‘आई डोन्ट स्लीप विद मेन, ऑर एनीवान’: कर्नाटक स्पीकर

एएनएम न्यूज़, डेस्क: कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष केआर रमेश कुमार ने गुरुवार को कहा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता केएच मुनियप्पा से उनके संबंधों के बारे में पूछे जाने के बाद उन्होंने “पुरुषों के साथ नहीं सोते हैं”।

आप को बता दे के 15 फरवरी को श्रीनिवासपुर तालुक में कनक कम्युनिटी हॉल का उद्घाटन करते हुए, मुनियप्पा ने कहा था, “रमेश कुमार और मैं पति-पत्नी की तरह हैं और हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है।”

रिपोर्टर्स ने पूछे जाने पर कुमार ने कहा “मैं किसी पुरुष के साथ नहीं सोता, मैं किसी के साथ नहीं सोता”। मैं शादियों से विवाहित हु और मेरी पत्नी है। उन्होंने कहा मुनियप्पा मेरे साथ सोने के इच्छुक होंगे पर मैं नहीं। मेरा किसी के साथ भी अवैध सम्बन्ध नहीं है। सूत्रों के अनुसार, दोनों के बीच का विचित्र आदान-प्रदान शुरू हो गया था क्योंकि स्पीकर, मुनियप्पा को कोलार से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिलने के खिलाफ थे।

पुलिस कर्मियों ने अधिकारियो के साथ मिलकर जमकर होली

चंद्र कांत तिवारी, एएनएम न्यूज़, कानपूर: कानपुर में होली का त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न होने के बाद कानून व्यवस्था में अपनी अहम् भूमिका निभाने वाले पुलिस कर्मियों ने अधिकारियो के साथ मिलकर जमकर होली मनाई | कानपुर रिजर्व पुलिस लाइन से होली की शुरुवात ढोल की थाप से हुई। जिसमे वरिष्ठ अधिकारियो समेत पुलिस कर्मी नाचते गाते नज़र आये |पुलिस कर्मियों ने अपने सीनियर साथियो के गालो पर अबीर गुलाल लगाया जबकि कई लोग ढोल व डीजे की धुन पर ठुमके लगाते रहे |थानेदार हो या दरोगा या फिर एसएसपी या एसपी सभी एक रंग में रंगे नज़र आये | रंगो के पर्व होली पर आईजी व एसएसपी ने अपने सभी सहयोगियों को होली की शुभकामनाएं दी |

घर में घुसकर पूर्व उग्रवादी समेत 2 की गोली माकर हत्या

एएनएम न्यूज़, आसनसोल ब्यूरो: झारखण्ड के खूंटी-सिमडेगा के टुरुंडू गांव में गुरुवार को घर में घुसकर पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआई) के पूर्व उग्रवादी राम विलास गोप व उसके साथी लक्ष्मण लोहरा की गोली माकर हत्या कर दी गई। इस दौरान रामविलास की पत्नी लीलावती देवी व पुत्र तुलसी गोप घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए कामडारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां आरंभिक इलाज के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया। इस घटना से टुरुंडू एवं आस पास के गांवों मे दहशत है।

पीएलएफआइ को शक था कि राम विलास उसके दस्ते का सदस्य था। संगठन की गतिविधियों की जानकारी उसे रहती थी। हो सकता है कि रामविलास गोप की खुफिया रिपोर्ट पर ही पुलिस पहाड़गांव आमटोली पहुंची थी और तीन साथियों को मुठभेड़ में मार गिराया था। संभवत: इस कारण से राम विलास गोप की हत्या की गई। रामविलास गोप पीएलएफआइ का उग्रवादी रहते हुए जेल गया था। जेल से रिहा होने के बाद उसने संगठन से अपना संबंध बिच्छेद कर लिया था। घर बनाकर अपना व्यवसाय चला रहा था। इस घटना को पहाड़ गांव आमटोली मुठभेड़ कांड से जोड़कर देखा जा रहा है। फिर भी पुलिस हत्या के संभावित अन्य कारणों का भी पता लगाने में जुटी हुई है।

गौतम गंभीर बीजेपी में शामिल

एएनएम न्यूज़, डेस्क: लोकसभा चुनाव को एक महीने से भी कम समय बाकि है ऐसे समय में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। पार्टी में शामिल होने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए, गंभीर ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरित थे और पार्टी में शामिल होने के लिए सम्मानित थे। पार्टी ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि क्रिकेटर आगामी राष्ट्रीय चुनाव लड़ेंगे या नहीं।

