें आकर्षण रखते हुए टेलीविज़न इंडस्ट्री के दो बेहतरीन कलाकार के साथ मिलकर अतुल कौशिक ने काम्या पंजाबी और कविता कौशिक को प्ले में मुख्य किरदार में लिया आप सोंच रहे होंगे की ये चार दोस्त मिलकर कोई कॉमेडी टाइप की केमेस्ट्री के साथ नज़र आएंगे। जी हाँ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ ये चारो किरदारों ने रेप जैसे संवेदनशील टॉपिक पर धुआंधार पर्फोमन्स दिया। चार दोस्तों की इस बेहतरीन अंदाज़ से दर्शित प्ले को देखने टेलीविज़न इंडस्ट्री के कुछ ही कलाकार पहुंचे। जो काफी समय से थिएटर करते आए है वो भी इस नाटक को देखने पहुंचे। मीडिया से बात चीत के दौरान सभी काफी उत्साहित दिखे और जिन्होंने कविता और काम्या की काफी तारीफ की अउ अपनी खुशी को बयां किया।

लाल रंग के कपड़ो में बेहद खूबसूरत दिखी पूर्व मिस इंडिया कोंकणा बख्शी

अमरनाथ, मुंबई : 2009 में मिस इंडिया का ख़िताब अपने नाम करनेवाली कोंकणा बख्शी ना सिर्फ मिस इंडिया रही बल्कि मिस एलिगेंस का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी है। जिसके बाद मॉडलिंग छोड़ कोंकणा शिक्षा के मैदान में आ गई। शिक्षा के घर में कोंकणा विमेंस को ‘अथिकैट्स और आचरण’ पर वक्शॉप भी देती है। मीडिया से बातचीत के दौरान लाल रंग के ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखनेवाली कोंकणा ने अपनी जीवन में की हुई कड़ी मेहनत की यात्रा को भी अपनी जुबानी बयां किया। साथ ही यह भी बताया की उन्हें कई दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा। कोंकणा ने अपने परिवारवालों का भी शुक्रिया किया साथ ही यह भी बताया की वह ‘अथिकैट्स और बिहेवियर’ के फील्ड में काफी सफल है और अगर उन्हें आगे मौका मिला तो वह मनोरंजन की दुनिया में अपना कदम रख सकती है। फ़िलहाल कोंकणा ने यह भी बताया की वह अभी ‘अथिकैट्स और बिहेवियर’ के फील्ड पर ही अपना ध्यान लगाए रखना चाहती है और इसी में वह बेहद खुश है।

‘इंडिया’स मोस्ट वांटेड’ अभिनेता अर्जुन कपूर दिखे कुछ यूँ

अमरनाथ, मुंबई: बॉलीवुड पर्दे पर फिल्म इश्कजादे से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करनवाले बोनी कपूर के बेटे अभिनेता अर्जुन कपूर जिन्होंने पर्दे पर कई सुपरहिट फिल्में दी है बहुत जल्द ही अपनी आनेवाली धमाकेदार फिल्म ‘इंडिया’स मोस्ट वांटेड’ में अहम् किरदार में नज़र आएंगे। आपको बता दे की बॉलीवुड पर्दे के ये इश्कजादे जो लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन है और एक कर्मठ अभिनेता होने के साथ-साथ सहायक निर्देशक भी है। बता दे की बहुत जल्द ही अर्जुन कपूर राज कुमार गुप्ता और म्यरा कर्ण द्वारा निर्मित फिल्म में नज़र आएंगे। जिसके लिए मुंबई में फिल्म इंडिया’स मोस्ट वांटेड के लिए अर्जुन कपूर ने एक ख़ास स्क्रीनिंग रखी। फिल्म की ख़ास स्क्रीनिंग में काफी हैंडसम लुक में ब्लैक टीशर्ट और ब्लू जीन्स में नज़र आये। स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म के पूरे कास्ट के साथ कई जानेमाने कलाकार भी शामिल हुए। स्क्रीनिंग की समाप्ति के बाद मौजूद कलाकारों ने फिल्म को ढेरों सारी बधाइयाँ दी।

 

काफी अरसे के बाद एक बार फिर दिखे स्मिता ठाकरे और अमिताभ बच्चन एक साथ

अमरनाथ, मुंबई: बॉलीवुड पर्दे के महान दिग्गज कलाकार मुंबई के अँधेरी वेस्ट में एक फाउंडेशन के इवेंट में पहुंचे जहाँ कई फिल्मी कलाकारों के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल हुए। काफी लम्बे समय के बाद कार्यक्रम में हाज़िर बिग बी की मौजूदगी ने इस इवेंट की महफ़िल में चार चाँद लगा दिए। इस ख़ास इवेंट में फाउंडेशन के उद्घाटन में अमिताभ बच्चन, स्मिता ठाकरे ने एक साथ मिलकर फाउंडेशन का उद्घाटन किया तथा फाउंडेशन की खासियत भी बताई। आपको बता दे की बॉलीवुड पर्दे के बिग बी अमिताभ बच्चन और ठाकरे के बीच काफी अच्छे सम्बन्ध है जिसकी अमिताभ बच्चन ने काफी तारीफ की। साथ ही फउंडेशन से बच्चों को क्या फायदा और लाभ होगा यही भी बताया और फाउंडेशन में उपलब्ध सारी सुविधाओं को भी मीडिया के सामने रखा।
तो वही स्मिता ठाकरे की खूबसूरती और चेहरे की प्यारी सी मुस्कराहट ने दर्शकों का दिल जीत लिया। इस इवेंट में टीवी के कई कलाकार भी शामिल हुए जिन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने आनेवाले प्रोजेक्ट की भी चर्चा की साथ ही स्मिता की सोंच को सबने सलाम किया और धन्यवाद् दिया,देखे वीडियो।