महिला की इज्जत से खेलनेवाले विधायक समर्थकों पर पुलिस मेहरबान

एएनएम न्यूज,आसनसोल: निरसा थाना क्षेत्र निवासी महिला ने वहीं के राहुल मिश्रा व राहुल महतो पर दुष्कर्म का प्रयास करने व मारपीट का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि दोनों आरोपित विधायक अरूप चटर्जी के समर्थक हैं। लिहाजा शिकायत के बावजूद पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही। महिला के मुताबिक दोनों के विधायक अरूप चटर्जी के आदमी होने की वजह से पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुन: 15 जनवरी की शाम राहुल मिश्रा व राहुल महतो अपने चार दोस्तों के साथ घर में घुस आए और दुष्कर्म की कोशिश की। शोर मचाने पर उसका भाई घर में आ गया। इस पर दोनों युवकों ने रड से उस पर हमला कर दिया। वह बुरी तरह जख्मी हो गई। उसके भाई को भी रड से हाथ पर चोट लगी। पूरे घटना की सूचना पुलिस को दी गई पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। 17 जनवरी को पूरे घटना की लिखित शिकायत ग्रामीण एसपी से की। हालांकि इस संबंध में किसी पर कार्रवाई की उसे कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल महिला पीएमसीएच में भर्ती है।

कूचबिहार में कुता शावकों का शव पाए जाने से उतेजना

एएनएम न्यूज, डेस्क: एनआरएस कांड पर धूल जमने से पहले ही कूचबिहार नगरपालिका के 1 नम्बर वार्ड के शांति कुटीर क्लब इलाके से 5 मृत कुकुर शावक पाए गए। जबकि 2 आहत शावक पाए गए। घटना से पशु प्रमियों में खलबली मची हुई है। शुक्रवार की रात ही कूचबिहार कोतवाली थाना पुलिस  घटनास्थल पर पहुँची। मृत शावकों को प्राणी सम्पद विकास केंद्र में भेजा गया है। जबकि आहत शावकों को चिकित्सा के लिए स्थानीय पशु चिकित्सा अस्पताल में भेजा गया है।

कूचबिहार में कुता शावकों का शव पाए जाने से उतेजना

एएनएम न्यूज डेस्क : एनआरएस कांड पर धूल जमने से पहले ही कूचबिहार नगरपालिका के 1 नम्बर वार्ड के शांति कुटीर क्लब इलाके से 5 मृत कुकुर शावक पाए गए। जबकि 2 आहत शावक पाए गए। घटना से पशु प्रमियों में खलबली मची हुई है। शुक्रवार की रात ही कूचबिहार कोतवाली थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुँची। मृत शावकों को प्राणी सम्पद विकास केंद्र में भेजा गया है। जबकि आहत शावकों को चिकित्सा के लिए स्थानीय पशु चिकित्सा अस्पताल में भेजा गया है।

ओडिशा में फिर सामने आया नाबालिग छात्रा के गर्भवती होने का मामला

एएनएम न्यूज,आसनसोल: दुष्कर्म जैसी घटनाओं को रोकने के लिए सख्त कानून बनाए जाने के बावजूद इस घटना में कमी आने के बजाय लगातार वृद्धि होने से सरकार एवं प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। अब कलाहाण्डी जिला के धर्मगढ थाना इलाके में एक नाबालिग छात्रा के गर्भवती होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जिसका नाम सुग्रीव जाल है और वह शादीशुदा है। पीड़ित छात्रा को इलाज के लिए बरहमपुर स्थित एमकेसीजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। डीएसपी ने कहा है कि दुष्कर्म के संदर्भ में नाबालिग छात्रा ने अपने घर में किसी को कुछ नहीं बताया था। बाद में जब शारीरिक अवस्था खराब हुई तो उसे उसके परिवार वाले अस्पताल ले आए, अस्पताल में परीक्षण के बाद पता चला कि वह गर्भवती है।

ओडिशा सरकार के कार्यक्रम में मारपीट, महिला सरपंच घायल

एएनएम न्यूज,आसनसोल: राज्य सरकार के पीठा योजना कार्यक्रम में बीजद महिला सरपंच एवं उसके परिवार के सदस्य पर हमला किए जाने का आरोप सामने आया है। राज्य खेल मंत्री चन्द्र सारथी बेहेरा के समर्थकों पर मारपीट करने का आरोप लगा है। खुद सरपंच लक्ष्मी प्रिया स्वांई ने यह आरोप लगाया है। खबर के मुताबिक बंदूक के पिछले हिस्से से मारने के कारण महिला सरपंच का सिर फट गया है। चाउलियागंज थाना में सरपंच लक्ष्मीबाई ने यह आरोप लगाया है। वहीं दूसरी तरफ इस आरोप का मंत्री ने खंडन किया है। उन्होंने कहा कि आरोप आधारहीन है यदि इस तरह का आरोप है तो पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी। यह सब घटना हमारे यहां पहुंचने से पहले हुई है। घायल महिला सरपंच को इलाज के लिए कटक सिटी अस्पताल में भर्ती किया गया है। दोनों पक्षों ने चाउलियागंज थाना में दो अलग-अलग मामला दर्ज किया है।