हालांकि, भारत में क्रिकेटरों की लोकप्रियता को देखते हुए, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनमें से कई खेल छोड़ने के बाद राजनीति में शामिल हुए हैं। कई पूर्व भारतीय क्रिकेटर राजनीति में शामिल हुए हैं।

नोरा फतेही होली के अवसर पर डीजे स्नेक के म्यूजिक पर थिरकी

लोकेश व्यास, एएनएम न्यूज़, जोधपुर: दिन था होली का और सब होली के रंगों में डूबे हुए थे और क्यों ना हो होली आपसी भाईचारे और प्रेम और सौहार्द का त्यौहार है। तो जब बात हॉली की हो और बॉलीवुड की होली ना देखे यह कैसे हो सकता है। जी हां बॉलीवुड के सितारों ने भी अपने अलग अलग अंदाज में होली मनाई किसी सितारे ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ तो कोई अपने शूटिंग शेड्यूल में व्यसत समय मे से समय निकाल कर तो वही नोरा फतेही ने डीजे स्नेक के गीत और म्यूजिक पर थिरकर आम जनता को अभिभूत कर दिया। नोरा ने काफी कम समय में अपने डान्स के दम पर शोहरत और कामयाबी हासिल की है।,दिलबर दिलबर रीमिक्स गाने से लाखों लोगो की धड़कन बन चुकी होली के अवसर पर डीजे स्नेक के म्यूजिक पर अपनी परफॉमेंस दी और बेहद ही जोरदार डान्स किया जिसे देख हजारो की तादात में जमा लोग नोरा और डीजे स्नेक की परफॉमेंस पर हुडिंग कर रहे थे तो कई युवा झूम के नाच भी रहे थे।

दे दे प्यार दे फिल्म का पहला लुक हुआ जारी

लोकेश व्यास, एएनएम न्यूज़, जोधपुर: तब्बू संग एक बार फिर नजर आएंगे रोमांटिक कॉमेडी में अजय देवगन। अजय देवगन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म दे दे प्यार दे का पहला लुक रिलीज हो गया है। दे दे प्यार दे की खास बात ये है कि काफी वक्त बाद अजय देवगन रोमांटिक कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे और इस फिल्म को प्यार का पंचनाम, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी की टीम बना रही है। जो इस कैटेगरी में माहिर है। इस फिल्म में अजय एक बार फिर तब्बू के साथ काम करते दिखेंगे। उनके साथ रकुल प्रीत सिंह भी दिखाईं देंगी और यह फिल्म 17 मई को अखिल भारत के सिनेमाघर में रिलीज होगी।

स्ट्रीट डान्सर 3 में नजर आएंगी एक बार फिर वरुण और श्रद्धा की जोड़ी

लोकेश व्यास, एएनएम न्यूज़, जोधपुर: स्ट्रीट डान्सर 3 में नजर आएंगी एक बार फिर यह जोड़ी, डान्स में होगी टक्कर प्रभु देवा और वरुण धवन की। नोरा फतेही भी बिखेरेंगी अपने डान्स के जलवे। फिल्म डरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की डान्स टीम एक बार फिर से हे तैयार।

   

2015 में आई फिल्म ABCD 2 की सक्सेस के बाद वरुण धवन और श्रद्धा कपूर एक बार फिर से साथ में बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। यह जोड़ी रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D में एक बार फिर से नजर आएगी। फिल्म से वरुण और श्रद्धा का लुक रिलीज कर दिया गया है। इसे वरुण और श्रद्धा ने अपने-अपने ट्विटर हैंडल से जारी भी किया है। श्रद्धा कपूर ने भी अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की जिसमें लोअर और बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने लिखा- ऐसे नाचो जैसे हर कोई देख रहा है। फिल्म की रिलीज के साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। इसी साल 8 नवबर को रिलीज होगी और सबसे बड़ी बात यह है कि इस फिल्म में दिलबर दिलबर रीमेक फेम नोरा फतेही भी अपने डान्स का जलवा बिखेरती नजर आएगी। तो वही प्रभु देवा भी इस फिल्म का अहम् हिसा होंगे कल होली के अवसर पर वरुण धवन और श्रदा कपुर संग नोरा और रेमो ने कुछ फोटो भी मस्ती के पलों के सोसल मिडिया पर शेयर किये जिसमे नोरा एक चुलबुली लड़की के अंदाज में नजर आ रही है।

शराब पार्टी और जुआ खेलते झुए पूर्व बीजेपी पार्षद के पति गिरफ्तार

लोकेश व्यास, एएनएम न्यूज़, जोधपुर: शराब पार्टी और जुआ खेलते सात धरे। मौके पर 1 लाख 38 हजार रुपये बरामद। पूर्व बीजेपी पार्षद के पति सहित अन्य राजनीतिक हस्ती गिरफ्तार। बाँसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के कुसाला पाड़ा गाँव के खेत मे शराब पार्टी और जुआ खेलते हुए 7 लोगो को बीती रात को दबोच लिया गया। जुआ और शराब पार्टी मनाने की सूचना बाँसवाड़ा एसपी तेजश्वनी गौतम को मिली थी। जिसपर एसपी तेजश्वनी ने पुलिस बल को मौके पर भेजा और चारो ओर घेरा बन्दी कर जुआ खेल रहे कुछ राजनीतिक हस्तियां पुलिस को देख भागने लगे। जिसपर पर पुलिस ने पीछा कर सात लोगो को हिरासत में ले लिया है और मौके से 1 लाख 38 हजार 600 रुपये नगद और ताश की गड्डी, सहित शराब की बोतलें बरामद की है। बाद में सभी को कुशलगढ़ थाना लेकर आए जिनसे पूछताछ जारी है। सट्टे में बीजेपी के पूर्व पार्षद मंजू के पति कमलेश भाटिया सहित और भी राजनीतिक हस्ती जुड़ी हुई है। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई।

जलती लकड़ी से खेली होली 6 हुए घायल

लोकेश व्यास, एएनएम न्यूज़, जोधपुर: बाँसवाड़ा जिले घाटोल कस्बे में पाटीदार समाज द्वारा वर्षों पूर्व से धुलण्डी के दिन आग से जलते लठ से राड खेलने की परंपरा चली आ रही है इस राड़ में कई लग घायल भी होते है लेकिन फिर भी पाटीदार व अन्य समाज के लोग इसमे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते है। घाटोल में पाटीदार समाज द्वारा कस्बे के पोस्ट ऑफिस चौराहे पर विधि विधान से होलिका दहन के बाद यहां पर ढोल की थाप पर गिर नृत्य खेला जाता है। गैर खेलने के दौरान ढोल की थाप बदलने के साथ ही गेर खेल रहे लोग दो गुटों में विभाजित हो जाते है जिसके बाद दोनो गुट आमने सामने जलते हुए लठ की मारना शुरू कर देते है। इस लठ मार होली में प्रति वर्ष कई लोग घायल भी होते है। लेकिन फिर भी लोगों का उत्साह इस होली के प्रति कम नहीं होता है बुलंदी के दिन घाटोल में खेली गई पाटीदार समाज द्वारा लट्ठमार होली में 3 महिलाओं सहित करीब 6 लोग घायल हुए हैं जिसमें से एक युवक को आंख फूट जाने से उदयपुर रेफर किया गया बाकी घायलों का घाटोल सीएचसी में उपचार किया गया।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जैश आतंकवादी को दिल्ली में दबोचा

यवर शफी, एएनएम न्यूज़, श्रीनगर: जैश ए मोहम्मद आतंकवादी सज्जाद खान को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया वह पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड मुदस्सिर का करीबी सहयोगी था जिसे इस महीने की शुरुआत में समाप्त कर दिया गया था। जैश ए मोहम्मद कैडर सज्जाद खान (27 साल), आर / ओ पुलवामा को कल देर रात दिल्ली के लाजपत राय मार्केट के पास से गिरफ्तार किया गया।

वह NIA मामले की FIR No RC 08 / 2019 / NIA / Delhi u / s 121A / 120B और UAPA Act में वांछित है। वह मुदासिर खान का एक सहयोगी है, जो पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड था और हाल ही में जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के साथ आग के बदले में मारा गया था। सज्जाद खान को मुदस्सिर द्वारा दिल्ली में एक स्लीपर सेल स्थापित करने का काम सौंपा गया।