दबंग सलमान अपनी फिटनेश में दे रहे ध्यान

लोकेश व्यास, एएनएम न्यूज, जोधपुर: दबंग बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अभी भारत फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। जल्द ही एक बार फिर टाइगर एक नए अंदाज में सीने पर्दे पर नजर आएंगे। दबंग खान इन दिनों अपनी फिटनेश पर काफी ध्यान दे रहे है। भारी वर्क आउट कर रहे है और साईकिलिंग का शौक तो उनका पुराना है जब भी उन्हें मौका मिलता है साइकिलिंग से सुबह वर्क आउट करने निकल पड़ते है। हाल ही में दबंग खान ने अपने भारत फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने सोसल मिडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी अपलोड किया जिसमें वह क्रिकेट खेलते हुए बल्ले से चौके छक्के बरसा रहे है। अभी अपनी फिटनेस को लेकर दबंग सलमान जिम पर भी ज्यादा जोर दे रहे है। दबंग सलमान खान अपनी बॉडी से कोई समझौता नहीं करते जब जब उन्हें समय मिलता हे तो वह जिम वर्क आउट से लेकर चाहे साइकिलिग हो या कोई भी गेम खेले से नहीं चूकते।

विजिलेंस ब्यूरो ने 17 हजार घूस लेते सिपाही को दबोचा

एएनएम न्यूज,आसनसोल: विजिलेंस ब्यूरो पटना की टीम ने नवादा जिले के सिरदला थाने में पदस्थापित जिला पुलिस के एक जवान को 17 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ शनिवार दोपहर 12 बजे गिरफ्तार कर लिया। वह थाने में जब्त एक ट्रक को छोड़ने के बदले ट्रक के मालिक से थाना परिसर के बाहर स्टेट हाईवे पर स्थित एक कपड़ा आयरन करने वाली दुकान में घूस ले रहा था। विजिलेंस टीम के मुताबिक सिपाही 15 हजार रुपये थानाध्यक्ष के नाम पर व दो हजार स्वयं के नाम पर घूस ले रहा था। विजिलेंस ब्यूरो पटना की एएसपी वीणा कुमारी ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी पूर्व से दर्ज है। शिकायतकर्ता व गिरफ्तार सिपाही दोनों का थानेदार पर भी रिश्वत का आरोप है। लिहाजा, धावादल प्रभारी के बयान व तथ्यों के मुताबिक थानेदार भी आरोपित होंगे।

तीन ट्रकों में लदे 78 मवेशी जब्त

एएनएम न्यूज,आसनसोल: तोपचांची पुलिस ने सुबह में नेशनल हाईवे पर थाना के सामने गोवंश से भरे तीन ट्रकों को जब्त किया। चालकों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। तीन ट्रकों में 78 मवेशियों को बरही से कोलकाता ले जाया जा रहा था। पुलिस ने ट्रक में लदे सभी जानवरों को कतरास गंगा गोशाला भेजा दिया है। 78 मवेशियों में 53 गाय, 19 बछरे, चार भैंस व भैंस के दो बच्चे हैं। डीएसपी मनोज कुमार ने इस मामले में कागजात की भी छानबीन की। थानेदार शिवपूजन बहेलिया ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह करवाई की गई है। आगे भी सख्ती जारी रहेगी।

नाक के नीचे उग रही है नशे की फसल

एएनएम न्यूज,आसनसोल: झारखंड की राजधानी रांची से सटे नामकुम प्रखंड के हुआंगहातू पंचायत में लगी लगभग 20 एकड़ पोस्ते की फसल को पुलिस ने नष्ट कर दिया। एएसपी अमित रेणु के नेतृत्व में जिला बल के जवान सुबह सात बजे से ही फसल नष्ट करने में लगे थे। पुलिस ने पिछले साल भी पोस्ते की खेती नष्ट की थी, उस मामले में तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। उधर पुलिस को गुप्त सूचना मिली है कि तुपुदाना और नामकुम थाना क्षेत्र में अभी भी लगभग 50 एकड़ में पोस्ते की खेती की गई है। इसके खिलाफ शनिवार से पुलिस लगातार अभियान चलाएगी। ग्रामीण क्षेत्रों में अफीम के सौदागर मजबूर और जरूरतमंद किसानों को अपना निशाना बनाते हैं। वे उनसे खेतों में लगने वाली फसल की जानकारी लेते हैं और उन्हें पोस्ते की खेती करने की सलाह देते हैं। इसके लिए उन्हें मजदूरी और खाद-पानी का पैसा भी देते हैं। उधर नाम नहीं छापने की शर्त पर कुछ किसानों ने बताया कि सौदागर हजारीबाग की ओर से आते हैं और डंठल के पैसे भी देकर ले जाते हैं।

पीएलफआइ के दो उग्रवादी हथियार समेत गिरफ्तार

एएनएम न्यूज,आसनसोल: झारखण्ड के खूंटी जिला पुलिस ने सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के इरादे से आये पीएलएफआइ उग्रवादी में जीतवाहन लोहरा और गोंदा राम को धर दबोचा।
एसपी आलोक ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि काफी समय से सूचना मिल रही थी कि पीएलएफआइ के उग्रवादी सिंदरी टुसु मेला में किसी व्यक्ति की हत्या करना चाहते हैं। इसी सूचना के आलोक में पुलिस ने अभियान चलाया। जिसमें दोनों को सिंदरी से पकड़ा गया़। तलाशी में उनके पास से दो देसी पिस्टल, दो गोली और दो मोबाइल बरामद किया गया।